part 152
#sath_phere_tere_sath_ke
nandani ka ghar aana ab aage.
manik niche aakar sari baat sabko batata hai aur sab hi sun kar rone lagte hai.
manik _ ose oske liye ki saza mil gayi ab mairi nandani bas thik ho jayega apni najro se ek pal ke liye bhi dor nahi karonga ose main itni si omer main osne kitne dukh dekh liye hai bas ab aur nahi aaj se har pal main oske sath rahonga aur office ka sara kaam yahin se hendel karonga main.
kya mastermind tha hospital ke rom main osne aage lagayi dosri body transfer ki aur ko lekar nikal gaya aur Hume khabar bhi nahi hui itne sal hum ye hi samghte rahe nandani mar chuki hai par woh coma main oss jRk ke pass thi itne salon se. Oske letter main osne likha hai ki woh bahut jald nandani se shadi karne wala tha par achanak manik ko osne dekh liya aur sab gadbad hogaya issliye abhi woh jaa raha hai phir waps aayega apni bulbul ko lene ke liye but isse pehle oski kahani khatam hogayi aur nandani hamare pass hai safe hsi time lagega papa par woh jaldi recovery kar jayegiyash _ god ka thanks karo woh sahi salamat hai aur thanks karo apni beti manvi ka agar woh nahi jati ghar chhod kar to nandani tak hum kabhi nahi pahunch sakte the ye sab god ka likha tha hume nandani tak pahunch ane ke liye wese manvi hai kaha najar nahi aarahi mairi angel.
nyu _ hogi apne room main aur kaha hogi.
manik _main dekhta ho ose.
yash _ I don't think so manik woh tumse baat karegi issliye tum na hi jao to achha hai manik ye sun kar guilty fill karta hai aur chup chap apne room main jakar beth jata hai nandani ke pass oska hath pakd kar aur bas ose dekhta rehta hai aur sari bate oske aankho ke samne ghumne lagti hai kaise onki shadi hui kaise pyar hua kaise alg hue phir mile sab kuchh aur aankho main aanson liye bar bar nandani ke hatho ko kiss karta hai aur.
manik _ plese mairi jaan aankhe kholo dekho tumhara mani tumhare pass hai princes sab kuchh thik hogaya hai aankhe kholo please par nandani aankh khol kar nahi dekhti hai aur nandani lifeless si bed par leti hoti hai.phir sab dinner karte hai manvi chup chap bethi khana khati, hai aur manik ose dekhta hai par woh ose ek bar bhi nahi dekhti hai aur oth kar sidha oper chali jati hai aur chup chap nandani ke pass jakar beth jati hai aur oska hath pakd leti hai aur.
manvi _ maa plese aankhe khlona mughe aapse bahut sari baat karni hai maira yahan koi nahi hai papa bhi nahi hai woh mannat manna ke papa hai maire nahi onhone mughe kabhi pyar nahi kiya aap hoti to papa ko dant lagti main bhgvan Ji se roj pary karti thi aap ko bheja de aur dekho aap aagayi maire liye ab main aapko kahi jane nahi dongi hamesha maire sath rakgongi aapko mom plese aankhe kholo na mughe aapki goud main sona hai papa ki bahut sari shikayat karni hai aapse woh achhe papa nahi hai maire aap achhi mamma ban jao aur oth jao jaldi se nandani ke hatho main face hide karke rone lagti hai aur manik gate par khada ye sab sunta aur dekhta hai aur phir achanak oski najar nandani ki hilati najro par jati hai aur. woh bhag kar nandani ke pass jata hai aur nandani aankh khol kar aas pass dekhti hai aur samne manik ko dekh kar bahut der tak ose dekhti hai aur phir.
nandani _ mani.
manik barso bad nandani ke mon se mani sunkar rone lagta hai aur.
manik _ han manik ki jaan bolo kya kehna hai tumhe.nandani _ maira hath kisne pakda hsi rok rok kar bolti hai koun ro raha tha abhi ke mairi aankh khol gayi manvi ko dekhti hai aur.
manik _ hamari beti manvi hai ye jiski wajga se tumhari aankh kholi hai.
nandani _ mairi beti manvi aankhe chamkne lagti hai nandani ki ye sunkar ke aur.
nandani _mani mani keh kar phir behosh ho jati hai aur manik jaldi se Dr ko call karta hai aur sab nandani ke pass aajate hai aur Dr aakar nandani ko dekhta hai aur.
Dr _ congrats Mr malhotra aapki wife ab khatre se bahar hai bahut jaldi normal ho jayengi week Ness bahut hai onka khas khayal rakhna HOGA aapko.
manik _ thanku so much Dr hum sab inka khayal rakhe nge don't worry.
Dr _ ye baby aapki hai jo hath pakd kar soyi hai.manik _ Ji iske rone se hi woh hosh msin aayi hai.
Dr _ that's good ab iss bachchi ko aap jyada se jyada Mrs malhotra ke pass rakhna woh jaldi recovery karegi.
manik _ yes of course Dr.Dr _ ye kuchh medisen hsi time to time apni wife ko dete rehna bahut jald woh thik ho jayegi . main chalta hon koi baat ho to mughe call kar lena aap.
manik _ thanku so much Dr.
phir Dr ke jane ke baad sab apne apne room main chale jate hai aur manik couch par so jata hai nandani ko dekhta hua aur manvi oska hath pakde ab bhi peacfully bed par soyi hoti hai.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much