nandani ka wired bihave

3.2K 285 20
                                    

part 59

" Sath phere tere sath ke "

manik nandani ko le kar hotel aata hai nandani ne red coloure ka gown pehna tha white dimond set ke sath aur woh ek doll ki tarha cute aur beautifull lag rahi thi jab woh main hal main enter karte hai sab ki najre nandani ki tarf oth jaati hai kuch tarif karti najre aur kuchh lust full  nandani uncomfortable fill karti hai aur manik ka hath pakad leti hai .

manik - kya hua princes kisse dar gayi tum .

nandani -yahan sab mughe kyu dekh rahe hai

manik - kyunki mairi.princes bahut prity lag rahi hai issliye .

nandani - no onka dekhne ka andaj acchha nahi.hai  aap chale yahan se abhi i dont like this place plese .

manik - ok ok chalo .

phir manik.key lekar apne room ki tarf badh jata hai .

gate kholte hi dono room ko dekh kar shoked reh jaate hai.pore room main candels aur rose patel bhikre hue the sab red red tha bed ke charo tarf bhi red rose lage the .

nandani deka kar wow manuk this so beautyfull sab kuch kitna achha hai .

manik gate band karke nandani ko pichhe se bak hug karta hai .

manik - you like it princes .aur oske balo msin apna face hide kar leta hai .

nandani  -ya manik bahut jyada .

manik - ye sab cabir ne kiya hai hamari weding night spoil.ho gayi thi na kal oske liye.

nandani - kyu spoil ho.gayi thi kya hua tha jo spoil.hui han .

manik -manik humne apni suhag rat kab manayi .

nandani - kya suhag rat manayi jaati hai kaise .

manik nandani ko achanak bridel style main otha kar .

manik- aise manayi.jaati hai princes.

nandani - manik put me down .

manik - no princes aaj nahi aaj sirf main aur tum aur kuchh nahi

aur ose lekar bed ki tarf badhta hai aur bed par betha deta hai .

nandani - manik ye kya hai han main bhi aasakti thi bed tak sona hi to hai .

manik - no princes aaj sona nahi hai aaj to main sari rat khud bhi jagonga aur tumhe bhi.jagaonga .

aur dhere dhere nandani ki.jewelery otarna start kar deya hai .

nandani - kyu sone nahi doge mughe maine kya kiya hai .

manik - tumne mughe apna diwana banaya hai princes main kisi bhi kaam ka nahi raha aur ear lobe par kiss karta hai .

nandani -manik .

manik - ji manik ki jaan .

nandani - ye kya kar rahe ho .

manik - tumhe pyar .

phir manik bare back par kiss karna staet kar deta hai nandani ke sare body main sansanaht dod jaati.hai iss tuch se.aur sans odhal pudhal ho jaati hai.

nandani - manik plese dont do this.

manik - no princes aaj mat roko mughe .

phir bed par nandani ko lekar let jaata hai .

aur one by one nandani ke face par kiss karna start kar deta hai .

nandni - manik plese .

manik - kya ples princes .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें