don't talk to me mr malhotra I am katti 😈

1.8K 244 34
                                    

Phir ek ek karke guest aane lagte hai aur manik nandani ko dekhta rehta hai par woh no entry ka bored liye idhar se odhar chakkar lagati rehti hai aur tab hi abeer juice ka full gilass nandani ke kapdo par gira deta hai aur.

Cabir _ hogaya kaam manik ka shabbash beta sas ke kapde kharab karne ke liye.

Manik _ just shut up Cabir ye kya kiya yar dekho oska face red hogaya hai gusse se abhi apne damad ke ek laga bhi sakti hai betha rahega rota hua.

Cabir _ laga de kya farq padega wese hi din main char panch bar pitayi khata hai navya se.

Manik _ what kyu.

Cabir _ shetan hai na.

Manik _ main kaise bhol gaya beta kiska hai.

Cabir _ ok ab maine navya ko bol diya hai woh ready karke lagegi ose.

Manik _ nahi main karonga ready.
Cabir _ to hogayi woh ready iska mond dekha hsi na kitna off hsi aur tu chala hai ready karne niche nahi aayegi tu oper gaya to navya ko jane de yar.

Manik _ ok jaane de.

Nandani _ abeer ye kya kita tumne mairi dress kharab kardi.

Abeer _ sorry aunty galti se hogaya.

Nandani _ maners si kho thode se cabir ne kya sikhaya hsi bete ko kapde kharab kar diye.

Manik _ lo cabir hone wali samdhan kya bol rahi hai sun lo.

Cabir _ sin liya yar bolne de gussa hsi abhi.

Navya _ sorry bhabhi ye bahut shetan hsi aayiye main awoke sath chalti hon ready hone main jaldi hojayegi.

Nandani _ han chalo sab aane wale honge.

Phir dono oper jati hai aur navya jaan kar manik ki laayi saree chose karti hsi aur nandani navya ki baat rakhte hue manik ki laayi saree wear karti hsi aur navya wahi bangels wahi neakless nandani ko want karwa kar oske long silky hair open kar deti hai aur.

Navya _ wow bhabhi bilkul dulhan lag rahi hai aap to manik bhai ko gaye kaam se aaj.

Nandani _ woh to wese bhi gaya hua hsi kasm se don't worry.

Navya _ fight hui hai aapki onse.

Nandani _ han.

Navya _ aaj ke din bhi.

Nandani _ kya farq padega aaj ka din ho ya kal ka.

Navya _ bhabhi teen teen bachche hogaye hsi asp dono ke.

Nandani _ to kya fight karna chhod do osse pehle hi dimag kharab hai maira aur kharab mat karo navya chalo ab niche.

Navya pov bhgvan hi malik hai indono ka pov end.

Phir navya ke sath fully tayyar hokar nandani jab niche aati hai manik eyes blink karna bhol jata hai aur ek tak ose dekhe jata hai aur.

Cabir _ bas karo sale sab tughe dekh rahe hsi aise kyu dekh raha hai first time dekha hsi kya bhabhi ko.

Manik _ ye to jab tayyar hoti hai tab aisa hi lagta hai first time dekha hsi isko maine kitni pyari hai na mairi nandani.

Cabir _ han par abhi angry bird bani hui hai navya ne batya bahut jyada gussa hai tugh se rat ko dekh lena kaise mana aayega ose.

Manik _ sab souch liya hai maine don't worry about it.

Phir just like a doll manvi ready hokar niche aati hai mannat mehul ka hath hold kiye aur sab ose birthday wish karte hai mr malhotra nyu oske neack main gold ki chain pehna te hsi aur phir nandani aur manik mil kar cake cut karte hsi aur manvi dono ko cake kholti hai aur phir sab guest nandani se mil kar bahut khush hote hai aur.

Manvi tabel par khade hokar.

Manvi _ maa papa idhar aao aap dono.

Manik _ yes princes aagaya bolo kya baat hai.

Manvi _ mom aap bhi aao na.

Nandani bhi aakar khadi hojati hai aur.

Manik _ bolo beta kya baat hai.

Nandani _ manvi bolo bachcha.

Manvi _ aap dono ne mughe birthday ka gift nahi diya issliye mughe apna gift chahiye.

Manik _ ok batao kya chahiye hum apni princes ko wahi denge.

Manvi _ apna hath aage karke pakka promice kare dono abhi.

Nandani manik dono apna hath oske hath par rakh dete hai aur.

Manvi _ mangon apna gift.

Nandani _ han bachcha mango kya manana hsi.

Phir manvi jo gift mangti hai ose sunkar sab shoked reh jate hai.

Ab batao manvi ne kya manga manna se jaldi batao.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें