cabir roked manik shoked

4K 357 27
                                    

part 44

" sath phere tere sath ke "

nandani ka jana manik ka odas hona ab aage .

sab dining table par brak fast ke liye bethe hai nayva aur aalia abeer aur khushi ko brakfast karwa rahi thi.tab hi manik ready hokar  room se niche aata hai.

cabir - lo aagaya hamara dulha tayar ho kar ab brak fast start karo bahut kaam hai .

manik chup chap chair par beth jaata hai.

nyu - manik kya hua itne chup kyu ho koi good morning wish nahi ki mom dad se .

cabir - lo morning hi jab good nahi hai to kahe ki good morning wish kyu manik .

manik -shut up.cabir no mom aisa  nahi hai woh main kuchh soch raha tha to bas .

yash - its ok beta brak fast karo phir nikalna hai phir to shadi ke baad hi office ja sakoge tum .

cabir - achha jaayega shadi ke just baad ye office i dint think so .

manik- kyu kya ho jaayega shadi ke baad jo nahi jaaonga han bekar ki bakwas karne ke alawa koi kaam.nahi hai.

cabir - aww maira bhai  kitna bhola hai shadi ke just baad kaam par jaayega itni cute si wife ko chhod kar main to.navya ko hi chhod kar one week tak nahi gaya tha office

dhurav - aur main two.week tak .

navya aalia - aap dono.chup nahi reh sakte kya.

cabir - kyu jo sahi hai wahi keh rahe hai kyu dhurav

dhurav - right bro .

manik - achha kya kar rahe the aap dono itne din tak work chhod kar navya aur aalia ke sath

ye sun kar cabir ko khansi  aur dhurav ke mouth se coffe bhar aajati.hai

navya aalia najre nichi karke blush karne lagti hai aur yash aur nyu ek dosre kp dekhne lagte hai .

manik sab ko dekh kar  kya hua maine kuchh galt keh diya kya jo sab aise ho gaye .

cabir  pani pikar

cabir- nahi maire bhai  tu to kabhi galt kehta hi nahi hum hi galt hai jo tughse sawal karte hai .ho jaane de shadi pata chal.jaayega tu nandani ke sath ghar par chhutti maar kar kya karega phir pochhonga tugh se kyu dhurav

dhurav wink karke ya bro main bhi wait kar raha ho oss din ka .

manik - ok  pochh lena ab khush chale dady late ho rahe hai.

yash - han han chalo .

nyu - woh nayvya aur aalia aaj tum dono lunch ke baad nandani ko lekar shoping ke liye nikal jaana oski shadi ka joda laana hai na aur respection ka bhi suit aayega rita tum bhi le kar aana apna suit pasand karke dono ka respection ek sath hi hoga ab to 

riya - ji mom .

manik nandani ka name sun kar rok.jaata hai .

yash - chalo beta late ho raha hai na .

manik - ji papa woh maira dress bhi to laana hai na shadi aur respection ka woh kab aayega .

cabir- dekha nandani ka name sunte hi sab bhol gaya wese suit yad nahi tha ab yad aagaya maire yar ko chalenge hum bhi chalenge aaj hi tera suit lene ko pareshan kyu ho raha hai aur bhi kapde laane hai haldi mehndi ke bhi lunch par aayega na tab hi chalenge ab khush .

manik - woh nandani bhi shath aayegi na .

sab manik ku baat sun kar hansne lagte hai .

nyu- aww maira beta kitna miss kar raha hai mairi bahu ko.jaayegi woh bhi sath hamare ab khush .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें