angery manik.

2K 279 33
                                    

part 129.

sath phere tere sath ke "

nandani ka Dr ke pass jana ab aage. .

malhotra office manik restless sa ofice cabin main betha hota hai jab ek aadmi knok karke ander aata hai.
manik _ sahil plese come betho aur batao nandani kaha gayi thi kyu gayi thi.
tab hi Mr malhotra bhi ander aa jate hai.
Mr malhotra _hello sahil my boy kaise ho
sahil _I am fine sir.
Mr malhotra _yahan kaise.
sahil _manik bhai ne ek kaam diya tha karne ke liye so bas wahi karne gaya tha main.
Mr malhotra _koun sa kaam
sahil _nandani bhabhi ka pichha karne ka
Mr malhotra _what par kyu.
manik _I am little bit dought on nandani woh khush chhupa rahi hai mugh se so main sahil ko kaha ki woh aaj ya kal ghar se bahar jayegi to woh oska pichha karke sari report mughe de so bas wahi lekar aaya hai.
Mr malhotra _ok to sahil phir kya pata kiya tumne tell us
sahil sweet ka chhota sa packet nikal kar tabel par rakh deta hai .
manik Mr malhotra dekh kar chonk jate hai.
manik _ye kis liye sahil.
sahil _ woh sab bad main pehle aap dono ek ek piece lekar mon mitha karo phir bataonga.
dono ek ek peice otha kar bite lete hai.
manik _ab batao kis khushi main Swett lekar aaye tum.
sahil _kis khushi main bhai aap papa aur uncle dada banne wale hai bhabhi three months pregnant hai.
ye sunte hi manik ke hath se sweet niche gir jati hai aur Mr malhotra ka Swett mon tak le jata hath rok jata hai.
manik _ are you kidding sahil plese mazak mat karo mugh se.
sahil _no bhai  ye Sach hai main khud bhabhi ke pichhe gaya tha aur waha jakar maine khud chhup kar Dr aur on ki baat suni thi. aap itne shoked kyu hai bhai aap ko shayd bhabhi surprise dene wale hi iss liye nahi batya hoga aap logon ko but I am so happy aap papa banne wale hai.

manik _ fake smile saja kar ya I am so happy.
sahil _ ok bhai main chalta hon .
manik _ ya thanks Bro.
aur sahil chala jata hai.
manik  shoked main sar pakd kar beth jata hai.
Mr malhotra _manik control your self take it easy.
manik _ take it easy papa ye baat easy way main lene ki hai mairi wife three month se pregnant hai aur pore ghar ko bewakufi bana mughe Ghana chakkar bana kar maje le rahi hai aur mughe hi khabar nahi hai itni si bhi ke woh stair kyu nahi chhadti hai dight jyada kyu ho gayi hai oski mond itna off kyu ho jata hai pal pal main oska kyu room main apne aap se baat karti rehti hai main jata hon to mana kar deti hai ghar par aane ki baat kehta hon to kehti hai hum dono aap ka wait karenge. phir bewakufi bana kar kehti hai teddy bhi hai na maire sath I can't belive it papa osne sab ko kitni safai se pagal bana kar rakha ose sab pata tha ki oski pregnancy khtarnak hai oski jaan ko khtra hai aur hum sab ye jante hai aur osse hide kar rahe hai par ose pata kaise chala is ke bare main kisne batya ose kab osne woh pils leni band ki papa kyu osne ye qadam othaya papa main ose kho nahi sakta baby ke liye to bilkul bhi nahi papa.
Mr malhotra _manik Josh se nahi hosh se kaam lo ho gaya so ho gaya ab kuchh nahi ho sakta hai.
manik _no papa aise kaise ho gaya so ho gaya main abhi ghar jata hon.
bina Mr malhotra ki baat sune gadi ki chabi lekar nikal jata hai.

malhotra menstion

nyu kitchen main hoti hai jab manik aata hai
manik _nandani nandani.
nyu _kya hua manik kyu a awaj de rahe ho ose shayd oper hai room main gussa main lag rahe ho hua kya hai.
manik _hum har gaye maa woh jit gayi hum se
nyu _koun jit gayi beta kya baat kar rahe ho saf saf kaho.
manik _ kya saf saf kaho maa aap ki bahu three month se pregnant hai .
nyu _ what kya bak rahe ho manik nandani kaise pregnant ho sakti hai hum ose pils daily de rahe hai phir kaise woh pregnant hui.
manik _I don't know mom but singhaniya uncle ke bete sahil ko maine nandani par shak hone ki wajha se pichha karne ke liye kaha tha osne pichha kiya aur osi ne batya ki woh clinic par chak up ke liye gayi thi three month complete ho gaye hai oski pregnancy ko maa aur Hume osne bhanak tak nahi lag ne di kitni safai se sab ko bewakufi bana kar sab ki bend bajaiati rahi aur hum pareshan hotel rahe.
nyu _ chair par beth kar han manik itna sa bhi shak hone nahi diya Hume osne woh itni samghdar kab se ho gayi ke apni jaan ki parwa bhi nahi ki osne.
manik _ ab kya hoga mom main ose khona nahi chahta maa ye risky hai oski life ke liye main abort karwa donga baby ko.
nyu _manik plese Don't say this word again ok hum sab oski extra care karenge ose kuchh nahi hone denge three month bhi to nikal gaye hai na six month bhi nikal jayenge aise hi God is great agar kuchh hota to ab tak ho chuka hota par kuchh nahi hua na God par yakeen karo bachcha calm down.
manik _no mom kuchh acha nahi hoga mughe pata hai iss don't want this baby .mairi jaan ko khatra hoga woh things main karonga hi nahi kal hi abort karwa donga main oss ko bas.
nyu _kya nandani manegi tumhari baat.
manik _kyu nahi manegi mugh se pyar karti hai to jaror manegi .mom.
nyu _I don't think so beta ab woh tumhari bivi hi nahi ek unburn baby ki maa bhi hai jise three months se woh apni tummy main cary kar rahi hai osse oska judav ho gaya hai woh kabhi bhi tumhari baat nahi manegi.
manik _woh jaror manegi aap dekhna.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें