nandani chali gayi chhod kar kyu

2K 259 55
                                    

part 133

"Sath phere tere sath ke ".

nandani ka ghar chod kar jana ab aage.

manik roj nandani ke ghar jata aur roj waps lout kar aa jata woh oske samne bhi nahi aati hai.
manik _mom nandani to samne bhi nahi aati hai maire kitne mahine ho gaye hai ose dekhe hue osse baat kiye hue par oska gussa kam hi nahi ho raha hai.
nyu _beta aaj oper Chale jana aur pilor ke pichhe khade hokar ose dekh lena jab woh gate khole tab.
manik _kya ye thik hoga woh aur gussa ho gayi to main kya karonga mom pehle hi jaan si ki rani bani hui hai woh.
Mr malhotra _ mana kiya tha maine manik souch samgh kar bolna magar nahi mane tum ab khud hi bhugto hum aur apni Princes se dor ho gaye aur ye ghar viran ho gaya hai oske jane ke baad.
manik  _I am sorry dad sab galti mari hai par ab kya karo main woh baat hi nahi karti mugh se niche hi nahi aati hai
nyu _aaj jo bola hai woh karo.
manik _ok mom.

phir manik evening main phir se nandani ke pass jata hai aur phir

Mrs murty _ nandani beta gate kholo bachcha manik tumhe lene aaya hai zidd nahi karte hai.nandani _ no way maa mughe na osse Milna hai aur na oske sath jana hai keh do osse jaye yahan se kyu aata hai roj roj yahan par.Mr murty _bachcha woh sharminda hai apne kahe par ose maf kar do.nandani jor se gate khol kar.nandani _ maa aap bhi osi ki side le rahi hai mughe nahi jana to nahi jana it's final aur samne pilor ke pichhe se bahar aakar khade hote manik ko dekh kar chup ho jati hai.nandani _ye yahan par kyu aaya hai aap ne kaha tha ki ye niche hai ye to yahin par tha kyu jhot bola aap ne.Mrs murty _beta dekho kitna pareshan hai ye .nandani keenly manik ko observe karti hai shave bad hi hui kapde change nahi the aankhe lal ho rahi thi na sone ki wajha se bimar sa lag raha tha.nandani ignore karke dosri tarf dekhne lagti hai.manik _plese jaan ghar chalo sab wait kar rahe hai.nandani _kyu chalo main kis liye.manik _ tumhara ghar hai woh plese mairi baat sunonandani _tumne suni thi mairi baat jo main suno maa isse kaho yahan se jaye main thak gayi aur maire baby bhi sone jaa rahe hai thak kar chair par beth jati hai.manik _are you OK jaan nandani _tumhe isse kya and don't call me jaan nandani name hai maira samghe.manik _ plese dilevery ki date aas pass hai yahan par tumhe pareshani hogi uncle kaise manage karenge ye sab.nandani _sab ho jayega tumhe tension lene ki jarorat nahi hai maa isse kahi ye yahan na aaye nahi main yahan se bhi ghar chhod kar chali jaongi aur waps nahiaaongi agar ye yahan par aaya to.sab sun kar shoked reh jate hai ki kar bethe gi ye to manik _ok ok nahi aaonga ab tumhare samne tum yahin raho aaram se par kahi jane ki baat mat karo.nandani _ maa main sone jaa rahi ho sar main dard haimaire itna bolne se manik ko pori tarha ignore karke bed par jakar let jati hai.manik helpless sa ose dekhta hai aur waps chala jata hai..

nandani pov main kabhi tumhare pass nahi aaongi manik kabhi nahi maire bachche aur mairi filing ka mazak banaya tha tumne abort karne ki baat ki thi ab tum indono ko dekhne ke liye bhi tars oge par main tumhe inhe kabhi dekhne nahi dongi it's my promice Mr malhotra. pov end.
Mrs murty room main aati hai.

nandani _Ji maa konsa lecture dena hai aap ko jaldi se de do phir mughe sona hai.
Mrs murty _beta itni zidd achhi nahi hoti hai woh pati hai tumhara tumhare bachcho ka bap hai.
nandani _no mom woh maire bachche hai oske nahi samghi aap phir apni maa ka hath apne sar par rakh kar khao mairi kasam mairi delivery ke bare main oss ghar ke kisi member ko pata nahi chalne dogi aur oske baad hum ye city chhod kar yahan se kahin aur Chale jayenge agar aaj aapne ye Vada nahi kiya mugh se to main yahan se bhi chali jaongi khana pina band kar dongi.
Mrs murty _nandu kya Bachpan a hai ye main nahi karongi koi Vada tumse.
par main karta hon ye Vada tumse beta.
Mrs murty _nandani ke papa kya keh rahe hai aap
Mr murty _ wahi jo tumne suna hai nandani ki maa mairi beti jaise khush rahe gi main ose rahonga chahe is ke liye mughe kuchh bhi karna pade
nandani _thanku so much dad.

phir kuchh waqt ke baad.

manik _ aaj hum dono chalte hai nandani ke pass ab oski delivery kabhi bhi ho sakti hai shayd ab woh man jaye.
nyu _han maine baby ke kapde bhi le liye hai aur baki ka saman bhi.

dono jab murty house pahunchte hai to waha par lock laga hua Milta hai.
manik _mom lock kyu laga hua hai kahi delivery ke liye to nahi gayi nandani ko lekar
tab hi pass main rehne wale Mr kapor on ke pass aaye hai.
Mr kapoor _are manik beta tum yahan kya kar rahe ho
manik _namaste uncle woh main nandani ko lene aaya tha.
Mr kapoor _what ose dekhne ose lene tumhe nahi pata kya
manik _kya uncle.
Mr kapoor _ nandani beti ki delivery four days hue ho bhi gayi bahut cute se baby hue the oske ek baby ek baba.
nyu _Sach koun se hospital main hai.
Mr kapoor _ sorry beta tum logon ke Bich kya baat hui hai nahi janta par woh log kal rat hi nandani beti ke sath ye shear chhod kar Chale gaye hai kaha pata nahi hai.
ye sun kar manik shoked sa khada reh jata hai aur nyunika manik ko pakd kar khadi ho jati hai.
manik _ mairi galti itni badi thi kya ki woh aise mughe chhod kar chali gayi maire bachcho ka face bhi maine nahi dekha kaise hai woh.
nyu _ ek pal ki galti ne manik kya se kya kar diya ab tere papa ko kya jawab denge wese hi woh tumse naraj rehte hai ab to pata nahi kya karenge woh tumhara hall on ke first grand child aaye iss dunya main aur kaha gaye koi nahi janta. nandani beta kya kiya tumne. apni zidd main aakar.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें