part 146.
sath_phere_tere_sath_ke
Nandani couch par nyu ko hug kiye rone main busy thi manik ose rote dekh pareshan hota hai aur bhag kar oske pass jata hai aur.
Manik _ jaan kya hua kyu ro rahi ho yar.
Nandani _ don't talk to me mom inse kaho mugh se baat na kare bas.
Manik _ but hua kya ye batao na.
Mr malhotra _ Princes ne tumhe kitna call kiya tumne reciv kyu nahi kiya.
Manik _ dad main isko bata chuka hon maine call kyu pick nahi ki thi.
Nandani _ han bata chuka hon tum mughe ab pyar nahi karte ho bas dikh raha hai mughe.
Manik _ jaan bakwas nahi karo ok.
Nandani _ to phir laao do mairi ice creem kaha hai kab se dil kar raha hai khane ka nahi laaye na dekho papa nahi laaye ice-cream maire liye issliye rorahi ho ye mugh se pyar nahi karte hai.
manik _ nandani bihave your self bachcho ke samne iss tarha se rona achha lagta hai kya agar dekhenge to kya sochenge.Nandani _ I don't care about it ok maire bachche hai jante hai mughe ki onki mamma aaj bhi kabhi kabhi bachcha ban jati hai tum to bade the na phir kyu nahi laaye ice creem mairi papa mughe ice-cream khani hsi.
Mr malhotra _ manik kya bewakufi hai kyu nahi laaye ice-cream princes ke liye isko khani hai to khani hai jaao lekar aao waps market jakar ke.
Nandani _ yes jaao lekar aao abhi ki abhi mughe khani hai abhi.
Manik _ ramparsad gadi se iccreem ke packet lekar aao jaldi se.
Nandani _ mani iccreem lekar aaye ho tum.
Manik _ han kaise bhol sakta hon laana ye lo har flavour ki ice creem hai khao jitni khani hai tumhe par aage ye mat kehna main tumse pyar nahi karta hon aur bachcho ko bhi de dena oth kar room main chala jata hai aur.
Nandani _ papa mani gussa hogaye mugh se.
Mr malhotra _ koi nahi beta thak gaya hoga issliye bol diya tum Ince creem khao jo khani hai.
Nandani _ achha phir thik hai phir just like a kid nandani iccreem khati hai aur nyu Mr malhotra ose smile karte hue khate dekhte hai phir bachche bhi aajate hai aur sab iccreem khate hai aur manik window se sabko khate aur nandani ko hanste hue dekh kar relx fill karta hai aur.
Late night Manan room.
Nandani jab room main aati hai manik ab bhi kaam main busy hota hai nandani ko ek najar dekhta hai aur kasm karne lagta hai.
Nandani _ mani gussa ho mugh se.
Manik _ nahi so jao aaram se mughe kaam hai abhi bahut jyada.Nandani _ mani plese dekho mairi tarf.
Manik _ kya hai Jan bolo.
Manik turn karke dekhta hai aur samne ear ko pakde nandani oske pass bethi hoti hai puppy sa face banaye.
Nandani _ I am sorry mani plese maf kardo na mughe pata nahi aage kabhi mafi mang sako ya nahi tumse.
Manik _ chonk kar what kya bole jaa rahi ho jaan han titly hug kar leta hai aage se aisi koi bekar baat nahi bolna mughe samghi tum tum jo chahe kaho but ye mat kaho tumse pyar nahi karta hon.
Nandani _ rote hue I am sorry mani pata nahi kya hota jaa raha hai mughe kya kya karti ho kya kya bolti ho kuchh samgh nahi aata hai mughe.
Manik _ hug broke karke it's ok pregnent women ke sath hota hai aisa ab rona band karo hamara baby bhi rokega phir tummy par hath rakh kar bolta hai.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much