nandani ka brust out.

2.5K 297 25
                                    

part 114

"sath phere tere sath ke"

nan ka hath jalna ab aage .

at night manan room

manik couch par betha hota hai jab nandani ander aati hai hath main pain ab bhi ho raha hota hai par kam tha nandani aakar bed par beth jaati hai aur tab

manik - thanku so much

nandani - kis baat ke liye .

manik - uncle aunty ke samnne kuchh bhi nahi bola jo mom dad ke samne batya jo maine kaha tha .kyu .

nandani - yahan bataya kyunki yahan aap bete hai woh aap ko kuchh bhi kahe i dont mind aap ki pitayi bhi karte to main mana nahi karti mom dad ko wese  ek do to lagane chahiye the aap ko papa ko .

manik - what .

nandani- kya what sahi kaha hai maine but maire maa baba ke samne main aap ki insult nahi karsakti aap onke ladle damad hai bahut respect karte hai woh aap ki main oss respect ko ek pal main khatam karke aap ko aur sab se jyada maa papa ko dukhi nahi kar sakti thi issliye maine onhe kuchh bhi nahi kaha kyunki main apne pati ko onke maa papa ke samne to dant lagwa sakti hon par apne maa papa ke samne aap ko beizzat nahi kar sakti ho iss liye nahi batya .

manik heran hokar nandani ko dekhta rehta hai aur ù

manik - oh my good tum hamare rishte ki itni respect karti ho jaan i loved it yar and thanku onse again khush hokar nan.ko hug kar leta hai par nan back hug nahi karti hai .manik ye fill lar leta hai

manik - kya hua princes ab bhi naraj ho apne mani se plese for give me na gusse main pata nahi kya kya bol gaya tumse jo main kabhi bhi sapne main bhi nahi soch sakta tha .plese nandani maf kar do mughe last bar plese.

nandani - har bar mafi mangte ho har bar bhol jaate ho mafi mang kar ke mani koi khel hai kya ye jo mafi mafi   khelte rehte ho har baar mughe tum kya samghte ho koi nasamgh si ladki jise tum jab chaho tab jo man main aaye bol doge jab lagega galt bol diya mafi mang loge nahi mani main itni bhi bewakuf nahi ho  jo apni izzat aur beizzati main farq na kar sako tum kehte ho tum mugh se bahut jyada pyar karte ho issliye to rapist girl ke sath tum ne shadi ki oske nakhre bardasht kar rahe ho but aisa nahi hai mani tum jhot bolte ho ki tum ne mugh se sachha pyar kiya hai mughe to lagta hai tumne mugh par tars khaya tha aur phir ose pyar ka name dediya tab hi to har waqt grow up grow ka nara dete rehte ho mughe kyunki tum jaisi wife chahte the main wesi bilkul bhi nahi hon the manik malhotra ki wife just like a child jise samgh hi nahi hai.kisi baat ki jo sab baate bol.deti hai jo bachcho ki tarha complain karti hai bcchcho ki tarha rone lag jaati hai aisi ladki manik malhotra ki.wife na na ye kaise ho gaya ye to mazak ho gaya manik malhotra ke sath ek na samgh  bewakuf si ladki.se shadi ho gayi kehte kehte rone lag jaati hai aur bed par beth jati hai .

aur manik itna sunne ke baad shoked sa khada reh jaata hai aur nandani ko rote dekh hosh main.aata hai aur jaldi se nandani ke pass jaakar side hug karke ose khud main samet leta hai nandani pehle apne aap ko manik ko khud se dor karne ki koshish karti hai jab kar nahi pati to har kar manik ke chest main face hide karke jor shor se rone lagti hai aur manik kuchh nahi kehta hai sirf back ko rub karta rehta hai aur ose rone deta hai take oske dil ki sari kadwahat aanson ke jariye nikal jaaye .aur phir

manik - bas bas jaan ab aur nahi rona kab se ro rahi ho dekho main bhi tumhare sath ro chuka ho kitna sara nandani koi jawab nahi deti hai .

manik head down karke dekhta hai to.nandani rote rote mani.ke chest par sar rakhe so chuki hoti hai .

manik - thank god so gayi but dil ki sari kadwahat nikal gayi iske kitna deeply sochne lagi hai.kuchh dino main hi ab to dar lagne laga hai mughe ki aage kabhi maine isse kuchh bhi kaha to ye mughe chhod kar hi chali jaayegi ab main aage kabhi bhi isse aisa wesa kuchh bhi nahi kahongi kabhi bhi nahi main isse kho nahi sakta na isse dor jaa ne ka soch sakta hon ye mairi jaan hai mugh se itni dor ho gayi jo.dil main aaya sochne lagi hai insecure ho.gayi.hai mairi baato se ab mughe apna yakeen phir se pakka karna hoga iss par abhi aaryeman ka kissa aur hai jise solve karna hai mughe ise main.pareshan nahi.kar sakta ho kabhi bhi.nahi

dhere se bed par lay down karke khud bhi nandani ko apne ambress main lekar so jaata hai nandani ki sobing ki awaj ab bhi ose guilt se bhar rahi thi .

manik sorry jaan tumhare aanson mairi wajha se aaye aankho.main inhe ab main hi hasi mani badlonga its my promice aur forhead par kiss karke so jaata hai ..

next morning jab nandani ki aankh kholti hai najar apne pass bethe manik par jaati hai jo so much of love ke sath ose dekh raha hota hai .

nandani.- kya dekh rahe ho aur kab se manik .

manik - apni zindagi ko dekh raha ho tumhe parsshani hai kya .

nandani kuchh nahi bolti aur othne ki koshish karti hai par hath burn hone ki wajha se oth nahi bpaati .

manik.-roko main.otha deta ho  jaan kyu pareshan ho rahi ho .

nandani kuchh nahi bolti.aur manik dhere se otha deta hai aur nandani wash room main jane lagti hai.

manik.- jaan main help kar don tumhari hath par pani lagega to pain hoga bahut main chalo sath tumhare plese .

nandani manik ko dekh kar sar hilati hai aur manik oske sath wash room main.jaa kar ose brush karwata hai phir brush karwa kar face saf karke bahar lekar aata hai .

manik tum betho main tumhara brak fast lekar aata ho jaan .

nandani - nahi main sab ke sath karongi aap pareshan mat hon.

aur niche jaane lagti hai

manik - ok ok chalo niche chalte hai .

phir dono niche  jaate hai aur nandani manik ke hath se chup chap brakfast kar leti hai manik ke sath sab khush ho.jaats hai ye dekh kar .

yash - so princes maa papa ke jaana hai na .

nandani - ji papa jaana hai na sab jaayenge

mukti - bhabhi aap ready kaise hongi hath to burn hai aap ke

nyu - oska pati hai na apne aap ready kar lega ose .

nandani - no mom.mani kaise main khud taytar ho jaaongi  aap fikar na kare ab hath thik hai mairedekho..

yash - han beta phir bhi manuk help.kar dega aap ki ok .ab koi argument nahi ok jaao manik princes ko room main.le jaao aur oski help karo ready hone main .

manik - ji papa . aur nandani ko dekhta hai jo blank face liye bethi hoti hai chair par.

Manik pov ab bhi ye to naraj hi lag rahi hai mughe se kya karo main ki ye man jaye aur pehle ki tarha hojaye hanste muskurati hui tantrum throw karti hui mughe aisi nandani nahi chahiye chup chup si meture si pov end.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें