part 102
" sath phere tere sath ke "
manan moment ab aage
manan ghar aate hai
nyu - aagaye tum dono jaao fress ho jaao phir lunch sath karenge sham ko mukti ke susral bhi jana hai na yad hai na dono ko .
manik - ji mom .
nyu - tum dono itne dull kyu lag rahe ho nind nahi aayi kya waha par .
manik ji mom new jagha thi na issliye machhar bahut the so nind kaise aati
nandani itna safed jhot bolne par manik ko ghur kar dekhti hai .
nyu - oh to jaao dono thodi der aaram kar lo abbi lunch main time hai .
manik -aap sab kar lena hume jab bhok lagegi hum room main manga lene i fill so much sleepy chale princes tum bhi kaha so paayi raat ko thik.se chalo aaram kar lo.thoda sa .
nandani - ji thik.kaha aap ne bahut machchar the ek machchar to bahut hi bada tha pori rat pareshan karta raha tha mughe kyu mani.
manik - han jaan ab chale .
dono apne room main jaate hai aur manik door loack karke .manik so jaan kya khayal hai ab .
nandani - kya matlab mani .
manik - my body fill so much tirdness so i want hot bath right now can you join me .
nandani - aap ke sath bath lo no way .
manik pass akar kyu jaan dar gayi machchar se hon .
nandani - nahi to bas mughe sona hai abhi rat ko main bahut tired fill kar rahi thi ab bhi kar rahi ho .
manik - tab hi to keh raha ho hot bath lete hai sath sath relx fill hoga body ko phir aaram se so jaayenge koi aane wala to hai nahi disturbe karne hume bolo jaan kya bolti ho chale .
nandani - aap psreshan to nahi karenge na mughe ye kaho pehle .
manik pskka promice yar nahi karonga par tumne dimand kar di to woh full fill kar donga ye pakka hai .nandani - no so much tird i am you control.your self ok .
manik - puppy face bana kar pakka sirf bath lenge hum dono .
nandani - pakka chalo ab .no chiting ok .
manik - ok .
phir dono bath room main jaakar bachcho ki tarha bath tub msin bubble bana kar ek dosre par throw karte hai aur phir jab manik nandani ki body se buble and sosp ko apne hatho se saf ksrta hai to oske hath dhere dhere naked b**** ko massge dene lagte hai .
is act se nandani ki sanse tej hone lagti haj
nandani -dont do this mani ye chiting hai aap ne vada kiya tha na .
manik han to msin.kya kar raha ho body ko clean kar raha ho tumhari aur kya kar raha ho
phir se body psr manik ke hand roming karne lagte hai
nandani - mani plese stop it na i will wash my self dont tuch me ok .
manik - kyu jaan kuchh ho raha hai kya maire tuch se tumhe bare leg ko rub karne lagta hai leg se .
nandani - mani hum bath tub main plese stop it na how i manage your act .
manik - you want me na jaan .
nandani - ya mani tumne chiting kar li mughe bebas kar diya hai i fill horny i want you right now plese mani love me na .
mani- are you shoure jaan hum yahi par ek round kare isi bath tub main you comfortable ya room main chale .
nandani - no manik i want you right now plese enter inside me i fill new fantecy new plesure in bath tub plese do it
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much