part 98
" sath phere tere sath ke "
manan cute moment ab aage .
naxt morning
manan ek dosre ke aarms main peacfully so rahe hote hai nandani ka face manik ke chest main hide hota hai .
tab hi manik ki aankh khol jaati hai .
aur najar bachcjo ki tarha manik main simti nandani par jaati hai aur ose aise sote dekh manik ke face par smile ajati hai
manik pov just likea kid my wife gussa hai naraj hai katti hai par sona maire pass hi hai mugh main simat kar mughe cuddle karke subha jab dil kare to kiss bhi karlegi par maf nahi karegi ajeeb hi hai mairi jaan bhi aaj pata nahi uni main kya hoga maira god help me .
manik nandani ko pilow par adjust karne ki.koshish karta hai par .
nandani - mani plese dont move ok mughe aise hi sona hai tumhare pass tumhare warmth ke sath so jab tak main nahi.othti tum bhi sote rahoge samghe .
phir se manik ko cuddle larke face manik.ke chest main chhupa kar so jaati hai .
manik hanste hue phir se nandani ko apne main samet leta hai .
manik - but this is not fair na princes mughe to ab nahi sona na aap sote raho aap ko.sona hai to but mughe to othne do na uni bhi jaana hai na mughe aajnandani uni ka name sun kar jaldi se oth jaati hai .
nandani - han issliye jaldi othna hai ki uni jaana hai wese to sote rehte hai jab dil.kare tab tak .
manik - smile hide karke han to papa ka neme joda hai yar agar kuchh galt ho.jaaye mugh se to tayyari to karni padegi na jane se pehle .
nandani - sochte hue papa ka neme joda hai phir thik hai aap oth sakte hai main nahi rokti aap ko..
manik bed se oth kar beth jsata hai .
manik - thanku so much jaan you are a sweet hart
nandani - aise thanku kehthe the aap morning main bolo .
manik - to kaise bolo jaan thanku .
nandani irited hokar pata nahi har baat batani padti.hai.aap ko to duffer hai aap hon.kaise bolo thanku sab bhol.gaye itne se din main kehte hue bed se otarne lagti.hai aur manik hath pakad leta hai .
nandani - kya hath chodo maira mani .
manik kuchh nahi kehta aur nandani ko khinch kar khud ke qareeb kar leta hai aur apne lips nandani ke lips par rakh kar softly smoch karne lagta hai.pehle nandani shoked hoti.hai par baad msin equaly responce dena start kar deti hai manik.west se pakad kar nandani ko aur najdeek kar leta hai aur nandani dhere dhere manik.ke balo ko.rufling karne lagti.hai good 15 minute ke baad dono kiss broke karte hai nandani sharma kar apni palm main mon chhupa leti hai .
manik - chehre se palm.hata kar ye hi thanku chahiye tha na tumhe jaan hon mughe sab yad hai but tum gussa ho.issliye nahi diya tha ab agar tum aisa chahti ho.to.mughe koi.e ehtraj nahi hai main.to din maim das baar aise thanku bolne ko tayyar ho tumhe tumhe manjor hai to bolo .
nandani blush.karte hue .
nandani - das baar no no bas ek hi bahut hai.phir to.aap.sab ke samne aise hi thanku bola karenge main.to sharm se mar hi jaaongi na na baba bas room ke ander hi thik.hai bahar hi.nahi ok .
manik.- smart ho.gayi ho.jaan .
nandani - i am.alwys smart mani ok .
manik - oh rely jaan tum smart ho baby kaise aayega ye to pata nahi tumhe phir smart kaise hue tum .
nandani- dr diya ne kaha tha ye tum bataoge mughe to mughe pata chal jaayega phir main aur bhi smart ban.jaaongi so dont tease me ok .ab otho.tayyari.karo main bhi tayyar ho jaati ho.jaana wese hi jaise maine kaha hai samghe .
manik - ok yar wese hi jaonga bas ab khush .
nandani cheeks part ightly kiss karke bahut sara khush aur bhag kar wash room main chali jaati hai .
manik - pagal hai pori.ki.pori mairi.jaan bas ab sab sahi.karne ka din aagaya kab se sath.hokar bhi sath nahi hai hum dono aaj sab sahi.kar donga main .
phir nsndani red coloure ki.khubsurat si dress pehn.kar niche aati hai .
nyu - you look so.beautyfull beta kis ki choice hai ye dress .
nandani.- mani ki.mom achhi.hai na mom .
mukti - ya bhabhi bahut payari hai bahut suit kar rahi hai ap par .
nandani - thanku mukti are ye hath main kya hua tumhare .
mukti - jal gaya thoda sa .
nandani - kaise kabmukti - kitchen main mom.ki help karwa rahi thi tab its ok.subha main aur lunch dineer main aap dono mom.ki help.karegi simple .
nandani - nahi nahi hum hi.kar diya karenge subha bhi.kyu riya .
riya - han han kyu nahi mukti tum rehne do..
mukti - no jo soch liya woh soch liya aap brak fast kare nandani brak fast karke nyu ke pass jaati hai .aur
nandani - mom aaj kala tika mat lagana mani ko aaj najar nahi lagegi.onhe ok .
nyu - hanste hue kyu beta .
nandani - jab niche aaye tab dekh lena aap.ab chalti ho main.ok bay .
nyu - hanste hue bay beta but roko.aaj tika tum lagao kyunki najar aaj tumhe lagne wali hai .
nandani - hai sach mom itni prity lag rahi hon main iss dress main .
nyu - han bahut jyada lo.laga diya ab jaao mairi princes .
nandani sab ko bay karke chali jaati hai aur thodi der main manik niche aata hai jise dekh kar sab chonk.jate hai .
simple sa three pice suit pehne balo main.oil lagaye manik nicha aata hai .
nyu -manik .
mukti - bhai aap aise uni jaayenge im pocible no no never .
manik - teri bhabhi stricly keh kar gayi hai agar aise nahi gaya to aur naraj ho jaayegi yar .
mukti - joro ke gulam ho gaye hai aap to bhai ths is not fair aap manik malhotea hai koi repotestion hai aap ki socity main aap aise nahi jaa sakte samghe bhabhi to.just like a kid hai onki baat har waqt mat mana kare chaliye maire sath oper abhi ki abhi .
manik -but tumhari bhabhi .
mukti - mairi bhabhi to princes ki tarha tayyar hokar gayi.hai aur onka prince aise casual atire main no bro chalo abbi oper maire sath .
phir manik mana kartareh jata hai aur mukti balo se oil nikal kar jail laga deti hai aur bahut disent look deta suit manik ko pehna kar mirror ke samne khada kar deti.hai .
mukti - ab lag rahe hai aap the manik malhotera chale the majnu ban kar bivi ke kehne par how stupid bivi to hai aadhe dimag ki aap bhi wese hi ban gaye .
manik gusse main mukti bihave your self she is my wife and your bhabhi so dont say like that ok .
mikti - sorry sorry bhai aise hi nikal gaya jaban se very sorry apnlki wife to dunya ki sabse imtelijent wife hai bas .
manik - hanste hue woh to hai. intelijent to bahut hai woh dekh liya maine kal ose har content clear hai oska apne subject ka kaise jawab deti hai fatafat i fill proud her .
mukti - bas bas bhai ab bivi puran band kare aur uni ke liye nikle late ho rahe hai aap .
manik - oh shit sach main late ho gaya aaj to ok bay and thanku so much for every thing .
mukti - you alwys welcome bro bay .
manik niche aakar ok mom chalta ho bay .
nyu - are brak fast to karta jaa .
sanfvich hath main.lekar raste main.kha longa mom juse thoda sa pikar nikal jaata hai .
nyu - dono ke dono.hi pagal.hai.
Aur read karne wale indono ke liye pagal hsi kyu sahi kaha na maine 😃😃😃😃😃😃😃😃😃😃
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanficnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much