part 83
"sath phere tere sath ke "
nan manik.ka patch up ab age .
manik - bolo kaise tumhara mani waps aaya .
nandani kuchh nahi kehti hai aur apne lips manik ke lips par rakh deti hai aur onhe softky amoch karn start kar deti hai manik pehle shoked hota hai phir equaly responce dene lagta hai aur kiss wild kiss main convert ho jaata hai dono hi chiwing and nibling karne lagte hai but chhodte nahi hai nan manik ke baalo ko rufling karne l1agti hai aur manik west se nan ko aur qareeb kar leta hai jab brithing problem hoti hai tab dono kiss broke karte hai .
manik - ye kya tha jaan .
nandani - aap ka riward mughe maf karne ka kaisa laga
manik - awasome yar tum to sach main badi ho gayi yar i loved it .
nan - sachchi mani .
manik - yes manik.ki jaan tum ab badi ho.gayi ho gayi lagta to aisa hi hai ab tumhe kuchh aur badh kar diya jaaye kyu kya khayal.hai jaan .
nandani - kuchh aur bada se kya matlab .
manik - samghaonga yar abhi nahi abhi tum so jaao bahut lamba safer karke aayi.ho tumhe sona chahiye
nandani - but mughe aap se bahut sari baate karni thi .
manik - hum yahi par hai sath sath kal ke baad sara kaam complite hoga to bas hum.dono honge aur ye room hoga karna jitni baate karni hai jo karna hai main nahi rokonga tumhe but abhi mairi princes soyegi apne mani ke pass hugy karke ok
nandani - no aaj cudling karke soyegi princes ok .
manik /ok mairi jaan jaise sona hai so.jaao aajao ab maire pass 45 dayes se so nahi paya main .thik tarha se
nandani - main bhi mani tumhare warmet ki aadat ho gaye hai mughe jab tak na mile sukon hi nahi milta na nind aati hai .
manik - same problem yahan hai jaan tumhara naram.garm ehsas sath hota hai to nind fatafat aa jaati hai sukon ke sath chalo aajao.ab jaldi se apne mani ke pasa aarms spred kar leta hai aur nandani onme simt jaati hai kisi chhote se bachche ki tarha manik ose samet leta hai
manik +good night jaan
grip.aur tight karke
nandani - aur cudle karke good night mani .
manik - ab sardi nahi lag rahi na
nandani - nahi mani nahi lag rahi achha lag raha hai
phir dono love birds ek dosre ko cuddle karke peacfuly so jaate hai sukon aaj dono ke face par hota hai
next morning .
10 am
manik ki aankh khol.jaati hai nandani wahi kisi chhote se bachche ki tarha manik ko cuddle kiye so rahi hoti.hai manik aaram.se ose khud se dor karta hai aur pilow par adjust karta hai aur blankit se achhi tarha cover karke bahar aata hai.
aur aas pass ka najaea dekhta hai.ab bhi charo tarf snow fall ki wajga se barf hi barf ho rahi thi sab tarf white hi white tha
bed par khali pan ka ehsas hone par nandani ki aankh khol.jaati hai aur woh aankge malti hui.oth jaati hai aur manik ko sarch karti hui.teric par aa jaati hai jagan manik khada hota hai nan ko achanak sardi ka eh sas hota hai aur jaakar manik ko tightly hug karvleti hai.
manik - are jaan bahar kyu aagayi itni sardi hai cold ho jaayega tumhe .
nandani - aap kyu othe maire pass se
manik - tightly hug karte hue are mairi.jaan mughe aaj kaam finish karna hai na issliye otha nahi to kon kambakht othega apni pyari si bivi ke pass se .
nandani - pyaei si bivi ko abhi aur sona hai .
manik - ok princes chalo .
nandani - no mughe god main lekar jaao room main .
manik - ok.jaan chalo .
phir nan.ko.god main otha kar lata hai aur bed par care fully lita deta hai .
nandani - tum kaha jaa rahe ho mani main akele kaise songi
mani pass beth kar nan ke balo ko face se hata kar for head par kiss karta hai jaan aaj aaj so jaao kal se pakka jab tak tum nahi kahogi main bed se hilonga bhi nahi but aaj jaana hoga mughe main tumhare liye nasta bana raha ho kar ke phir so jaana lunch tum bana lena apne liye main late aaonga diner sath lekar aaonga ok plese jaan ek din adjuat kar lo .
nandani - ok sirf ek din .
manik - thanku jaaan main brakfast bana kar laatao tumhara bhi yahi kha kena aur so.jaana ok .
nandani - ok .
phir nan brush karke blankit se khud ko cover karke bed par beth jaati hai aur manik brakfast le aata hai chalo jaan brak fast karo .
nan - no tumne banaya hai tum hi khilao mere hath to blankit main chhupe hai kitni sardi hai na baba main bahar nahi nikalongi onhe tum hi khila do .
manik - ok apni princes ko.oska mani apne hath se khilayega chalo mon kholo fatafat se han good girl .
nan - yummy hai bahut tum bhi khao na .
manik - han le raha ho tum kha lo pehle aur so jaao ok .
nandani - bas mani maira ho gaya ab main so jaao .
manik - yes manik ki jaan so jaao .nan - tum solao na mughe hair masage karke plese .
manik - ok bed par beth jaata hai aur nandani manik ki lape par sar rakh deti hai aur manik dhere dhere balo main finger ghumata hai aur thodi der nain nandani ghehri nind main so jaati hai .
ose achhi tarha sola kar manik.jaldi jaldi taytar hota hai aur jaate hue nandani ke lips ko softly kiss karke nikal.jaata hai .
so ye raha next part agle part much awaited part honge jise main sangeeta ki help se likh rahi ho so wait kare kab post hoga pata nahi .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
أدب الهواةnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much