part 35
" Sath phere tere sath ke"
manik ki mom dad se bat chit hona nandani manik ka aamna samna hona ab aage .
next day manik abhi se milne hotel jaata hai .
abhi room main betha hota hai jab knok hoti hai
abhi - riya dekho kon hai gate par yar
riya - main bhi bethi hon tum bhi bethe ho bed par to main kyu jaao tum bhi jaa sakte hon gate kholne ke liye main bhi tv dekh rahi hon ok
abhi - ok main hi khol deta hon tum sweety tv dekho ok
jaakar gate kholta hai aur samne manik ko dekh kar shoked reh jaata hai .
riya - jaan kon hai gate par hi kyu rok gaye aao na .
abhi gate se aage hat jaata hai aur manik atitude ke sath room ke ander enter karta hai aur samne manik ko dekh kar riya bed par lati hoti hai beth jaati hai .
riya - manik aap yahan .
manik- one minute main tumse chhota nahi hon bada hon to tum mughe sirf manik keh kar kaise adress kar sakti hon han manik bayya kaho jaise abhi kehta hai ok aage se khayal rakhna iss baat ka understand .
riya hadbada kar ji bayyiya .
manik - thats good .
abhi - bayyiya aap yahan kaise .
manik - mom dad ko kyu pareshan kar rahe hon onhe baar baar call karke han tum khud ghar chhod kar gaye the apni mohabbat ke liye phir itni jaldi mohabbat ka bhukhar kaise oter gaya tumhare sar se han raho apni wife ke sath aaram se hum kya hai tumhare liye kuchh bhi nahi .
abhi - oh sorry bhai bich main hi shoked reh jaata hai kyunki manik jor se ek slap marta hai abhi ke face par .
manik - sorry bas ye word keh doge aur sab thik ho jaayega kyu itna aasan hai ye sab shadi ke din bhag gaye ghar ki izzat ko bhi apne sath le gaye ye nahi dekha ki pichhe kya hoga sab kaise manage hoga han mohabbat karte the to bata dete mom dad ko ye majak karke kyu gaye sab ke sath ye to main tha jisne baat ko sambhal liya aur na chahte hue bhi nandani se shadi karne ke liye tayyar ho gaya nahi to kya hota do gharo ki izzat ka bolo .
abhi gal par hath rakhe rakhe ab main kya kaho mairi galti itni badi hai jiski mafi nahi mil sakti bhaiyya ab main kya karo .
manik - jab tak main na kaho iss room se bahar mat nikalna galti se bhi kuchh bhi ho jaaye jab main call karo tab bahar nikalna ok sun lo dono achchi tarha se mughe baat dohrana pasand nahi hai yad rakhna ab raho issi room main aaram se apni wife ke sath bas ye hi kehne aaya tha main tum dono ko .
keh kar nikal jaata hai wahan se .
riya - kya tha ye abhi
abhi - the manik malhotra aur kon .
riya - oh my god itna atitude itna gussa i dont bileve it .bechari nandani ka kya hoga woh inke sath kaise life spend karegi .
abhi - tum nandani ki kam aur apni jyada fikar karo madam bayyiya agar lekar jaayenge ghar to sharton par lekar jaayenge main jaanta hon onhe shart lagane ka kitna shok hai tayyar raho aage ki life bahut hard hone wali hai tumhari aur mairi .
riya - han pata chal gaya panch minute main hi mughe to .
dono heran se bed par beth jaate hai tab hi bell bajti hai
mukti - hello abhi kya kar rahe hon
abhi - apna gal sehla raha hon .
mukti - what happend
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much