part 43
" Sath phere tere sath ke "
manik ka nandani ka jaane ka sun kar gussa hona ab aage
manik - aap to jaa rahi thi na ghar par phir waps room main kyu aayi aap dil nahi kar raha jaane ka .
chin shoulder par rakh deta hai (just like kyy kitchen scene )
nandani -nahi aisa nahi hai woh to main jaa rahi thi to socha aap ko bay bol do to issliye chali aayi kyunki aap sad hai na maire jaane se to niche to aap aate nahi so main hi chali aayi bas ye hi baat thi aur kuchh nahi.
manik - achha bay bolne aayi thi ok to kaho bay mughe .
nandani grip se apne aap ko alg karti hai aur manik ke samne khada kar deti hai .
nandani - manik hum jaa rahe hai mom dad ke ghar aap apna khayal rakhna gussa nahi karna agar mughe miss karo to mugh se call karna hum bahut sari baat karenge to aap bor nahi honge ok aur aap ka sad mood sahi ho jaayega thik.hai na .
manik sirf nandani ko ek tak bolte hue dekhta rehta hai kuchh nahi bolta hai .
nandani - kya dekh rahe hai aap itna gor se main hi bol rahi aap bol hi nahi rahe han kya hua .
manik - kya bolo i am speecless yar tum itni innocent ho ke kabhi kabhi mughe lagta hai ki main tumhare qabil bhi ho ya nahi kya main tumhe hamesha khush rakh sakonga mughe to bahut jaldi gussa aajata hai.phir main kuchh bhi bol deta hon kuchh bhi saman throw kar deta hon tum sab bardasht kar logi kya .
nandani kuchh nahi bolti hai aur apna sar manik ke chest par rakh deti hai
nandani - manik mughe tightly hug kare abhi
manik nandani ko tightly hug kar leta hai .
manik - lo kar liya my angel ab bolo .
nandani - nahi kehna kuchh bhi aap mairi hart beat ko sune aur main aap ki hart beat sunti hon kuchh der ke liye bilkul chup ho kar phir kahongi jo kehna hai .
manik - ok phir aur bhi tightly nandani ko hug kar leta hai dono apni eyes band karke sirf ek dosre ki hart beat ko sun rahe hote hai .
kuchh der ke baad
nandani - kaisa laga hart beat ko sun kar boliye
mabik - bahut achha fill hua sari tenstion dil ki ghbhrahat sab khatam ho gayi bahut sukon mila iss tarha se mughe .
nandani - muge bhi aap ki aarms main aakar aur aap ko hug karke aisa hi.lagta hai ki main sabsi safe space par hon jahan koi mughe pareshan nahi kar sakta hai.wese bhi main aap ke aarmas main bilkul fit aati hon hai na .
manik - han bilkul aur dono apne forhead mila kar khde ho.jaate hai.
nabdani - to bas aap ka jawab mil gaya jab bhi aap ko gussa aayega ya mughe aayega hum issi tara ek dosre ko hug karke khde ho jaayenge aap ka gussa bhi khatam aur maira bhi ok aur aap maire qabil hai ya nahi ye main.decid karongi aap nahi kyunki aap maire liye hi bane the abhi to aise hi bich main aagaya tha kyunki os din jab mehndi se A lilhna tha tab maire hath main A nahi M likha gaya tha oss waqt sab gussa hue the but baad main patachala ki dectiny ne to hume pehle hi mila diya tha phir maine hi nyu mem se kaha tha shadi ki raat ki aap ko nahi bataye ki main jaanti hon aap maire husband hon ek mahine ke baad ab main dicide karongi ki main aap ki sath rahongi ya nahi but one month ki chhodo main to aap se dosre din se hi like karne lagi thi jab maira hath cut gaya tha aap pareshan ho gaye the .
manik - wow thats ameging tab like karne lagi thi to pyar kab hua mugh se .
nandani phir se hug karke jab aap ke head par lagi thi maine pareshani main aap ko first baar hug kiya tha tab aap se pyar ho ne laga tha jo din ba din badhta hi gaya aur aaj jo.kuchh aapne kiya woh aap ke pyar ka sabot tha ki aap bhi mughe behad pyar karte hai hai na os waqt maine nahi bola tha aap ne bola tha ab main bolti ho.i love you manik i realy love you .
manik - forhead par kiss karke i.love you too my little princes botem of my hart .hamesha maire sath aise hi rehna .
nandani - manik aise hamesha kaise reh sakti hon.sab kya sochenge hum kitne besharm hai aise hi rehte hai hamesha .nahi apne room main rahenge aise bahar nahi ok .
manik - aww my baby sab samghti hai kya sahi hain kya galt .
nandani - han to ab badi dulahan hon iss ghar ki.jo main karongi wahi riya karegi mughe dekh kar aur main koi galt example set nahi kar sakti oske samne samghe aap .
manik - samgh gaya little princes sab.kuchh ab chale niche
nandani - aap chalenge niche aap ab sad nahi ho gussa bhi nahi hon
manik - nahi sweet hart main bilkul sad nahi hon tumhe hug kiya na abhi sab thik ho gaya sochale .
nandani cheek pae kiss karke
nandani - chaliye .
manik - wow ek.aur kiss .
nandani - han ek aur aap ko.khush karne ke liye teen din ke teen ho gaye hai .
manik - oh not bad to fourth day woh wala milega na .
nandani blush karte hue soch kar bataongi aap ko ab chale .
manik - main wait karonga os waqt ka .
nandani - abhi to chale .
phir dono ek disre ka hath pakde niche aate hai .
cabir- aag aye bhagvan ka shukar hai humne socha kal.hi aaoge niche but aaj hi aagaye strange kyu gays .
sab ek sath
kamaal hai aa to gaye
dono.embress fill karte hai but kehte kuchh nahi hai
nyu - bas koi teas nahi karega maire manan ko.ok .
sab - ok ...
nyu - beta bag pack kar liya tumne .
nandani - ji m om.kar liya kya pack karna tha kuchh jarori saman teen din baad to aa hi jaaongi aap ke pass .
yash - right beta jaao aur jaldi se waps aao ghar suna ho jaayega
cabir - aur hamara manik majnu ho jaayega .tumhare jaane se .
manik - cabir ...
cabir - kya cabir sahi to kaha hai maine gussa kyu ho raha hai .abhi dekh kitna odas lag raha hai face se .
nandani - nahi to koi odas nahi hai abhi to ...hug
manik - nandani late ho rahe hai na .
nandani - han han papa chale kyu khde hai late ho jaayenge na .
papa - sahi kaha maine hi.late kiya hai tumne nahi .
sab sun kar hansne lagte hai phir nandani sab ko bay karke gadi main beth jaati hai.
manik - aage beth rahi hon seat belt bhand lena ok aur driver dada aaram se gadi chalana koi jaldi nahi hai agar sardi lage to window band kar lena cold catch kar legi tumhe .
cabir - bas manik bas aisa kar tu hi chhod kar aa ja nandani bhabhi ko.onke ghar uncel aunty iss gadi main chale jaayenge ok .
manik - had bada kar nahi woh main to bas safty ki wajha se keh raha tha aur kuchh baat nahi hai ok.uncle aunty bay take care nandani .
nandani - aap bhi apna khayal rakhna ok.teen din main to main aahi jaaongi ok .
nandani.ki cutenes par sab smile karne lagte hai aur gadi gate se nikal jaati.hai manik jaati hui gadi.ko dekhta rehta hai.
cabir - bhai maire gayi gadi ya man ki aankho se dekh raha hai gadi ko aur gadi wali ko bhi .
manik gusse se dekh kar ander chala jaata hai .
nyu - cabir its too much bachcha oska dimag teen din wese hi kharab rehne wala hai nandani jo nahi dikhegi ose to jara khayal rakhna pit jaaoge oske hatho se .
cabir - han lag toraha hai aisa hi mughe bhi .
sab ander chale jaate hai.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much