truth revel manik shoked

3.9K 343 27
                                    

part 64

"sath phere tere sath ke "

manik nandani clinik par jaate hai nandani ke mom dad wahi par hpte hai .

nandani - maa papa .

sarita -maira bachcha aagaya .

manik pairchho ksr blesing leta hai .

sarita - are kya kar rahe ho beta jite raho khush raho .

manik -dr shabkaha hai .

pichhe se

yahan hai young men welcome

manik plat kar dekhta samne se dr saksena aate hue najar aate hai .

manik - hello sir .

dr - hello young men how are you .

manik + i am fine thanku sir .

dr - are mairi angel bhi aayi hai how are you beta .

nandani - fine uncle .

dr - tumara prince charming to bahut smart hai long tall handsome .

nandani khush hokar manik ko shoulder hug karti hai .

nandani - hai na uncle mara manik handaome hai na ..

dr - hanste hue ji beta bahut pyara hai .

manik - woh dr diya aur onke huaband kaha hai  .

dr - woh samne wale cabin main hai  tum chalo main aap logo ko baad maim join karta ho ok mr murty you are so lucky bahut achha son in low mila hai aap ko caring and inteligent .

mr murty - ji dr shan sahi kaha aap ne .

phir sab dr diya ke cabin main jaate hai

dr diya - are nandani my angel aao aao oh ho husband ke sath aayi ho the manik malhotra  busnis ticon of the year .nice meting you mr malhotra .

manik -same here dr diya .

dr diya - aur nandani aaj apne husband ke sath kaise wisit kiya tumne han .

nandani - woh manik ne kaha tha ki main bilkul hi bachchon kitarha bihave karti ho to aap mughe bade hone ke tips denge to main thodi badi ho jaaongi .so aagayi .

ab ye sun kar manik shoked reh jaata hai aur baki ke sare garden nichi karke hansne lagte hai .

dr diya - very good nandani aap ke husband to bahut caring hai aap ki care karte hai hai na .

nandani - han bahut care karte hai mairi tab hi to yahan par lekar aaye hai mughe .

sarita -dr diya aaj so hum karne wale hai woh negativ ifect to nahi karega na nadu ke mind par .

diya -no no ab nahi karega oss waqt bachchi thi aur  oss provlem ko bshut bachpan main face kiya tha ab badi ho gayi hai to lets do it hope fully sab sahi ho jaaye  shayd nabdani oss troma se nikle nahi niklegi to manik hai na ye nikalega bahar isse aaj sab meting cancil hai mairi bas aaj ye case hi solve karna hai mughe kisi bhi kimat par .so sab tayaer hai .

nandani - aap kya karne wali hai mair sath .

diya - ek game khelenge sab tumhare pass hi rahenge dont wory .

manik - ye princes tum copret karogi na iss sab main humne baat ki thi na subha roon main .

nandani - kaan ke pass jaakar  woh jarori kaam wali baat na jo hum karenge thode dino ke baad aaj ke baad main badi ho jaaongi hai na .

manik - yes aaj ke baad sab sahi ho.jaayega for head par kiss karta hai chalo betho oss couch par .

phir hipnotise karne ke baad nandani kabbi rote hue kabhi chilla kar jo kahani batati hai sab ke hosh odane ke liye kafi tha.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें