part 94
" sath phere tere sath ke"
nandani ka gussa ab aage .
at uni
nandani class main bethi hoti hai tab hi oski class met aati hai
dipali- hai nandani kal koi bahut bade buisnes men aa rahe hai lecture dene ke liye do din denge woh lecture sab ko atend karnajarori hai ye rahe topic achhi tarha se dekh lo. kal tum hi.question put up karna onke samne hum to karne se rahe .
nandani - ok laao dikho kon se topic hai main.ghar se tayyar kar ke le aaongi .
dipali - oh thanks yar ye lo
nandani topic dekhne lagti hai aur dipali waha se chali jaati hai phir nandani libray main jaakar notes tayyar karti hai aur evening main ghar waps aa jati hai .
nyu - aagayi beta
nandani jaakar nyu ke shoulder par sar rakh deti hai .
nandani - yes mom aa gayi to day i am so tired main room main jaakar aaram karti ho diner ke waqt mughe bola lena aap thikk hai .
nyu - bal face se hata kar thak gayi aaj to jaa aaram kar le main bola longi tughe lunch ke liye .
nandani -ji mom kar liya tha .
namdani room main aati hai aankho main nind bhari hoti hai bed ko dekhti nahi hai bag ko table par rakh kar bed par jaakar so jaati hai thodi der main nandani ko fill hota hai jaise koi ose back hug karke so gaya hai .
nandani - manik ye kab aaye mughe pata bhi nahi chala ab ye aise kaise so gaye mughe hug karke ab main kya kaeo kya karo kya nandani so jaa chup chap.rat ko tu bhi to soyi thi namanik.ko.cudle karke osne kuchh kaha to tu kyu soch rahi hai tu bhi so jaa manik ko cuddle karke simple aur nandani manik ki tarf turan karti hai aur samne manik ka face najar aata hai masom.sa soya hua .nandani bahut der tak manik ko dekhti rehti hai phir pata nahi kya hota hai dhere se manik ke lips softly smoch karke manik ko.cuddle karke so jaati hai manik ye sab dekh kar smile karne lagta hai aur soti nandani ko.apne aur qareeb karke so jata hai cuddle kar ke .
rat ke 8 baje gate par knok.hoti hai .
dono.love birds ek.dosre ki.aarms main peacfully so rahe hote hai aawaj ko.sun kar ek.dosre ko more cuddle karke so jaate hai .
nyu manik nandani diner kar lo beta phir so jaana tumhare papa bhi wait kar rahe hai .
nandani - nind main main nahi oth rahi .
manik - main bhi nahi oth raha .
manik nadani ke neack main.aur nandani manik ke chest main face hide kar ke so jaati hai par dinerr ke liye nahi othte dono .
nyu - shayd jyda hi deep sleep hai dono ki dono thake hue bhi hai sone deti ho jab bhok.lagegi kha lenge dono .
aur nyu chali.jaati hai
aur dono osi tarha sote rehte hai .peacfully sab kuchh bhola ke .
late night dono ki aankh kgolti hai aur cute eye look ke baad dono hi ek.dosre se najre churate hue alg ho jaate hai .
manik - woh sorry main pata nahi kab aise tumhare pass aagaya aur tuhe cuddle kar liya .
nandani - its ok woh main bhi pata nahi kab tumhare pass aagayi aur tuhe cuddle karke so gayi .
dono bed psr bethe hote hai tab hi
nandano - woh mughe bahut tej bhok lag rahi hai kya tume bhi lag rahi hai .
manik - han maine aaj lunch bhi nahi kiya tha to bahut tej lag rahi bhok .
nandani -kyu nahi kiya luncj karna chahiye tha na face dekho kitna dull ho gaya hai had hai laparwahi ki bhi chalo niche main garam.kar deti ho khana dono ka
bed se niche oter kar manik li.tarf dekhti hai .
manik chonk kar han han.chal raha ho na tum.aage chalo .
nandani -sath chalo mughe dar lagta hai.akele jaane main .
manik.pov aur mughe tumse kya karo ke ye maan.jaaye bas ek baar .pyar to mughe ab bhi otna hi karti.hai kaise pareshan.ho gayo.khane ka sun kar pov end .
phir dono chup chap.beth kar dinner larte hai aur roommain aakar so jaate hai .
manik - agar nind nahi.aa rahi to maire pass so sakti ho i dont mind .
nandani pov kya karo so jaao manik ke pass jakar ya nahi so hi jaati hon.
nandani -hichkichate hue han woh nind nahi aati mughe timhare warmth ke bina .
manik -mughe bhi to phir aisa karte hai fight apni jagha rakhte hai par sote hue fight bhol.jaate hai thik.hai na ..
namdani schte hue han.ye thik hai .
manik - smile hide karke to.aajao maire pass jaldi se so jaate hai .
nandani - han aati hon
aur nandani chup chap mamik.ke chest par sar rakhkar aur hug karke so jaati hai aur manik ose ambress main lekar khud main samet leta hai mamik.pov thank god yajan tak to aayi aayi parso tak sab thik.kar longa main main aur phir thodi der le baad dono ek dosre ko cuddle ksrke so jaate hai peacfully ek dosre ki aarms main .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much