Mr malhotra I am going

2.3K 280 29
                                    

part 148

#sath_phere_tere_sath_ke

zara fatima ye lo new update sirf tumhari wajha se yad aati hai ye story mughe main to bhol jati ho is ko.

manik ka manvi ke liye soft corner na hona ab aage.

manik ka behavior towerd manvi ab bhi
roude hota hai but Mr malhotra ki wajha se woh dikhata nahi hai aur manvi bhi manik ko dekh kar ab oske pass nahi jati na oske sath koi baat karti hai aur ye baat manik ke sath family ka har member note karne lagta hai par koi kuchh nahi nbolta hai aur ek din.

manvi milk shake liye apne room main jaa rahi hoti hai. aur mannat niche aa rahi hoti hai aur gilass manvi ke hath se girta hai aur Mannat silip hoti hai stair se niche aati hai aur oske for head se blod nikal ne lagta hai aur mannat papa keh kar Rona start kar deti hai aur manik oski awaj sun kar room se bahar aata hai aur mannat ko aise dekh kar shoked hota hai aur jaldi se oske pass jata hai aur apne aarms main lekar.
manik _Princes my angel kya hua tumhe kaise gir gayi aap aise bolo.
mannat _papa sobing woh manvi ka gilass sobing karte hue gir gaya tha milk shake ka aur maira leg sleep ho gaya tha sobing.
manik angry look deta hai manvi ko . aur.
manik _manvi come hear right now.
manvi chup chap aakar khadi ho jati hai aur.
manik _kya jaror at thi gilass room main lekar jane ki han lag gayi na mannat ke for head par.
manvi _ bina dare manik ko dekhti hai aur.
manvi _ mughe milk shake room main pina tha issliye lekar gayi di ko dekhna tha onki mistake thi mairi nahi.
manik manvi ke jawab se shoked hota hai aur.
manik _ gusse main manvi ko dekhta hai jo aaram se khadi hoti hai aur.
manik _tumhe jara bhi galti ka ehsas nahi hai agar mannat ke jyada lag jati to.
manvi _oh plese lagi to nahi na Mr malhotra.
manik nyu manvi ke mon se papa ki jagha Mr malhotra sun kar shoked reh jate hai aur manik gusse main manvi ke face par slap Mar ta hai aur.
manik _ nonsense girl kya Mr malhotra bahut badtameej hogayi ho tum.
manvi _ yes kyunki aap maire papa nahi hai sirf di aur bro ke hai issliye ab main aapko Mr malhotra hi kahobgi aap aur marne chahe Mar le mughe aur bhag kar apne room main chali jati hai aur manik shoked sa ose jata hua dekhta rehta hai aur nyu helpless sa khadi ye sab tamash a dekhti hai aur chup chap kitchen main jakar kaam karne lagti hai aur manik mannat ki dresing karne lagta hai aur manvi ke kahe words oske kano main gunjne lagta hai bar bar.
manik _ Princes pain ho raha hai ab.
mannat _ yes papa thoda thoda but sahi ho jayega aap manvi ke sath aise bihave mat kiya kare papa she fill hurt main gir gayi osme oski koi galti nahi thi papa aapne ose slap kyu mara.
manik _mannat aaram karo room main jakar ok aur os room main le jakar lita deta hai aur manvi ko dekhta hai jo aaram se bethi cartoon book dekh rahi thi manik aaya gaya osne koi notes hi nahi liya hota hai aur.
mannat _ manvi gudiya idhar aao maire pass.
manvi _ why di.
mannat _ gudiya mugh se gussa ho kya.
manvi _ no di main kisi se gussa nahi ho aap rest kare aur bahar chali jati hai aur mannat ose jata hua dekhti rehti hai.

late night manvi oth kar ghar ke mandir main jati hai aur.
manvi _ bhgvan Ji main ab yahan nahi rahongi kyunki yahan mairi maa bhi nahi hai aur papa bhi nahi hai aap ne mughe mairi maa kyu nhi di bhgvan Ji aaj woh hoti to Mr malhotra mughe slap nahi marte koi mughe pyar nahi karta hai issliye main ab yahan se chali jaongi dadu hurt hoge mughe pata hai par phir bhi main yahan nahi rahongi ab. aap bhi achhe nahi hai bhgvan Ji mairi maa ko mughe kyu nahi diya aapne main aapse bhi katti hon ab aur apna chhota sa bag lekar tabel gate ke pass rakh kar gate kholti hai aur road par nikal kar chalne lagti hai kaha ose khud pata nahi hota hai poor girl.

next morning.

Mr malhotra oth kar manvi ke pass aate hai par woh bed par nahi hoti hai.
Mr malhotra _mannat Manan manvi kaha hai.
Manan oth kar sorry dadu mughe nahi pata main to so raha tha aap aaye tab otha hon.
Mr malhotra bahar jakar har jagha dekhte hai aur phir gate khola dekh kar shoked reh jate hai aur.
Mr malhotra _nyu gate kisne khola hai itni subha subha.
nyu _mughe nahi pata raj.
Mr malhotra _ phir gate kaise khola aur ye tabel koun lekar aaya gate ke pass.
nyu _pata nahi koun lekar aaya yahan par.
Mr malhotra _ oh God jo main souch raha hon wesa na ho nyu.
nyu _kya matlab.
Mr malhotra _manvi ghar main nahi hai maine pora ghar dekh liya hai ander bahar se.
nyu _kya keh rahe hai ji woh itni si bachchi kaha jayegi.
Mr malhotra _ jo apne bap ko Mr malhotra keh sakti hai woh bachchi kaha rahi nyu bahut badi hogayi hai woh to oske bap ne oska bachpana chhin liya Osse manik manik niche aao.
manik room se bahar aata hai aur.
manik _Ji papa kya hua.
Mr malhotra _ tumhari beti shayd ghar chhod kar chali gayi hai.
manik _ what kya bol rahe hai aap koun ghar chhod gayi mannat room main hai.
Mr malhotra _ tumhari ek beti aur bhi hai manik shayd tumhe yad nahi.
manik _ what manvi ghar chhod kar chali gayi are you kidding with me.
Mr malhotra _ mazak to bhgvan phir se Hamare sath karne jaa raha hai sirf tumhari galti ki wajha se manik kya jaror at thi ose marne ki pyar se nahi samgha sakte the ose.
manik _ papa aapne dekha nahi tha ose kitni badtameej se baat ki osne mugh se Mr malhotra kaha mughe.
Mr malhotra _han to kya galt kaha osne tum oske liye papa nahi Mr malhotra hi ho bora kyu lag raha hai tumhe tumne oss bachchi ko oss bat ki saza di jisme oski koi galti nahi thi maa aur bap dono ka pyar ose na sib nahi hua ab karo ose talash nahi milti to police main report karwao chal kar.
manik manvi ke ghar chhod kar jane ka sun kar restless hone lagta hai aur room main jakar chake karta hai aur school bag ki book ek tarf rakhi thi aur aalmarih se oske kuchh kapde rakhe the aur kuchh kapde waha idhar odhar gire hue the aur manvi ke pilow ke niche rakho nandani ki picture bhi nahi rakhi thi aur copy main kuchh likha tha.
manik jaldi se copy otha kar dekhta hai aur osme bani picture dekh kar shoked reh jata hai jisme mannat Manan oske sath bethe the aur manvi bag lekar jati najar aa rahi thi aur likha tha I am going Mr malhotra bay.
manik copy liye bed par beth jata hai aur tab hi Mr malhotra aur nyu Manan mannat aate hai aur copy dekh kar shoked reh jate hai. aur manik first time bachcho ki tarha rone lagta hai. aur sab oske iss tarha rone se pareshan ho jate hai aur Mr malhotra manik ke pass jakar beth jate hai aur oske shoulder par hath rakh kar ose hug kar lete hai aur manik bachcho ki tarha onhe hug karke rone lagta hai aur.
manik _papa main ose bhi kho diya apne hatho se nandani Oss rat chali gayi thi aaj manvi bhi chali gayi papa kya karo main.
Mr malhotra _ ye sab tumhare kar am hai beta main kya karo isme jab se woh bachchi iss duniya main aayi hai tumne ek najar pyar se nahi dekha ose nafrat karte rahe osse nandani oski wajha se nahi mari thi beta oski life hi itni thi aur tumne sara balam oss chhoti si bachchi par laga diya tum ye bhol gaye beta woh nandani ki beti hai apni age se jyada meture aur samghdar kabhi nandani nahi lagi kisi ko par woh kya thi hum jante hai ye bhi nandani ki beti hai beta dekhti kuchh hai par hai kuchh dekh aur dekh lo apni maa ki tarha chhod kar chali gayi na ab kya karenge hum kaha talash karenge ose zidd ki kitni pakki hai woh jante ho na ose pori copy nandani ki hai woh agar gayi hai na to bahut mushkil se waps aayegi woh.

Manik _ papa ose kuchh hogaya to .
Mr malhotra _ jyst shut up ok ose kuchh nahi hoga main abhi dekhta ho ab bachcho ke samne bachcho ki tarha rona band karo pehle galti karte hi kyu ho ki baad main rona pade

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें