truth reveal

2.2K 273 21
                                    


105

"sath phere tere sath ke"

manan moment deepak ka ghar aana" ab aage .

kuchh reader ne kaha isslite post kar rahi hon nahi to nahi karti woh bhi masage box main jaa kar ki main post karo to kar rahi hon aur bahut jald end hone walahai story ka kyunki ab group main koi nahi chahta ki story post ho kuchh regualr reader hai jiski wajha se ye story post hogi so read it .if you want other wise as you wish .

manik os lady ko apni gadi main betha kar nikal jaata hai aur thodi der ke baad gadi malhotea menstion ke samne rokti hai .

lady -ye hai onka ghar .

manik - ji  jinki picture aap ke pass hai woh dono issi ghar main rehte hai .

lady - aap kon hai onke.

manik - onka bada beta

lady - manik malhorra nandani ka husband hi hona tum

manik nandani ka name lady ke mon se sun kar shoked reh jaata hai

manik -kon hai aap aur yahan  par kyu aayi hai maire mom dad se milne boliye mam .

lady -main kon ho ye aap ko.ander chal kar bataongi pehle ander lekar chalo mughe

manik lady ko lekar ander apne mom dad ke pass lekar jata hai .

nyu - manik waps kyu aagaye beta aur ye kon.hai tumhate pass .

manik -i dont know mom dad kon.hai ye rod par mairi gadi se takra gayi aur aap ki picture inke pass thi ye aap ko sarch kar rahi thi ke inse aap ko.milna tha so main.lekar aa gaya ye mughe bhi jant hai aur nandani ko bhi .

yash - kon hai aap mam.aur hume kause jaanti hai aap .

lady - mair porvi hai aur main deepak ki bivi hon .

deepak ka  name sun kar manik apni seat par se oth jaata hai aur nyu yash shoked hokar lady ko dekhte hai .

manik - deepak ki bivi ho aap ..

porvi -ji main badnasib oski bivi ho .

yash - lekin hum.kya kare issme deepak.ka hum se kya coneaction hai

porvi - bahut ghehra coneacton.hai ji aap ke damad ka bada bhai deepak hi hai .

nyu yash aur manik.ek sath seat se oth jaate hai

yash - what deepak woh culprit nandani ka gunhegar abhi ka bada bhai deepak.hai

porvi - ji woh deepak hi hai par abhi oska sagabhai nahi hai .

nyu - kya keh rahi hai aap abhi oska saga bhai nahi hai to kon.hai woh .

lady - ye mughe nahi pata ki woh kon hai par woh yahan.par issliye aaya hai ki woh nandani ko phir se hasil.karna chahta hai. aur issliye abbi ne aap ki beti mukti ko.apne pyar ke jaal main phnsaya hai take shadi.hone ke baad woh nandani tak pahunch sake oske sath.phir se ganda khel.khel sake .

nyu - ye sab baate aap ko.kaise pata hai .

porvi - mairi deepak.se shadi panch sal pehle hui thi.starting mainwoh maire sath bahut achha raha par teen.sal ke baad oska bihavior chang hone laga pata nahi kyu woh sharab pi kar aane laga mughe marne laga subha mugh se mafi mang leta aisa chalta raha ek.din nashe ki halt main jab woh mughe mar raha tha to maine osse pochha ki hua kya hai. to.osne nashe main.sab kuchh bata diya ki kaise woh tustion.ke bahane girl ke sath rape kiya karta tha aur phir iss shear ko chhod deta tha phir osne batya ki osne kis tarha nanda.i ka rape kiya aur ose marne ke liye chhod diya apne bhai ke sath phir maine pochha to ab kya hua hai to bola ki nandani mari nahi.zinda hai aur mumbai main.hai. osne ose dekha hai.par oski yadasht chali gayi hai.aur ab deepak phirse ose paana chahta hai isske baad ek.din woh abbi ke sath ghar aaya aur bola ki woh mumbai main shift ho raha hai ghar bhi aata jata rahega phir woh  abhi ko.lekar mumbai shift ho gaya ose apna chhota bhai bana kar aur yahan buisness strt kiya jo kamyab ho gaya phir ek.din dono ghar aaye deepak.pareshan.sa tha par kuchh bol.nahi raha tha tab maine chhup.kar onki baat sun li.to pata chala ki.aap.ke bade bete ki shadi nandani ke sath ho gayi.hai aur onke hath main.aap.dono.ki ya picture thi jo.maire pass hai.

nyu - phir

porvi - osne kaha ki bahut jaldi nandani oske pass hogi   ab abhi mukti se pyar ka natak karega osse shadi karega aur phir  deepak namdani ko blak mail karega ki ya to woh deepak ki baat mane nahi to ose sab jagha badname kar dega aur mukti ko torcture karega .roj roj

yash - what rubish

porvi - phir r wahi hua jo onhone kaha tha aap logon ne abbi ko pasand kar liya aur ab shadi hone jaa rahi hai main ab nahi chahti thi ki deepak kamyab.ho issliye main chup chap.onhe bataye bina yahan.par aa gayi galti se aap dono ki.pictyre wahi reh gayi thi ose lekar main.yahan.aagayi aur yahan par aate hi mairi mulakat taqdeer  se aap ke bete se ho gayi aur ab main.yahan.hon aap ke pass .

manik - oh my god to nandani sahi keh rahi thi ki room main jab wih behosh se hosh main.aayi to deepak room main aaya tha aur osse cozy hone ki koshiah.kar raha tha phir main aagaya to.secret gate se woh chala gaya aur nandani dar ki wajha se phir behosh ho gayi thi phir aaj osme mughe kaha bhi ke wih deepak hai par maine nahi maana par jab woh tabiyat pochhne aaya aur room main jsane ki baat karne laga to mughe oss par shak hua tha ki woh itna resless kyu ho raha hai nandani se milne ke liye ab pata chala ki woh bastured kyu nandani se milnachahra tha .ab main.ose nahi chhodonga .

yash - calm.down beta hume iss case ko.bahut care fully handel karna hoga .jaldbaji se nahi

porvi - aap sahi keh rahe hai main aap ke sath ho ab aur chahti ho oskoo oske kiye ki saza mile jaror mile .

nyu - par hamari mukti to abhi se bahut pyar karne lagi hai osks kya oska to dil hi tot jaayega .

manik - han to dil totne ke dar se hum ose dojakh main to nahi dal sakte na .hum jo sahi.lagega wahi karenge abhi to ye socho ki hum os deepak aur abhi ki.asliyat ka pata kaise lagaye .ki abhi kon.hai aur woh deepak ka sath kyu de raha hai .in sab baton main .

yash - ye to pata karna hoga par kaise .

manik - papa mughe sochne de iss ke baare main.aur aap porvi ji yahi rahengi hamare sath ok

porvi - main yahan kaise .

yash - wese hi jaise ek beti ghar par rehti hai tumne apni jaan par khel.kar ye qadam.othaya hai hamare parivar ko bachane ke liye to hum aap ko akela kaise chjod sakte hai iss shehr main kal ko deepak ne aap ko dekh liya to aap ki jaan.ko khatra ho sakta hai na .

porvi - shukriya ji aap ko bahut bahut

aur gate ke bahar khadi nandani ye sab bate sun.leti hai aur wahan.se apne room main chali jaati hai aur room lock karke beth jaati hai.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें