jeluse nandani

2.7K 283 28
                                    

part 96

"sath phere tere sath ke"

manan moment ab aage

nandani shoked face ke sath manik ko dekhti rehti hai aur manik head down karke smile hide karta rehta hai .

principl - so student meet mr manik malhotra buisness ticon of the year i fill extermy proud moment that mr malhotra give us our preciuse time for lecture i hope you all student gain some thing new experinse with mr malhotra havea good day all of you and ya mr malhotra nandani is a toper student so i would liketo say you asked some question with her i hope you fill good when you intrect her .

manik - ya of course sir i would like to asked some question all the student and nandani also.

princeple - i join you leter r malhotra you go head .

manik -ya sir ofcourse.

principal chale jaate hai aur sabhi student khade khade manik ko dekhte rehte hai except nandani .

nandani pov how mean mughe nahi bata sakta tha ki main hi aaraha hon lecture dene ke liye ye suit to kabhi bhi na pehnne deti inko.sari kaise aankhe fad fad kar dekh rahi hai maire manik ko aaj to jaror najar lagegi inhe pata nahi mom ne kala tika bhi lagaya hai ya nahi inke girls ke bich aa rahe the nato kaise dulhe raja ban kar aaye hai jaise sawemver hone walla hai inka ghar chale phir batati hon.inhe to pov end .

manik - plese sit down every one

all student yes sir .

sab beth jaate hai par nandani apni soch ke sath khadi rehti hai sab dekhte hai.ose .

manik - hello kya name tha aap ka ya nandani aap ke liye special anouncment karwana hoga sit down ke liye

nandani chonk kar pehle sab ko phir gusse main manik.ko dekh kar .

nandani - sorry sir wese karwa sakte hai special.anouncement aap special.guest hai aur main special student to baat to barabar ki hui na .

aur gusse msin beth jaati.hai.

manik - quit intrestin answer mam .

nandani kuchh nahi bolti aur mon bana kar bethi rehti hai .

manik nandani ko gusse main dekh kar aage kuchh nahi kehta .

manik pov beta manik ab chup chap lecture de aur nikal le samghe agar princes ka gussa sab ke samne aagaya to sari repotestion mitti main mil jaayegi abhi ki abhi pov end .

manik -so student start kare .

all students - yes sir .

one girl - hai kya lag raha hai ye samne dise par khada hua agar ye uni join kar le nato ek bhi class miss na karo main to .

second girl - -hai sach kaha tumne kitna hot hai na aur baal dekho.kitne silky hai iske maira to⁹ dil aagaya iss par singel hai ya mingel pata to kar yar .

ye sare coment nandani sunti rehti hai aur guse se jalti rehti hai .

nandani - aap logon ko aur koi kaam nahi hai kya bekar ki baato ke alawa jab se aaya hai ye guest bekar ki bakwas kiye jaa rahi ho sab shme on you lecture atend karna hai karo nahi to jaao yahan se .

girl- tughe kya pareshani hai nandani jo gussa kar rahi hai tera kuchh lagta hai kya jo jal rahi hai osse hon toper hogi apne ghar ki.hum par rob mat jhad samghi aayi badi hume chup karwane wali hamari marji kuch bhi bole hon .

dipali - nandani chhod na tu woh dekh sir ne lecture start kar diya hai .

phir manik confidently lecture deta hai aur bich bich main question bhi put up karta hai par surprisingly sare question ke answer sirf nandani hi deti hai .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें