part 105
" sath phrre tere sath ke "
manan moment ab aage
nandani ko room main chhod kar manik niche aata hai jahan par abhi apne bhai ke sath beths hota hai yash aur nuniks bhi wahi hote hai
nyu - beta nandani nahi aayi
nandani ka name sun kar abhi ka bahi manik ki tarf dekhta hai jise manik.notice kar leta hai .
manik - no mom she is not well so abhi so rahi hai maine othaya nahi ose aap to jaanti hai na ose agar ose nind se otha deta ho to kitna gusa karti hai woh so maine ose sone diya .
yash -its ok beta sone do ose tum betho ye abhi aur onke bhai to nandani ki tabiyat pochhne hi aaye the .
manik - han.bataya sarvent ne but abhi main nandani ko pareshan nahi karna chahta tha iss liye niche nahi lsaya ose .
abhi bro - its ok.hum room main jaakar onki tabiyat pochh lete hai .
manik ye sun kar chonk jsata hai .
manik - are nahi nahi woh to abhi gehri nind main so rahi hai aap room main jaa kar bhi kya karenge ..
abhi - han han thik.hai hum.ne pochh liya na tabiyat bas thik hai .
myu - aap cofee le na abhi aap bhi le na .
abbi -ji le raha hon aunty woh mukti najar nahi aarahi hai .
nyu - woh to abhi.so rahi hai beta itni jaldi so kar nahi othti woh
thoda shsrminda hokar bolti.hai .
abhi - its ok.aunty chalta hai main bhi late hi otta hon so aap sharminda kyu ho rahi hai .
manik dekhta rehta hai abhi ke bhai ke har movment ko jo restless se kabhi oper dekh rahe the kabhi idhar odhar black goggles ab bhi aankho par laga hua tha onke.
abhi - achha ab hum chalte hai aap humari tarf se bhabhi se pochh lena .
manik - ji jaror hath mila kar abhi aur onke bhai chale jaate hai .
aur manik oth kar room main chala jaata jai jahan nandani phir se pilow ko cudle kiye so rahi hoti hai .
manik jaakr oske pass beth jaata hai aur dhere se oske face par aaye balo ko hatata hai aur forhead par kiss karke blankit se cover karke othne lagta hai aur nandani nind main manik ke lap par sar rakh kar west ke charo tarf aarms kotitly hug karke so jaati hai .
manik -jaan mughe office jaana hai na aap bed par aaram se so jaao .
nandani - nahi main nahi so rahi bed par main aise hi so rahi hon bas .
manik - but jaan ye to galt hai na main aise hi betha raho kaam par nahi jaao kya aap to uni jaa nahi rahi ho main to jaao na kaam par .
nandani -woh jark chala gaya kya yahan se .
manjk - han chala gaya abhiabhi gaya hai room main aa raha ths tabiyat pochhne ke liye tumhari .
ye sun kar nandani oth kar beth jaati hsi
nandani -phir
manik - maine kahamairi.princes abhi so rahi hai iss liye onhe koi disturbe nahi karta hai oska mood off ho jaata hai agar koi ose nind se othata hai to .bas phir woh wahi sechale gaye mil kar ke
nandani ye sun kar bachcho ki tarha khush ho jati hai aur manik ki tightly hug karke.
nandani -you are so sweet manik aur cheek par kiss kar leti hai .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much