finely nandani back home

3K 335 29
                                    

part 71

" sath phere tere sath ke "

nandani ke ghar sapna ka aana ab aage .

sapna nandani ki mom ke pass jaati hai .

sapna- jaisa aap ne kaha tha wesa hi bola maine nan ko.hope ki ab woh thoda soche iss bare main manik bhi kab tak toloret karwga ye sab agar dimag ghum.gaya to sab gadbad ho jaayega .

saria - thanku so much beta ek baar bolne par tum aagayi dekhe kya asar hota hai oske dimag par tumhari baato ka .

sapna - ab main chalti ho agar aage aap ko jaroeat pade to mughe call kar lena wese maine nan ke phone main number dal diye hai oska beain wash karti rahongi aap befikar rahe .

nandani room

sapna ke jaane ke baad nandani chupchap bed par beth jaati hai

nan pov
kya sach main manik mugh se dor chala jayega agar main ose ignor karongi to no way osne aisa kiya  to main papa kobata dongi phir papa ose dant lagayenge han ye thik hai .

malhotea menstion

manan room

manik bed par betha apna work kar raha hota hai tab hi cabir aata hai .

cabir - or maire yar kya ho raha hai aur bhabhi kaha hai najar nahi aarahi .

manik - tumhari bhabhi 27days se apne ghar par gayi hui hai aur aane ka abhi koi irada nahi hai onka .

cabir - what 27 days se aur tune ose chhod diya itne din se .

manik - han majbori hai kya karo .

cabir - kya majbori .

tab manik sab bate bata deta hai .

cabir - what itne din se main yahan aa nahi.paya totu hi bata deta .

manik - kya bata deta ki mairi bivi ki yaddasht waps aa gayi hai aur woh mughe bhol.gayi hai hum sab ko bhol gayi hai phir se 13 yeats old ki ho gayi hai bol kya bata ta tughe main yar main khud hi cpnfuse ho in sab se ab papa ke dist ne kaha hai ose jaise rehna hai rehne do oske mind par koi forse mat dalo apne aap hi woh dhere dhere mecture hone lagegi ab koi expermiment nahi kar sakte os par pagal ho sakti hai woh ab ose dhere dhere porani baate yad dilao ose sab thik hojaayega bas ye hi treatment hai oska bas issliye chup betha ho .

cabir - wah ri kismat teri kya kismat hai har waqt bachchi hi milti hai tughe bivi ke roop main kitna bardasht hai tughme yar aaj tak shadi hi.pori nahi hui teri to.tu kuchh karega nahi woh karne degi nahi sanyasi ban kar reh .

manik - bas ye hi baat reh gayi tere pass hai na pori zindagi padi hai in sab ke liye nandani sahi ho jaaye bas .

cabir - hats of you yar sachcha pyar isse hi kehte hai shayd .

manik - pata nahi yar mughe bas nandani ki khushi se matlab hai aur kisi se nahi .

murty house .

mr murty aate hai .

mr murty - nandani nandani .

nandani - ji papa .

mr murty - are mairi beti papa ke pass bhi betha karo aakar ke har waqt tv ke sambe ya book.lekar bethi rehti ho .

nandani - aap hi itne busy ho gaye hai to kya karo papa .

tab hi sarita aati hai .

sarita - isse filmo se fursat mile to baat karena .

nandani - kya hai maa har waqt  pichhe mat pada kare maire ab to kaam bhi kar rahi hona  jo keh rahi ho .

saeita - han karti kam ho aur bigadti jyada ho .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें