Part 124
"Sath phere tere sath ke "
aaryeman ka Sach samne aana ab aage.
phir deepak pakd a jata hai aur aaryeman dhere dhere normal hokar sab se baat karne lagta hai pehchan ne lagta hai idhar abhi aur mukti ki engagement ho jati hai aur abhi ki wife khush khabri sunati hai ki woh maa banne wali hai pore ghar main khushi ki lehar dod jati hai nandani oper se khushi ka izhar karti hai ander hi ander hurt fill karti hai ye sab manik dekh leta hai.
Manan roomjab manik room main aata hai nandani chup chap bed par bethi hoti hai.
manik _jaan kya hua itni chup kyu ho kya khush nahi ho riya maa banne wali hai.
nandani _nahi nahi aisa nahi hai main bahut khush ho aap ko aisa kyu laga boliye.
manik _nahi itni chup ho face ka glow bhi najar nahi aa raha hai to bas pochh liya maine.
nandani _bas aise hi
manik _ medisen li jo Dr ne di hai tumhe
nandani _nahi ab longi medisen lekar beth ti hai jug main pani nahi hota hai
nandani _ pani nahi hai main lekar aati honaur jug lekar abhi ke room ke samne se gujarti hai aur khud ka name sun kar rok jati hai.
riya _kash bhabhi bhi maa ban sakti to kitna achha hota hai na abhi
Abhi _han par baba Ji ne kaha ki agar bhabhi maa banegi to zinda nahi bachchi.
riya _abhi main apna baby bhabhi ko nahi dongi sun lo chahe ek ho ya do sun lo achhi tarha se.
abhi _ ok baba mat dena bas tum tension mat lo lo milk pio jaldi se.
nandani ye sab sun leti hai aur shoked reh jati hai ki ye sab osse chhupa ya gaya woh maa nahi ban sakti oski God hamaesha suni rahe gi manik kabhi apna baby nahi khila saje ga rote hue waps apne room tak aati hai aur gate par manik ko baat karte dekh rok jati hai.
manik _ya Dr shalini sorry disturb you woh pils nandani regular leti hai ya ek din bhi miss nahi karti jab tak woh legi woh concive nahi karegi aur main aisa kabhi hone nahi donga mughe baby nahi apni nandani chahiye bas maa ne batya tha tab bahut roya tha main par phir sab kuchh God par chhod diya tab aap ke pass aaya aur aap ki pils ose di ye keh kar ki in ko lene se woh jaldi maa banegi bas tab se sab sahi chal raha hai par aaj riya ke maa banne ki khabar sun kar odas ho gayi hai ab kya karo Dr.idhar ek sath do do Sach sun kar nandani apne aanson roke kitchen main jati hai aur hath main pakdi pils ko dustbin main dal kar.
nandani pov main itni kamjor nahi manik ke apne pyar ki Nissan I ko janam na de sako aur tumhe ye khushi na do ab main ye pils nahi longi manik mugh se jhot bol sakta hai to main bhi osse jhot bol sakti hon ab main concive karongi aur maa bhi banaogi par manik ko pata nahi chalega ki main maa ban rahi ho jab maira bachcha sans lene lagega tab ose bataongi ki main maa banne wali hon tum itna bada design akele kaise le sakte ho mani main bhi osm4barabar ki haq Dar hon bachcha hoga ya nahi tum nahi oski maa tay karegi pov end apni aankhe pani se saf karke pani lekar room main aati hai.
manik _itni der laga di jaan pani lane main.
nandani _jyada time nahi hua pehle hi pata chal gaya manik
manik _kya pata chal gaya jaan kya bol rahi honnandani _kuchh nahi mani aise hi bol diya tha.
manik _ tumhari tabiyat thik hai ya nahi.
nandani _mani I am fine na tum roko main dress change karke aati hon is me garmi lag rahi hai mughe bahut jyada. .aur waha se sidha wash room main jakar bath leti hai aur apna sexy sa bath robe pehn kar bahar aati hai.
manik ose dekh kar her an ho jata hai ki abhi kya thi ab kya ho gayi hai aise kyu aayi hai samne ab control kaise karo main oh God help me.
nandani _ dhere se balon ko towel se aazad karke onhe aage pichhe karti hai aur dhere se bed par aa kar beth jate hai bare milky leg mid thigh ke oper tak visible hokar manik ki desire ko bada rahe hote hai.
nandani dhere se manik ke pass jakar shirt ke buten se khelti hue ose open kar deti hai aur bare chest ko kiss karne lagti hai.
manik _jaan kya kar rahi ho
nandani _pyar jo tum nahi kar rahe mughe itni sexy lag rahi ho aur bethe ho chup chap kyu.
manik dhere se nandani ko apni tarf push karta hai aur dhere se bath robe ki knot khol deta hai
nandani _ mani
manik _shhhh ab kuchh nahi hamari sense baat karegi ek dosre se samghi aur bath robe ko body se alg karke dor phenk deta hai aur nandani ko shamlesy dekhte hue bed par lay down karke khud ke remain cloth otar kar nandani ke pas ley down hokar naked b***ko dhere dhere rub karne lagta hai smash karta hai aur phir suck karte hue nandani ke lower part ko dhere dhere rub karne lagta hai aur nandani excitement main back ko arch karti jati hai manik ye note kar leta hai aur nandani ko dekhta hai.
manik _ some one despret me.
nandani _ahhh mani plese stop it na I am coming
manik _koi baat nahi jaan mairi finger par relise karo dhere se finger enter karta hai vagina main. aur nandani pleasure fill karti hai manik in out karta hai aur nandani relise karti hai aur relax hokar manik ko hug kar leti hai manik dhere dhere back ko rub karte hue
manik _are abhi se thak gayi abhi to maine kuchh kiya hi nahi han jaan pori rat padi hai tumhe pyar karne ke liye
nandani hug broke karke to karo na pyar kisne roka hai I am yours mani plese make me yours I want you plese make me yours aur manik ke lips par lips rakh kar onhe smoch karne lagti hai aur kiss broke kiye bina manik nandani ko apne under main lekar dhere se enter karta hai aur softly in and out karne lagta hai aur nandani ko dekhta hai.
manik _fill good na jaan
nandani _awesome mani plese deeper aur deeper I want more ahhh fast karo ahhh fill heaven mani too good ahhh hmm mani fuke me hard.
manik _ jaan tum hurt ho jao gi na
nandani _no mani plese aaj mughe hard stroke do I want more plese.
aur manik duvet se cover karke nandani ko claim karta ek bar nahi kayi bar aur phir loud moan ke sath dono ek sath relise karte hai aur nandani bed par thak kar let jati hai
manik _jaan thak gayi na
nandani _hmm
manik _main bahar aao
nandani _no aise hi raho whole night I want you fill so relax when you enter me just like that
manik_ tumhe hurt hoga jaan
nandani _I don't care mughe aise hi sona hai bas cover me your body.
manik ok ok turn karke mughe hug kar lo hurt nahi hoga thik hai
nandani _thik hai aur turn karke manik ke chest main face hide karke manik ko tightly hold karke so jati hai aur manik bhi back karke khud ke kareeb karke so jata hai.
manik pov isse hua kya hai aaj aise kyu behave kar rahi hai aaj jaise kuchh pana chah rahi ho mugh se maa to ban nahi sakti jaan mairi iss liye jo karegi karonga is ke liye khud main sung gel karke so jata hai.
next morning nandani ki aankh kholti hai aur manik ab bhi enter hota hai.
nandani _ahhh ouch
manik _kya hua jaan pain ho raha hai
nandani _han thoda sa plese carefully aaram se bahar aao
manik _ok ok tum daro nahi pain nahi hoga ok phir dhere se carefully manik bahar aata hai aur manik ko dekhti nandani.
nandani _main pareshan karti hona apni demand se aap ko mani
manik _ are ye kisne kaha tum mairi jaan ho samghi tum kuchh bhi mang sakti ho mugh se promice pakka wala har wish pori karonga
nandani _ pakka na har wish pori karoge maire sar par hath rakh kar kasam khao abhi issi waqt
manik _tumhari kasam ab khush chalo ab jaldi se shower le lo phir hum aaryeman ke pass chalege
nandani khush hokar hug kar leti hai
manik _yar apni aur mairi condication dekho kiss halat main hai phir bhi hug kiye ja rahi ho agar main phir se charge ho gaya to kya karogi bolo
Nandani _to ek round aur kar lenge wese bhi tumhara junior to action main aa chuka hai fil ho raha hai mughe dekho jara manik niche dekhta hai to dick sidha nandani ke core ko tuch kar raha hota hai manik dhere dhere core ko rub karta hai aur nandani ko dekhta hai jo isse enjoy kar rahi hoti hai manik dhere se lay down karke .
manik _ ek round ki permission hai jaan
nandani _shy fill karke han karti hai aur dono phir se make out main busy ho jate hai.phir issi tarha kayi din nikal jate hai nandani pils nahi leti hai aur manik aur woh daily apni desire ko full fill karte hai aur ek din Jab manik office gaya hota hai nandani nyu ko bata kar bahar jati hai aur sidha Dr machu ke clinic jati hai.
nandani _Dr I miss my period can you Chake me plese I think I am pregnant.
So ab isse aage ke part kab milege mughe pata nahi hai so tab tak sab ab tak ki story read karo aaram se jab di aage ke part mughe de degi main post kar dongi yahan par ok.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanficnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much