Next mornig.
Manik _ princes.
Manvi _ kya hua papa.
Manik _happy birthday papa ki jaan.
Manvi _ thanku so much papa aapko pata hai aaj maira birthday hai.Manik _ yes my angel papa ko pata hai aaj aapka birthday hai isliye aaj rat ko ek grand party hogi osme aapki pori class invited hai and aapki teachers also.
Manvi _ Sach papa.
Manik _ yes papa ki jaan oske forhead par kiss karta hai aur.
Nandani pov khud ne hi wish kar diya mughe othaya bhi nahi mani ne itna gussa hsi ab iska mond kaise sahi hoga bhgvan Ji pov end.
Manvi _ papa mom ko pata nahi tha ki aaj maira birthday hai dekho kaise aaram se so rahi hai mom to mughe wish bhi nahi kiya mom ne.
Manik _ I don't know beta aapki mom ka woh jane so rahi hai abhi sone do othe ngi tab wish kar degi don't worry about it.
Manvi _ ok papa ab hum nahai nahai karne chale.
Manik _ ok princes chalo.
Ose goud main lekar bathroom main jata hai aur phir dono lots of masti ke sath shower lete hai aur nandani hurt hoti hai aur niche jati hai Jahan sab manvi ke niche aane ka wait kar rahe hote hai ose wish karne ke liye be loons flower aur oske pasand ke gift ke sath nandani ko dekh kar manan bhag kar oske pass aata hai aur.
Manan _ mom manvi kaha hai.
Nandani _ apne papa ke pass hai aarahi hai abhi niche.
Aur kitchen main jakar manvi ka favret Brakfast banane lagti hai aur phir manik ke sath manvi niche aati hai aur sab osko eksath wish karte hue happy birthday manvi bolte hai aur manvi ye sab dekh kar bahut khush hojati hai aur apne gift lekar aur khush hoti hai aur nandani ke pass jati hai aur.
Manvi _ mom aapne mughe wish nahi kiya.
Nandani _ kiya tha jab aap 12 am jab aap so rahi thi peacfully apne papa ke pass ab aapko pata nahi chala ro main kya karo.
Manvi _ oh mom nind main kaise pata chalta hai kya abhi wish karo mughe achhe se hugy karke.
Nandani ki aankho main aanso aajate hai aur woh manvi ko hugy karke rone lagti hai aur.
Nandani _ happy birthday my princes aapko duniya ki har woh khushi mile jo aap chahe ab aap ki life main sirf khushi ho koi gum na ho aapko mairi bhi omar lag jaye.
Manvi _ no mom mughe aapki omer nahi chahiye mughe aapka sath chahiye apne sath harwaqt aur aap roye kyu.
Nandani _ aaj aapka first birthday tha maire aane ke baad aur mamma aapke liye kuchh bhi nahi kar paayi mamma ko bad main pata chala ki aaj aapka birthday hai sorry beta very sorry koi gift bhi nahi laayi aapke liye.
Manvi _mom ye maira best birthday hai aur aap maira best gift hai iss birthday ka ki aap maire pass hai so don't cry ok mughe Brakfast karna hai bhok lagi hai.
Nandani _ are mairi gudiya ko bhok lagi hai to chalo aapka man pasand Brakfast ready hai.
Manvi _ wow mom maire a man pasand Brakfast aapne kab banaya.
Nandani _ bas bana liya jaao se chalo aajao sab.
Nandani manvi ko chairpar betha kar apne hatho se Brakfast karwati hai bar bar apni aankho main aate aanso ko ander hi ander gira ne ki koshish karti phir bhi aanso bahar aati jaate hai aur manik ye dekh kar restless hone lagta hai aur.
Manik _ laao main karwa deta hon manvi ko Brakfast tum rehne do.
Nandani _ no its ok karwa dongi main khud hi itna to kar hi sakti ho apni beti ke liye main.
Mr malhotra _ nyu ye dono phir se fight kar chuke hai dekh lena.
Nyu _ mughe bhi aisa hi lagta hai ji pata nahi kab bade honge dono nandani ka to pata hai woh kabhi bhi badi nshi hogi par manik woh to meture hai teen teen bachcho ka bap ban gaya hai par aqal ek paise ki bhi nahi hai isme itni mushkil se nandani waps mili hai Hume aur woh phir se wahi manik ban gaya hai ek ek menute msin gussa karne wala.
Mr malhotra _ jabki osko pata nahi hsi kya end main jab oski ladli wife ka dimag gumega to oski bend bhi achhe se baja degi woh phir manata hua ose .
Nyu _ achha hai jaisi karni wesi bharni kare fight hum to inke bich main nahi aane wale hai ye jane inka kaam jane kare fight hume kya ab iss omer main bhi kya inki fight khatam karwate rahenge kya hum
Dono waha se Chale jate hai aur manik party ki tayyari main lag jata hai dhurav cabir abhi ke sath navya aalia bhi aajati hai help ke liye aur achha khasa halla gulla ho jata hai Cabir ki beti nisha beta cabir.
Dhurav ka beta an shul beti khushi sab eksath halla gulla karke ghar ko sar par otha lete hai aur sab osko khelne msin lage dekh khush hote hai
Par nandani ke face par woh khushi najar nahi aati hai jo sab expect kar rahe the.
Navya _ aalia nandani khush najar nahi aarahi hai mughe.
Aalia _ mughe bhi kuchh pareshan si najar aarahi hai.
Navya _ oh God not again.
Aalia _ kya.
Navya _ indono ki phir se fight hogayi hai dekho manik bhi anmana sa kaam main laga hai face se smile gayab hai oske bhi.
Aalia _ may be pocibal yar indono ka kychh nahi hosakta hai ye to pakka hai aaj bhi fight kar bethe barso ke baad dono mile hai beti ka birthday hai aur dekho dono hi ek dosre ko ignore kiye ghum rahe hai.
Navya _ inke bich main bolegi ga bhi koun mante kab hai kusi ki bhi dono apne aap thik ho jayenge chal bachcho ko dekhte hai najar nahi aarahe kar kya rahe hai sab eksath hai pata nahi kya kar bethe sab ek sath.
Aalia _ sahi kaha ek number ke shetan hai sab ke sab kuchh bhi kar sakte hai.
Precap.
Manik _ tumne woh saree kyu nahi pehni jo main laaya tha tumhare.
Nandani _ mairi beti ka nahi maire pati ki beti ka birthday tha aaj issliye wear nahi ki aur ab plese lecture dene mat beth jana maira mond nahi hai lecture sunne ka.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much