part 76
"sath phere tere sath ke "
nan ka pareshan hona ab aage .
nandani - aap kya kehna chah rahe hai bol de main sun rahi hon na .
manik - sorry itne dor beth kar baat nahi ho sakti na phir aaj se tumhari punishment start hai ab tum maire sath hi rahogi bahut pass bed par to ab aa jaao yar jaldi se .
nandani norvouse norvouse si manik ke pass jaa ksr beth jaati hai .
nan - ji kahiye .
manik hath bahda kar nandani ko apne qarib kar leta hai ki nandani ka head shoulder par aajata hai aur manik side hug karke .
manik - ab bolo kya baat hai kyu pareshan ho afternon se .
nandani jhtke se alg hokar ke.
nan - aap ko kaise pata ki main pareshan ho han .
manik - nan ke balo ko.ear ke pichhe karte hue .
manik pyar karta ho tumhe tum kab khush hoti ho kab nahi sab pata hota hai mughe jab se abhi riya aaye hai tum restless ho kyu bolo.
nan kuchh nahi kehti aur aankho se aanso girne lagte hai .
manik - are are kya hua bachcha kyu ro rahi ho .
nan gusse main dont call me bachcha main bachchi nahi hon samghe .
manik chonk.kar kya hua hai princes itna gussa kyu aa raha hai bachcha kehne par .
nan - han to nahi aayega kya aanson saf karke woh abhi aur riya bhi maira aise hi majak bana rahe the aaj .
manik chonk kar woh dono tumhara kyu majak.banayenge bolo .
nan - mughe bhi samgh nahi aaraha kyu majak banaya onhone maira .
manik - apne se qarib karke ab batao kya baat hai pori tab hi to sab pata chalena mughe .
phir nan sari baat batati hai .
nan - ab aap kaho kya main bachchi ho kya aap mugh se shadi karke khush nahi hai kya aap ki shadi hona na hona barabar hai aap normel marid life spend nahi kar rahe maire sath batao na osne aise kyu kaha aur woh riya kitchen ka kaam chhod kar bhag gayi abhi ke bolane par sare bartan mughe saf karne pade dekho kaise hath ho gaye maire apne hath dikhati hai aap dekho bhabhi main abhi aati ho ye bola rahe hai bhabhi my foot riya ki naqal otarti hai aur manik ye sun kar hansne lagta hai
manik - to kitchen ka kaam kiya iss baat ka gussa hai.princes ko hai na .
nan - nahi on dono ne maira majak.kyu banaya hamari shadi ka majak banaya iss baat ka gussa hai mughe .aap kaho sach sach main achhi wife nahi ho.kya aap mugh se khush nahi ho .
manik - aankho se aanson saf karke pehle rona band karo sari aankhe lal kar li.ro ro kar ab suno maine tumse kabhi.kuchh kaha tumhe
nandani - nahi .
manik - to bas koi kuchh bhi kahe tumhe sunne ki koi.jarorat nahi hai hum dono ek dosre ke sath khush hai ye hi bahut hai koi kya sochta hai isse tumhe koi matakb nahi hona chahiye tum jaisi ho mughe pasand ho apni jaan se jyada samghi ab so jaao kisi ki baat par dhayan mat diya karo sab jalte hai hamare pyar se .
nan - sachchi manik .
manik - han manik ki jaan ab so jaao no rona dhona only smile .
nan - ok
phir pilow thik karti hai .
manik - ab pikow ko thik.kyu kar rahi ho hum husband wifr hai tum ab maire pass hi soya karogi jaise raat ko soyi thi ok .nan - aap pareshan hoye na maire sone se .
manik - kisne kaha msin to khush hua jab tum maire itn pass hoti ho jab .
nan - sach manik aap ko achha lagta hai mughe bhi achha lagta hai aap ko hug karke sona ajeb sa sukon milta hai mughe aap ke sath aise sone se .
manik - ,mughe bhi jaan ab so jaao .
nann- thik.hai .
phir nan tightly hug karke so.jaati.hai aur manik sochte hue so jaata hai.
Manik pov kya karo main kuchh samgh nahi aaraha mughe aur ye abhi riya jaror mom ne hi on dono ko kaha hoga aisa kuchh karne ke liye woh mairi life ko set karna chahti hai janta hon main par kya karo ye chhoti si gudiya bhi to badi ho pehle maira bachcha jara jara si baat par rone lagta hai just like a kid kab tak exam dena hoga mughe god ab to dimag bhi out of control hogaya hai maira to ye maire pass maire qareeb hai par kuchh fill nahi karti hai aur main control kar kar ke pareshan hogaya hon helpless sa nandani ko dekhe jata hai aur oske lips ko pack karke so jata hai.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much