innocent nandani. cute also

2.6K 275 18
                                    

part 97

"sath phere tere sath ke "

nandani ka manik ko colege main dekh kar gussa hona ab aage .

manik dhere se gate khol kar room main enter karta hai jahan nandani wardrobe khole khadi hoti hai manik chup jaakar nandani ko bag hug karke apni chin shoilder par rakh kar .

manik - kya kar rahi hai mairi jaan hon bolo .

nandani itne pass manik.ko pakar thoda norvouse ho jati hai .

nandani - woh aap ke aur maire kapde kal ke liyechose kar rahi thi .

manik - abhi se kyu subha kar lens abhi tum thaki hui ho aaram kar lo.thoda sa .

nandani - no i am fine bas aap ke kapde chose kar rahi ho kal ke main to kuchh bhi pejn longi .

msnik - no jab main tumhari pasand ke japde pehn kar jaaonga to tum bhi mairi .pasand ke kapde pehn kar jaaogi kal aur its finel ok .

nandani - ok as you wish .

phir casual.si dress nikal.kar nandani bed par rakh deti hai .

manik - jaan ye pehn kar jaaonga main kal .no way .

nandani - nikal diye hai ye hi pehn kar jaayenge ap koi argument nahi hoga ab .

manik - but jan ye dress pehn kar jaaonga main.speculial.guest ho mai wahan par koi emage hai mairi .

nandani - han to kya hua   in.kapdo main kya kharabi hai achhe khase to hai pehn lo na kon sa waha ladki dekhne  jaarahe hai suited boted ho kar jaaye .

manik - this is to much yar ab main kapde bhi tumhare hisab se pehnoga kya .

nandani - han kyunki aap jara ban dhan ke jaate hai to sab girls aap ko dekh ti hai aankhe fad fad kar mughe achha nahi lagta ye kahi kisi ki najar lag gayi aap ko to .

manik apni tarf face karke .to lagne do na najar lagti hai to tumhe kya tum to mugh se katti ho na phir mairi itni fikar kyu han bolo jaan .

nandani - han to kya hua katti hon to kya wife hon aap ki haq hai maira aap ki fikar karo .

manik - achha aur bhi to haq hai tumhare mugh par onka kya vest se pakad kar khud ke qareeb kar leta hai .

nandani - woh haq maire hi nahi aap ke bhi hai mani aap ne kabbi itne din main socha onke baare main mughe hi yad dila rahe hai haq aap .khud ko chhoda kar  bed par beth jaati hai

nandani - aur han balo main kal oil laga kar jaana koi jarorat nahi hI baalo ko.shampoo karke inhe lehrate hue jaao woh chudel teena aur savita kal pore time hair par hi baate kar rahi thi hai.kitne pyare baal.hai sir ke hon pyare my foot .

manik ye sab sunta rehta hai aur hsnsta rehta hai man hi man samne hansta to.halat kharab kar deti oski jaan .

phir thodi der ke baad nandani pilow par sar rakh kar so jaati hai aur manik apna kaam karne lagta hai .

diner time .

sab  ek sath bethe hore hai khana khane ke liye tab hi .

mukti - mughe ek baat kehni hai .

nanik kya baat hai mukti bolo .

mukti - abhi aur manik bhai aap logon ki wife ka koi farz hai iss ghar ke liye maa ke liye ya  nahi .

abhi - hai na kyu nahi hai.

nyu - mukti.stop.it beta .

mukti - no mom its enough  do do bshu hai aap ki phir bhi kitchen.ke kaam.aap hi karti rehti hai din rat kuunki papa ko servent ke hath ka khana pasand nahi aur na hi.onke beton ko to phir kitchen ke kaam ki.zimmedari aap hi kyu othaye bhabhi kyu nahi  ye pore din kya karti hai kya ye bata sakti hai mughe ya apne husband ko .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें