part 107
"sath phere tere sath ke "
manik ka hospital jaana ab aage .
manik pilor ke pichhe se khada dekhta hai ki abhi cabin se waps kab aata hai kuchh der ke bad abhi cabin se nikal kar chala jaata hai aur manik dr wiliams se milne cabin main chala jaata hai half an hour ke baad jab woh waps aata hai to heran kam aur shoked jyada rehta hai .
manik pov i cant bilev it deepak itna bada game kise khel sakta hai kisi ki zindagi ke sath ab mughe abhi se baat karni hi hogi kisi bhi kimat par poor gay pata nahi kya kya karega iss deepak ke chakkar main god plese help me ke main.issproblem ko jald se jald solve kar sako aur apni jaan ko safe kar sako pehle hi dar gayi.hai woh otna jyada ab aur nahi darne donga ose main no never pov end
manik wahan se sidha ghar aajata hai aur apne dad ke room main jaata hai.yash - are manik aagaye kaisa hai tumhara dost ab thik.hai woh
manik -ya dad he is fine now mughe aap se ek baat karni hai dad argent hi .
yash - kya baat hai beta sound sireuse .
manik -yes dad maine aaj abhi kodekha hospital main
yash - han to issme new thing kya hai beta gaya hoga kisi kaam se whats big deal .
manik - pori baat to sune aap .
yash - ok bolo .
manik - aap ko pata hai woh kis se milne gaya tha
yash - kisse
manik - dr wilioms se papa .
yash - oh realy osse milne gaya tha thats strange abhi ka osse kya lena dena hai he is a very busy pursen.osse to sirf oske perticuler paseint hi mil sakte hai abhi kya oska pashent hai but kaise yar .
manik - ya dad abhi ka treat ment wahi kar raha hai teen sal se aur abhi dr wiloms ke pass regular chak up.ke liye aaya tha .
yash - manik kuchh na kuchh to bahut badi baat hai jo hame najar nahi aarahi hai tum jald se jald iss baat ka pata karo mairi mukti ki zindagi jodi hai in sab se .
manik - ya dad you are right mukti ki zindagi jodi.hai in sab ke sath ab.hath par hath raka kar nahibeth sakta hai .
phir manik. apne room main.jaata hai jahan nandani ab bhi so rahi.hoti hai aur blankit oski body ko.cover nahi kar paa rahi hoti hai manik jaldi se gate ko.loack karke nandani tak aata hai aur body ko blankit se cover jarta hai .
manik - jaan othona dekho sab oth gaye sab ne brak fast bhi.kar liya aur tum ab tak osi condication main.so rahi ho blankit hata hua tha body se agar koi room main.aajata to kitna galt hota na .
nandani - aankhe khol kar sorry mani kapde wear karna bhol gayi main abhi kar longi shower lekar .
manik.- jaan fatafat shower lo aur niche jaao mom.ko.gussa aagaya na to main kuchh nahi bolonga .
nandani - sorry mani but i am.tired na ab mughe bath room main lekar chalo .
manik - ok.lekar jaata hon.but tumhare cloth kaha hai jo tum.pehne wali ho pehl woh rakh do main .
nandani - no baad msin pehn.longi room msin aakar pehle shower longi tum.lekar chalo mughe jaldi se .manik phir apne aarms main nandani ko lekar bath room main jaata hai aur chhod kar aajata hai .
nandani pov aaj ye aise hi chale gaye kuchh kiya bhi nahi strange kuchh to baat hai mughe aise dekh kar inhe kuchh nahi hua .
nandani fatafat shower lekar aur bathrobe pehn.kar room main aati hai jahan manik lap tob par kaam kar raha hota hai nandani ko itne sexy atire main dekh kar palke blink.karna bhol.jaata hai .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much