part 92
"sath phere tere sath ke"
mukti ka shagun ana aage .
manik dr diya ke clinik jaata hai .
dr diya - are manik tum what a plesent surprise akele aaye princes kaha hai tumhari .
manik - ghar par hai woh to mughe aap se osi ke baare main baat karni hai.
diya - kyu ab kya hua sab to normel ho gaya tha na tumhare bich to ab phir se kya problem hai bolo .
manik -nandni chup chup rehne lagi hai aaj kal pehle wali koi baat hi nahi hai osme dull na bolnana baat karna kisi se apne main khoyi rehti hai .
diya -strange aisa kaise hua kab se .
manik - usa se aane ke baad hua hai .
diya -what usa se aane ke baad .
manik - han maine osse kaha ki ab honeymoon period khatam ho chuka hai ab ose jimmedaei othani chahiye jaldi othna chahiye mairi help.karni chahiye aur bhi bahut si baate thi oss waqt to.osne kuchh nahi.kaha par dosre din se change hokar reh gayi woh papa bhi mughe blame kar rahe hai ki nan.special.case hai oska khayal rakha karo ye woh .
diya -onhone sahi.kaha hai manik.nandani special.case hai agar tumne ose jara bhi najar andaj kiya neglet kiya woh apne aap ko akela maane lagegi badi mushkil se woh sab bholi hai ose phir se osi troma main mat lekar jao manik kyu chahte ho woh jimmedar bane ek.dum se jaisi hai ose rehne do yar pata chal gaya jimmedar ke chakar main kya se kya ho gayi hai woh ek baat aur tum usa se aaye oske baad tumne aur osne s** kiya hai kya .
manik - hichkichate hue no dr diya main kaam main itna jyada busy ho gaya ho ke waqt ka pata hi nahi chalta jab bed par aata ho woh so chuki.hoti.hai ya main kaam main busy hota hon to bas .
diya - very good manik apni disire ko.pora karne ke liye usa main tumne kabhi oski marji se kabhi apni.marji chala kar oske sath intimet hue honge tum aur yahan.par aakar tum khud satisfid hue ho to oski disire ko bhol.gaye tum kyu woh innocent si hai iske bare main nahi kahegi ek dum se tumhe hi pata karna hoga manik.men forcfully apna haq le leta hai.women nahi le pati hai sharm.aade aa jati hai.par need dono ki ek.hi.hai tumne yahan.aakar ose bilkul hi akela chod diya ab woh akela pan fill nahi karegi to kya karegi ose yakeen.dilao tum ose bahut pyar karte ho oska khayal rakhte ho osko.oska haq do bina mange jaisi hai ose wese hi rehne do samghe .
manik - sorrry diya iss point of viw se maine nahi socha tha thanki so.much aap ne mairi pareshani solve kar di .
diya - you alwys welcome manik nandani mairi.chhoti sis ki tarha hai tab hi main.iss case main itna involve hui.hon nahi to main involve nahi hoti.ab try karo ose normel karo jaakar ya ose ek.do din.ke liye kahi lekar jaao take ose achaa fill ho oske sath time spend karo samgh rahe ho na main kya keh rahi ho .
manik +ji dr i understand your point of viw i will try my best .ok mainchalta ho .
diya - bay and best of luck .
Manik gulty fill karta hua gadi main aakar beth jata hai aur.
Manik pov kitni badi galti kar gaya main jara bhi ehsas nahi kiya ki woh hurt fill karegi mairi jaan ab sab problem solve kar donga bas ghar pahunch jaao.
Kya manik phir se nandani ko normal kar payega
Kya nandani manik ko maf karegi.
Tell me gayes.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanficnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much