part 84
" sath phere tere sath ke "
manan cute moment ab age "manik rat ko lout kar ghar aata hai par nandani ose najar nahi aati hai sara ghar dark hota hai ek bhi light naji jali hoti hai .
mamik - ye ladki bhi na ajeeb hai ab tak so rahi hai kya pata khana bhi banaya hoga ya nahi rat ho gayi light bhi on nahi ki kitni sardi hai mines par temprecture jaa raha hai aaj to dekhta ho kya kar rahi hai ander .
manik gate khol.kar ander jaata hai to ander bhi light off milti hai manik light on karta hai aur bed ki tarf jaata hai to chonk.jsata hai.kyunki nandani shivring karti milti hai .
manik -nandani nandani but koi jawab nahi milta hai .
manik blankit hata deta hai aur nan ko dekh kar chonk.jaata hai.nan ke baal.gile hote hai aur sirf bath robe main hoti hai lips blue ho rahe hote hai aur pori body chilled ho rahi hoti hai manik.hatho.ko rub.karta hai par nandani consiuse gain nahi.karti hai .
manik.oh sheet ise bath lene ki.kya jarorat thi itni sardi main aur pehna bhi kya hai bath robe shit shit lips blue ho gaye hai iske kya karo main kisko bolao bahar to snow fall ho raha hai net work.bhi nahi hai dr diya ko call karne ki koshish karta ho land line se han ye thik.hai .
manik - helo dr diya .
dr diya - hai manik.what a plesent surprise kaise call kiya .
manik - hai woh.ek.problem.ho gayi.hai .
diya - kya .
manik - main aur nan abji usa main hai .
diya - oh thats gret to kya hua .
manik - main abhi ghar aaya to dekha nandani shivring kar rahi thi.aur oske lips bhi blue ho rahe hai aur woh un.conciuse hai abhi bilkul.tahndi ho rahi.hai kya karo main .
diya - what kya keh rahe ho manik.hiter on.nahi hai.kya .
manik - nahi on.hai .
diya - manik.jaldi se jaldi ose body heat do nahi to bahut problem ho.jsayegi .
manik chonk.kar kya keh rahi hai aap main kaise .
diya - maine kaise kya matlab husband ho.oske steanger nahi tum jo.itna pareshan ho rahe ho .
manik - but woh un conciuse hai main kaise oske sath ye sab karo kya sochegi maire baare main woh .
diya - manik.bivi.hai tumhari gair nahi oski.jaan bachana jarori.hai abhi nahi to bahut psreshani ho.jaayegi oske liye mind stuck.ho.jsayega oska plese right now you do this ose body heat do phir bhi conciuse gain na kare to woh.karo jo tumne aaj.tak.oske sath nahi.kiya .
manik - what dr diya .
diya - yes manik.aisi situcetion main ye hi ilaz hota hai come fast ho.sakta hai coma main chali jaaye woh.
manik - but ye galt hai diya .
diya - nandani ki zindagi se badh kar nahi hai manik time west mat karo do it right now .
manik - ok diya thanks .
manik nan ke pass jata hai aur .
i am sorry nandani main ye nahi karna chahta tha but tumhari zindagi se badh kar kuchh nahi hai ho sakta hai subha tum mughe phir se galt samgh ne lago par main kya karo majbor hon main iss waqt .mughe maf kar dena .phir blankit se khud ko aur nandani ko cover kar leta hai .
next morning .
nandani apna sar pakdti hui.othti hai .
nandani - aa maira sar
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much