psrt 100 a
"sath phere tere sath ke"
manan moment ab aage .
lo bhai ab agla part main post kar rahi hon wow 100 part ka hissa main bhi hon excilent yar thanks shazia di mughe bhi manan ki zindahi ka hissa banane ke liye chahe romance ke liye hi banaya ho banaya to sahi na so congo di and back to part
18+ 100 hai to romance to hona chahiye na thoda sa so just enjoy it and fill unconfortable plese skip.this part ok
manik nandani gadi main beth kar rawana ho jaate hai on the way .
nandani - manik kab tak pahunchenge hum party main .
manik side hug karke bas jaan pahuchne hi wale hai ok
nandani - okaur manik ke shoulder par sar rakh deti hai thodi der main dono hotel ke compound main gadi rokte hai aur gadi ka darwaja khol kar manik nandani ko bahar lekar aata hai aur nandani ka hath pakd kar ose party main lekar jaata hai tab hi manik ka dost waha aata hai apni wife ke sath
manik - satish kaisa hai hai bhabhi how are you .
satish wife - i am fine manik wow she is your wife oh god she is just like a doll kitni cute hai .
manik - nandani ko side hug karke ya bhabhi she is my beter half my jaan nandani manik malhotra .
satish - nice name bhabhi aayiye aap ko sab se milwate hai
aur charo party main enter karte hai manik sab se nandani ko milwata hai nandani norvouse norvouse si sab se milti hai .
manik- jaan you fill beter na .
nandani -ya manik i am fine .
phir diner karke sab jaane lagte hai aur achanak se rain start ho jaati hai .
manik oh shit ye kya hua bemousam ki barish kaise ho.gayi jaan ab ghar kaise jaayenge hum .
nandani - manik fill cold plese do some thing na .
manik - apna blager otar kar nandani ko.pehna deta hai.fill beter jaan .
nandani - ya manik fill good .
satish - yar kyu pareshan ho raha hai ghar par call karke mom ko bata de ki tu yahi stay kar raha hai humne bhi yahin par hai aaj rat so just enjoy yar kaan ke pss jakar mousam dekh kitna janlewa hai.aise main bhabhi ke sath yahi par honymoon suit main.night spend kar na .
manik - idea to achha hai yar main mom ko phone kar deta ho tu book kar de room maire liye bhi .
satish - ok yar .
phir msnik ghar par call karke rain ke bare main bata deta hai aur kal aane ka keh kar phone cut kat kar deta hai .
nandani - mani baat hui mom se .
manik - han jaan ho gayi chalo room main chalte hai .
nandani - chalo mani .
dono room main enter karte hai aur room ko dekh kar namdani chonk.jaati hai kyunki room.honymoon.suit tha to.wese hi decoret tha candel flower har jagha par the bed par bhi rose petel spred the .
nandani - wow manik kitna pyara room hai i liked it .
manik gate look karke chupke se nandani ko back hug katke you like it jaan .
nandani - ya manik .
manik - ok jaan ab so jaate hai i am tired yar .
nandani chonk kar manik ko dekhti hai .
nandani pov aaj bhi sone ki baat kar rahe hai mani kitne din ke baad to sath hai hum kya aaj bhi hum woh sab nahi karege jo usa msin.karte the hum i fill hurny aur ye sone ka keh rahe hai pov end .
manik - smirk karte hue kya hua jaan koi pareshani hai sona naji hai kya .
nandani - nahi han woh iss gown main kaise so sakti ho main i fill unconfortable na .
manik - i think.ye hony moon suit hai kuchh na kuchh to yahan par jaror hoga dekho jara jaakar bath room main msin cubored main dekhta ho .
nandani - ok dekho main bhi dekhti ho
phir jo milta hai ose dekh kar nandani ki eyes pop out ho jaati hai very short bath robe .
nandani - i cant wear it mani ye bahut short hai main kaise wear karo isse no no .
manik - as you wish gown main so hi so jaao phir main to sone jaa raha hon apns shiry otar deta hai aur bed par let jaata hai half naked body ke sath nandani chor najron se manik ko dekhti hai aur apni jewelry otarne lagti hai aur phir light off karke wash room main jaati hai aur bath robe pehn kar apne ap ko wash room ke mirror main dekhti hai bare leg saf visible ho rahi thi aur thig tak jaata bath robe ose sharmane par majbor lar raha tha .
mamik _ aaj dekhta ho kaise mugh se dor rehti hai mairi jaan .
nandani dhere se gate khol.kar apni leg bahar rakhti hai manik chup chap chori chori dekhta rehta hai aur nandani ko iss tarha ke sexy atire main dekh kar oske harmon control se bahar ho jaate hai .
nandani chup chap.aakar bed par beth jaati hai .
manik - kya hua jaan so jaao na .
nandani - han woh main.keh rahi thi ki mani abhi hum late sote hai na bat karte hai .
manik - kya baat karege hum yar sote hai na aajao maire pass .
nandani - nahi aap wahi so jaao maim yahi thik.ho..
aur jaldi se bed par let kar blankit se khud ko cover kar leti.hai
manik oske cute act dekh kar smile karta rehta hai..
nandani - mani so gaye kya .
manik - nahi jaan nind nahi aarahi haibtum hare bina kya karo .
nandani oth kar beth jaati.hai
nandani - mani woh humne kitne din se woh .
manik.- kya nandani kya itne dim se humne han oth kar nandani ke pass aanjata hai.
nandani - woh mani humne itne din.se aap samgh kyu nahi rahe manik .
Manik bas betha smile kiye jata hai nandani se chup kar ke.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much