lovey dovey manan

2.5K 279 23
                                    

Part 155

#sath_phere_tere_sath_ke

Lo ji dedi next story ki update I am back dikshiya so now ab ek ek story ke end hona start hoga happy note ke sath don't worry.

Manan Milan ab aage

Manik titly hug karke I love you too mairi jaan ab kabhi bhi mugh se dor mat jana jaan ho tum mairi jaan jab sath nahi hoti ho be jaan ho jata hon main lifeless.

Nandani _ sorry mani maine jab se tumhari life main entry li hai tumhe sirf trubel hi di hai aur kuchh nahi diya kya the tum tumhe kya bana diya maine majnu manik malhotra hsi na jo apni jaan ka sabse bada diwane hai jabki oss ladki ka past bilkul achha nahi hai.

Manik _ hug broke karke shhhh aage ek words nahi mairi jaan ke liye samghi woh duniya ki sabse khubsurat sabse best hai samghi so just stay away my jaan your opinion.

Nandani _ aww gussa  hogaye mani.

Manik _ puppy face bana kar bahut sara.
Nandani _ ab aapki jaan kya kare aapke liye.

Manik _ apne mani ko bahut sara pyar karo aur kya.

Nandani _ aww my mani wants love han.

Manik _ kyu nahi mango tumse pyar jaan kitne sal hogaye hai Hume ek dosre se dor rehte hue aaj hum ek sath hai to kya apni night celebrate na kare hum.

Nandani sunkar blush karne lagti hai aur

Manik _ mairi jaan blush kar rahi hai means han hai kyu face dono hatho main lekar pochhta hai.

Nandani _ I am waiting mani plese love me wole night.

Manik _ no jaan main mazak kar raha tha mairi jaan week hai abhi main ose hurt nahi karsakta hon jab tum bilkul thik ho jaogi manvi mughe papa bolegi tab hum apni night ek sath spend karenge ok tab tak sirf hugy karke soye nge hum.

Nandani _ what kiss bhi nahi karoge mughe mani puppy sa face bana kar bolti hai.

Manik _ kissy chahiye mairi jaan ko.

Nandani _ just like a kid han bolti hai aur manik softly dhere se nandani ke pass jakar lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandani bhi equaly responce dene lagti hai aur dono barso ke baad pasonetly kiss karne lagte hai bretles hone par dono kiss broke karte hai aur.

Nandani _ I love you mani thanku so much mairi life main aane ke liye mughe itna pyar karne ke liye.

Manik _ mairi jaan tumhe thanks kehna kaha se aagaya maira pyar tumhara haq hai haq se lo ok chalo now sleeping time ose apne ambress main lekar duvet se cover karta hai aur nandani peacfully manik ke chest par face hide karke aankhe band kar leti hai aur manik ose apne ambress main liye khud bhi aankhe band karke so jata

Next morning.

Dono love birds peacfully so rahe hote hai jab gate par onke bachche knok karte hai aur.

Nandani _ mani mughe abhi aur sona hai tumhare sath bachcho se kaho aaj khud manage kar le moresunggel hokar bolti hai aur.

Manik _ smile karte hue jaan  hum ab three bachcho ke  perents hai ab hum pehle jaise so nahi sakte hai otho jaldi se shabbash manvi ko tum hi hendel karogi koi aur nahi janti hona.

Nandani _ mani hum parents kyu bane so bhi nahi sakte hai I don't like it bachcho ki tarha complain karte hue bolti hai aur.

Manik _ aww maira baby gussa hai perents ban karke.

Nandani _ han.

Manik _ ab to ban gaye hai jaan kya ho sakta hai otho niche chalte hai bachche bhi chale gaye hai shayd .

Nandani _ thik hai oth rahi ho . pehle maira mornig dose do mughe bhol gaye kya.

Manik _ no mairi jaan woh kaise bhol sakta hon main oske bina to msiri mornig bhi good nahi hoti hai.

Nandani _ to dona phir kiska wait kar rahe ho I am waiting na piliw par adjust hokar apne aarms spred kar deti hai aur manik oske aarms main simat jata hai aur dono ek dosre ko hug kiye lete rehte hai aur phir manik softly nandani ke lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandani equaly responce dene lagti hai aur bretles a hone par dono kuss broke karte hai aur manik dhere se nandani ki neack par open mouth kiss dene lagta hai aur nandani moning karne lagti hai aur manik dhere se shirt ko unbuttoned karke clivlage line ko suck karne lagta hai aur nandani apne leg bed par rub karne lagti hai aur.

Nandani _ ahh mani ohhhh plese stop it na.

Manik _ plese jaan thoda sa to karne do na pata nahi manvi kab manegi tab tak kaise dor rho tumse brest ko bra cup se nikal kar nibel mon main lekar suck karne lagta hai aur nandani dosra breast bhi bahar nikal deti hai aur manik softly ose masage dene lagta hai aur nandani barso ke baad manik ke sweet torture ko enjoy karne lagti hai aur manik lust full eyes se nandani ke milky brest ko dekhta hai aur softly dono ko samgh karne lagta hai aur nandani moning karne lagti hai aur.

Nandani _mani bra ko remov karo plese.

Manik ok jaan dhere se unhook kardeta hai aur dono heavy bobs manik ke sambe naked hote hai aur manik phir se dono bobs par attack karta hai aur onhe kiss karne lagta hai smash karta hai aur nandani bed par surrender kiye sab bear karti hai aur.

Tab hi gate par phir se knok hoti hai aur.

Mannat _ papa mamma oth gaye aap ya hum phir jaye.

Nandani _ mani plese stop it na bachche phir se aagaye hai.

Manik _ hmm thik hai lo pehno bra apni.

Nandani _ tum pehnao mughe.

Manik _ ok li pehno aur osko bra pehna kar shirt ko phir se front se cover karta hai aur.

Nandani _ tumhare iss act se organisam fill hua mughe aur do bar relise kiya maine pori panty wet hogayi hai mairi.

Manik _ sachchi jaan itna despret ho maire liye.

Nandani _ bata nahi sakti kya tum nahi ho.

Manik _ maira junior to kab se ready hai yar enter karne ke liye bechare ko roka hua hai maine bhi.

Nandani _ aww manvi ne bend baja rakhi hai aapki aise bhi wese bhi hsi na.

Manik _ han beti kiski hai gret nandani murty ops malhotra ki.

Nandani _ woh to hai mani chalo otho ab tired kar diya mughe subha subha itna sweet torture dekar ke.

Manik _ you fill plesure na.

Nandani _ woh to hai.

Manik _ to bas abhi hot bath le lena sab thik hojayega.

Nandani _ tumhare sath longi main cute sa face bana kar bolti hai aur.

Manik _ control kar logi maire sath.

Nandani _ nahi kar sakti woh to.

Manik  _ to akele lena phir ek bar manvi man jaye phir ek pal ke liye nahi chhodonga tumhe dekh lena.

Nandani _ blush karte hue main koun sa chhod dongi aapko Mr malhotra wink karti hai aur manik shoked sa apni bold wife ko dekhta hai jo aankhe band kiye blush kar rahi hoti hai aur.

Manik _ ab gate khole ya nahi.

Nandani _ khole chal kar aawaj nahi aarahi pata nahi chale gaye kya bachche

Phir dono jaise hi gate kholte hai shoked reh jate hai

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें