part 61
"sath phere tere sath ke
mr murty rone lagte hai manik onke pass jaata hai .
manik - kya hua tha teen ghante main ye batao uncle plese .
sarita - jab hum ghar lot kar aaye to hamara sab kuchh khatam ho gaya tha gate par ramu kaka ki lash padi thi aur jab ande gaye to jo kuchh samne dikha ose dekh kar hamare hosh od gaye the nandu naked srair ke pass leti thi sar se khon nikal raha tha aur osi ke pass aaryeman ki deas body padi thi .
humne kapde se nandu ko cover kiya aur ose kapde pehna kar behosh nandani ko lekar hospital bhage kyunki oski sanse chal rahi thi .
hospital main ye hi kaha ki stair se gir gayi issliye chot aayi hai dr ne opret to kar diya par nandani coma main chali gayi .
ghar par aaye to police aachuki thi aur aaryeman aur ramu kaka ki dead body lekar chali gayi thi police ne lot maar aur rape ka case darj kiya aur chale gaye hume bhi pata nahi tha ki ye sab kisne kiya tha kis par shak karte jo bhi tha sirf nandani jaanti thi aur woh coma main thi aur hum helpless hospital coridor main bethe hue the .
manik - but nandani ko jab bhi dora padta hai woh deepak ka name leti hai .
mr murty - han leti hai par hamare pass phone aaya tha ki oska accident ho gaya tha apne ghar jaate hue to batao kaise deepak ka name lete .
manik blod red eyes ke sath phir kya hua .
mr murty - one month ke bad nandani hosh main aayi par woh sab kuchh bhol chuki thi teen char sal ki bachchi ki tarha bihave karne lagi thi jab ghar lekar aaye woh chikhne chillane lagi .papa mama bachao woh aajayega mughe pain dega .issliye hum ne woh ghar hi chod diya aur yahan par aagaye ek sal laga nandani ko stable hone main yahan par hum ne jis dr se consolet kiya osne kaha agar humne nandani ko yad kareaya kuchh bbi woh pagal ho jAyegi hamesha ke liye hum beta kho chuke the beti kaise kho dete issliye anti dipresion pils ose roj dete hai take ose koi dipresion na ho dipresoon hone par oska sub conciuse mind awake ho jaata hai aur woh wild ho jaati hai . ose sab kuchh bhola par apni study nahi bholi issliye yahan par humne girls school main hi admit karwaya ose kisi ko dost nahi banne diya oska sirf sapna oski dost hai woh bhi bas aise hi study osne apne age ke hisab se ki par oski aadat ab bhi 13 14 sal ke bachcho ki tarha ji hai bado jaisi nahi tum se shadi hui to first time kisi ladke ke sath ose baat karte hue dekha comfortable dekha to tumhe sach batane ki himmat nahi hui par dr ne kaha tha mughe ki main sach tumhe bata do kyunki woh shadi ke baad husband wife ke rilestion ship ko aasani se except nahi karegi aur wahi hua hoga tab hi tum.yahan par aaye hoge hume maf kar do beta ab kya karo main tum chhod doge nandu ko to woh kaise jiyegi tumhare bina .
sarita aur mr murty dono rone lagte hai .
manik- dr kon sa hai woh kisne nandani ka treat ment kiya tha aur kon si pilas leti hai mughe to nahi malom
dr saksena sicetrist hai woh maane hue onki beti diya bhi isi profesion main hai aur oske husband bhi aur tum dono sath hi kab rahe jo pata chalta aur shayd indino osne pils nahi li tab hi wild ho gayi woh .
manik - kuchh nahi kehta hai aur bina kuchh kahe waha chale jaata hai .
sarita - bina kahe chala gaya ab nandani ka kya hoga ji .
mr murty - bhagvan hi jaane kya hoga.
scene change
manik red eyes ke sath ghar waps aata hai
nyu - manik aagaye tum kuchh pata chala kya pareshani hai nandani ko..
manik - ji mom nandani bachpan main gir gayi thi to oske sar par chot lagne se yaddasht chali gayi thi oski issliye kabhi kabji bachcho.ki tarha bihave karne lagi hai aur kuchh baat nahi main hendel kar longa dont wory aap stres na le ok .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much