Manik pov kya karo ab abhi so rahi hai manvi othe gi to kaise hendel karonga ose apne aap souch liya aur chali gayi mairi jaan apni photo copy ko chhod kar ab akele kaise ose manao nga main samgh nahi aaraha mughe to souchta hua aone room main jakar fresh hota hai aur aakar hall main beth jata hai aur tab hi manvi eyes rub karti niche aati hai aur.Manvi _mamma mamma kaha ho aap idhar odhar dekhti hai aur samne manik ko betha dekh kar shoked reh jati hai aur. .
Manik _ princes kya hua idhar aao papa ke pass.
Manvi _ no mr malhotra mughe mamma ke pass jana hai bhok lagi hai mughe .
Manik _ aapki mamma dadi dadu sab picnic manane chale gaye aapko aur mughe chhod kar yahan par. .
Manvi _ mamma mughe chhod kar chali gayi .
Manik _ mughe bhi chhod kar chali gayi hai princes oth kar oske pass jata hai aur niche beth kar jata hai oske samne . aur ose dekhta hai jiske face par hurt hona saf dikhai de raha tha.
Manvi _ mamma mughe kaise chhod kar gayi mughe bhi jana tha onke sath aankho main aanso lekar bolti hai aur manik oski aankho main aanso dekh kar restless hone lagta hai aur.
Manik _ princes don't cry main hon na yahan tumhare pass papa loves you so much plese forgive na. Manvi ka face apne hatho main lekar bolta hai aur.
Manvi _ nahi aap mughe pyar nahi karte hai mr malhotra sirf bro aur sister ko love karte hai manik ka hath hata kar couch par jakar beth jati hai aur manik ose aise rote dekh pareshan ho jata hai aur.
Manik _ papa ko bhi bhok lagi hai princes ko bhi bhok lagi hai ab papa kya kare ki bhok kam hojaye frouts khaye ya pizza delivery ke liye bol do main kya karo main samgh nahi aaraha hai.
Manvi nandani ki beti thi aur pizza oska bhi favret tha to kaise chup reh sakti thi pizza ka name sunkar ke.
Manvi _ woh mughe pizza khana hai frouts nahi mr malhotra aap pizza order kare abhi.
Manik ye sunkar behad khush hota hai aur jaldi se jakar pizza order karta hai aur kuchh der main gate par pizza boy pizza lekar aajata hai aur manik lekar tabel par rakh deta hai aur.
Manik _ princes pizza aagaya hsi aapka passndida cheese with mushroom.
Manvi sunkar shoked reh jati hai aur.
Manvi _ aapko kaise pata mughe ye pizza pasand hai cute sa pout bana kar bolti hai aur.
Manik _ aap mairi princes ho mughe kaise pata nahi hoga ki aapko kya pasand hai kya nahi oske pass jakar dhere se ose apne aarms main lekar chair par laa kar betha deta hai aur khud bhi oske pass chair par beth jata hai aur pizza plate main nikal kar oske samne rakhta hai aur.
Manik _ princes khao thanda hojayega phir ye.
Manvi _ aapko sach main mairi pasand ke bare main pata hsi mr malhotra.
Manik _ yes off course beta ji sab pata hai mughe.
Manvi _ pehle main khalo phir pochho ngi aapse mughe kya pasand hai kya nahi agar aapne sare question ke answer dedi ye na to.
Manik _ tum mughe papa kahogi mr malhotra nahi.
Manvi _ sorry oske liye souchna hoga mughe aur maje se pizza khane lagti hai aur manik relx sa ose pizza khate hue dekhta rehta hai.
Manvi _ Mr malhotra aap nahi kha rahe pizza aapko bhi bhok lagi thi na.
Manik _ khata hon princes you like pizza.
Manvi _ yes I love pizza so much phir se khane lagti hai aur manik smile karte hue apni naraj naraj princes ko pizza khate hue dekhta hai aur pizza khane lagta hai
Phir manik apna kaam karne lagta hai aur nandani cartoon dekhne lagti hai hall main beth kar ke.
At night.
Manik betha hota hai jab manvi oske pass aati hai aur.
Manvi _ woh mr malhotra mughe aapse kuchh baat karni hai.
Manik _ han princes bolo kya baat hai.
Manvi _ woh mughe akele room main dar lagta hai kya main aapke sath aapke bed par so jao rat ko cute sa face bana kar bolti hai aur.
Manik sunkar shoked hota hai aur.
Manik _ yes princes kyu nahi.
Manvi _ to chalo mr malhotra abhi mughe sona hai .
Manik _ ok bachcha chalo laptop band karke oth jata hai aur jane lagta hai aur.Manvi _ mughe nind aarahi hai to dadu mughe goud main otha kar room main lekar jate hai aap ko sab pata hai na maire bare main to ye baat kaise pata nahi hai.
Manik pov inteligent maa ki super inteligent beti har baat yad rakhti hai pov end.
Manik _ nahi main jaa kaha raha tha bachcha aapko apni goud main lekar hi jata woh to thoda chal raha tha itni der se betha tha na main to isliye thoda move kar raha leg ko.aajao chalte hai apne aarms main lekar room main jata hai aur bed par lita deta hai aur.
Manvi _ maira tady mairi night dress lekar aao room se mr malhotra mughe onke bina nind nahi aati hai.
Manik pov sahi kaha beta beti nandani ki ho to mairi bend to banaogi hi na pehle maa ab tum ready hogayi ho bend baja ne ke liye pov end.
Manik _ yes princes abhi lekar aata hon just wait ok. .
Phir night dress change karke manvi ke pass aakar let jata hai aur light off karke ac on karta hai aur.
Manvi _ Mr malhotra ac ki coling kam rakhe I don't like it if ac coling ifect my health.
Manik pov chhoti nandani pov end.
Manik _ yes bachcha kam hi hai janta hon tumhe pasand nahi hai duvet se ose cover karta hai aur phir tady ko hug karke manvi so jati hai .peacfully aur manik bhi ose sote hue dekh kar smile karta so jata hai.
Sabko new update chahiye par vote coment sirf regular reader dete hai bas kyu baki story read kyu karte hai ye batao bhai mugge bhi.
My new story.
One night change my life read it every one I hope you all like it
And my second story.
Bani main teri JOGANIYAN
Plese read it yar
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictienew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much