mecture nandani sach main

3K 324 32
                                    

part 70

"sath phrre tere sath ke "

mandani ki yadasht waps aana manik ke perents ko sab baaton ka pata chalna ab aage .

murty house .

nandani tv par film dekh rahi hoti hai tab hi .

sarita - beta manik ka phone hai baat kar le .

nandani - maa main film dekh rahi hon aap baat kar le main baad main baat kar longi .

thodi der baad

sarira - beta kya hai ye  kitni film dekhogi jab se thik.hui ho lagatar das din se film dekh rahi ho aankhe kharab ho jaayegi beta .

nandani - maa das sal main kitni    admir salman shahrukh ki filme miss ki maine ab woh bhi na dekho main this is not fair mom  .

sarita - but beta ab tum shadi shuda ho tumhara pati hai susral hai kitchen main aakar mairi help kiya karo beta tum ab 22 sal ki ho 12 13 sal ki nahi .

nandani - manik kya garib hai maa .

sarita - nahi beta bahut amir hai kyu .

nandani - to phir main kitchen ka kaam kyu sikho sarvent honge na waha par wahi karenge ghar ka kitchen ka kaam main kyu karongi maire sare hath kharab ho jaayenge na .

sarita - beta par har sas ye hi chahti hai ki oski bahu har kaam main prfect ho  oske bete ka achhe se khayal rakhe .

nandani - kyu maa onhe bahu chahiye ya nokrani .

sarita - beta main bhi ghar kaa kaam karti ho to kya main nokrani ho gayi ghar ki  ghsr ka kaam ek aurat ki pehchan hota hai  samgji issliye jyada jaban mat chalaya karo aur chalo kitchen main mairi help karo chal kar ab koi film nahi .

nan- but maa.

sarita - no matlab no .

nandani mon pholaye maa ke sath kitchen main chali jaati hsi aur sarita phone off kar deti hai .

dosri tarf .

manik - suna maa apne aap ki bahu ke khayalat kitne shandar hai sasural ke baare main aap ki bahu ne pehle bhi bend bajayi thi mairi aur ab nhi bajayegi jam ki dekh lena aap .

nyu - are nahi beta bachhi hai  abhi .

manik - plese mom ab to ose  bachchi hai mat kaho main thak gaya bachchi ko sambhalte sambgalte dr uncle ne kya kaha hsi ose ye ehsas karwao ki woh badi ho hayi hai tab hi woh dimag se badi hogi nahi to barso lag jaayenge ose dimag se bada karne main hum ose jitna ehsas karwahenge otni jaldi woh iss rishte ko samghegi aur aage badhegi .issliye abhi main ose lene nahi gaya kyunki main chahta  ho woh khud yahan par aaye apni margi se mairi ya aap ki marji se nahi .aur aap dekhml a maira dil kehta hai aap ki bahu bahut jald iss ghar main waps aajayegi apni marji se .

nyu - main oss din ka wait kar rahi ho riya abhi bhi uk gaye mukti london gayi  ghar kat khane ko dodta hai woh aajayegi to ronak ho jaayegi ghar main .

manik - bas maa main bhi oske lotne ka wait kar raha ho .ke kab oska phone aata hai ki mughe lene aa jaao  manik .

nyu - bas wait karo beta tum bhi aur main bhi .aur kya kar sakte hai .

murty house .

sarita ki dost aati hsi aur nandani onhe dekh kar   apne room main chali jaati hai par jaate jaate jo kuchh woh sunti.hai  oska dimag sunn ho jaata hai .

friend - are sarita teri beti nandani kab se mayke main aakar bethi hai kya koi baat hui hai pehle to ye aati hi nahi thi ab jaane ka name nahi le rahi hai sab thik hai na susral hai dekh bhai ladki ko apne pati ko itna aazad nahi chhodna chahiye ki woh kisi aur ladki ki tarf dekhne lage patni ko hamesha apne pati par najar rakhni chahiye inka koi bharosa nahi hota hai apni beti se pochh koi ladai hui hai  kys dono ke bich .

nandani pov ye aunty kya keh rahi hai kya maira yahsn par itne din rokna galt hai aakhir main marid ho to mughe susral msim hi hona chahiye but manik khud hi to mughe chhod kar gaye hai to bas phir kyu jaao main jab dil karega tab jaaongi hon bekar aunty .

15 dayes  leter .

nandani hall main bethi magjine dekh rahi hoti hsi tab hi oski dost sapna aati hai  .

sapna - are mairi dost nandani aaj to yahi par hai manik ne chhod diya tughe iss baar pehle to ek din bbi nahi rehti thi tu .

nandani - aap kon .

sarita - teri dost hai beta ekloti isske alawa tera koi dost nahi tha sapna hai iska name .

nandani - hai sapns main sab kuchh bhol gayi hona to yad nahi aap betho .

sapna - koi baat nahi hum aaj naye  sire se dost ban.jaate hai hai i am sapna .mugh se dodti karogi nandani .

nandani - hanste hue of course .

sapna ye hui na baat aur jiju kaise hai .

nandani - mughe kya pata kaise hai sahi hoge .

sapna - thumhe nahi pata  kab se ho tum yahan par .

nandani - 25 dayes se

sapna - what itne din se jiju akele hai tumhe pata hai tumhare husband par ladkiya marti hai aur woh tum par marta hai aur tum ose chhod kar yahn bethi ho kyu .

nandani - bas aise hi yaddasht aane ke baad woh hi chhod kar gaye the mughe .

sapna - woh chod kar gaye aur tum rok gayi yahan par kyu kya ho raha hai yahan par maira pati to mughe ek din bhi apni mom ke ghar nahi chhodta kehta hai tu room main na ho to nind nahi aati hai mughe suna suna lagfa hai sab ek din main hi le aate hai aur tu itne din se yahan hai kahi jiju ka koi afair to nahi chal raha kisi ladki se .

nandami - darte hue afair kyu .

sapna - kyunki to jinu ko ignor jo kar rahi hai woh tughe chhod denge to tu kya karegi bol .

nandani  nahi woh mughe bahut puar karte hai .

sapna - aur tu kitna pyar karti hai .

nan - pata nahi yar .main onhe jaanti hi kaha ho .

sapna - to jaan onhe onke sath reh kar onka khayal rakh kar tab hi pata chalega tughe ki woh kitne achhe insan hai .

nan - aisi baat hai .

sapna - han aisi baat hai tum husband wife ho ab apni life ko aage badao yar

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें