part 68
"sath phere tere sath ke "
nandani ki yaddasht jana ab aage .
manik pori rat so nahi paata hai aur subha othte hi sab se pehle nandani ke room main jaata hai .
nandani bachcho ki tarha teady ko hug kiye so rahi hoti hai manik nandani ke pass jaakar beth jaata hai aur oske face par aaye baalo ko face se hath kar oske forhead par kiss karta hai
manik - plese nandani ab so kar otho to pehle ki tarha hi so kar othna bachcho ki tarha nakhre dikhti hui tenturm.throw karti hui mughe aadat ho gayi hai tumhe aise dekhne ki agar tum change ho gayi to main ji nahi paaonga princes plese jaisi thi wese hi rehna mughe nahi jarorat normel nandani nandani ki mughe mairi chilids nandani hi pasand hai ye kehte hue aankh ka ek.aanso nandani ke cheek par gir jaata hai aur nandani ose mehsos kar leti hai aur aankhe khol rahi hoti hai manik jaldi se bahar chala jaata hai .
nandani - ye pani kaha se aaya koi aaya tha yahan par abhi maa maa .
sarita awaj sun kar jaldi se aati hai .
sarita - kya hua beta kyu awaj di koi pareshani hai kya .
nandani - maa abhi koi maire pass aaya tha kya maire face par pani tha .
sarita pov manik.hi.hoga pov end .
sarita -nahi beta koi nahi aaya tumhe galtfehmi hui.hai ab tum otho aur fress ho jaao main tumhara nasta banati ho .
nandani - ji mom
nandani wash room main jaati hai aur apne aap ko mirror main dekhti hai .
nandani - ye main ho main.itni badi kab ho gayi aur ye kya mang main sindhor gale main mangalsutra aur choda aur mehndi ye to aisa lagta hai mairi shadi abhi hui.hai .
nandani - maa paps maa papa .
dono ander aate hai aur manik gate ke bajar hi rok.jaata hai .
mr murtu - kya hua beta .
nandanib- papa ye sab kya hai ye mangal sutra ye sindor ye mehndi aur main itni badi kaise ho gayi i am.marid papa boliye .
sarita - tum yahan par betho aur hamari baat suno achhi tarha se koi stress mat lena ok .
nandani - ok mom kaho.kya kehna hai .
mr murty - beta tum 12 sal ki nahi ab 22 sal ki ho .
nandani - what papa .
sarita - han beta aur char din pehle hi tumhari shadi hui hai tumhari pasand se .
nandani - how is this pocible papa
tab hi pocible hai.beta .
dr saksena ander aate hai .
nandani - kaise pocible hai .
dr - kyunki beta aap ka acsident hua tha 12 sal ki thi jab aur aap ke bhai ka bhi oss acsident main woh khatam ho gaya tha aur tumhari yad dasht chali gayi thi phir tum sab wahan se yahan.shift ho gaye aur tumhari shadi ho gayi.par treatment karte hue kal.tumhari yaddasht waps aagayi .aur baki ka tum sab bhol.gayi ho .
nandani rote hue bhai nahi rahe maa .
sarita aankho ko saf karte hue ha beta woh hume chhod kar chala gaya bas tum hi ho tum ab iss baat ko dimag main mat lo beta memory lose to hoti hi hai na filmo main dekha hai na wese hi hua hai tumhare sath do baar .
dr saksena - ab tumhe iss baat ko except karna hoga beta jitna jaldi ho sake otna ye tumhare liye bhi achha hai aur manik ke liye bhi .
nandani - manik kon .
sarita -tumhara pati.beta jo rat ko tha .
nandani -woh lambe lamba sa jo mughe apna dost bata raha tha .
saria - han wahi beta jo tumhe had se jyada pyar karta hai tumhe dekh dekh kar jita hai kal se behad pareshan hai tumhari halat ko dekh kar .
nandani - bahut pyar karte hai mughe woh .
mr murty - han beta bahut jyada .
nandani - to kaha hai woh yahan.kyu nahi hai maire pass .
sarita - bahar hai bolaon ose .
nandani - ji mom .
sarira -manik.manik beta ander aa jaao .
manik chup chap ander aakar khada ho.jaata hai .
nandani - aap maire husband hai par aap itne lambe main itni chhoti si phir aap ne mughe aur maine aap ko.pasand kaise kiya .
sab oski baat sun kar smile karne lagte hai .
manik pov lo yaddasht aane ke baad bhi otni hi badi mili mughe kya kusmat hai mairi pov end .
manik sab ki tarf dekh ta hai
sarita - hum bahar chalte hai in dono ko baat karne do .
dr - han han sahi .kaha tumne chalo bahar chalte hai dono ko baat karne do.
sab bahar chale jaate hai .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much