cabir leg puling

3K 274 28
                                    

part 47

" sath phere tere sath ke "

nandani manik cute moment ab aage

manik nandani ka wait kar raha hota hai par woh aane main late ho jaati hai

manik - abhi tak nahi aayi dono sab thik hai na .

cabir - beta jab dress change karne gayi thi tumhare sath to aane main ek ghnta laga tha yad hai ab bhi dress change karne gayi hai to aane main bhi to time lagega hi na .

manik - tab main oske sath tha ab to navya oske sath hai phir itna waqt kyu lag raha hai .

tab hi navya nandani ke sath aati hui najar aati hai .

cabir - aagayi teri princes jaa dekh le ose sahi salamat hai na woh .

manik - cabir ...

cabir - kya cabir tu hi mar raha tha na abhi kyu nahi aayi ye woh ab aagayi na jaa mil le gale .

namdani - kon milega gale cabir bhai .

manik - koi nahi mil raha gale tum maire sath aao princes .

nandani - ok

sab restorent main jaa kar khane ka order karte hai .

nandani - mughe bahut bhok lagi hai .

manik - han to princes start karo na .

nandani- nahi kar sakti .

manik - kyu kya hua .

nandani -aap ko pata hai na sabse pehle mom dad mughe khilate hai iss ghar bhi aur oss ghar bhi to main kaise khao aap khilao pehle mughe phir mainn khaongi .

manik sab ki tarf dekhta hai sab ose hi dekh rahe hote hai

cabir - kya dekh raha hai maire lal sharam aarahi hai hamare samne khilane main to hum nahi dekh rahe kyu gays .

sab - ya .

cabir - are just joking yar khila de bhabhi ko khana kya ho jayega sab ke samne khilayega to wese bhi bahut kuchh to kar chuka hai hamare samne ye bhi kar le khila de

manik - princes main hi khilao khana navya bhi to khila sakti hai na .

nandani - han kyu nahi first aap khilaye second navya khilayegi..

cabir - first tu hi khilayega yar to second bhi tu hi khilade jaldi se aunty ka phone aaraha hai baar baar .

manik - achha lo nandani khao khana fatafat mom.ka phone aagaya hai .

nandani - han to khilao na muge maine kab mana kiya.

phir manik nandani ko khana khilata hai aur sab dono ko pyar se dekh rahe hote hai .

phir sab jaane ke liye read bho jaate hai .

cabir .chal manik hum nikalte hai navya aur aalia chhod dengi nandani ko .

manik - kyu navya kyu jaayegi han tum dono apne wali ko lekar jaao main apni princes ko khud chhod kar aaonga ok .

cabir - wah hamri wife apni wali ho gayi aur tumhaei wali princes bahut sahi jaa rahe ho beta keep it up .chalo dhurav apni apni ko lo aur nikal chalo ye aajayega apni wali ko chhod kar

nandani - khush hokar wow mughe manik chhodne jaa raha hai maja aayega .

cabir - ab bhabhi iss main maja kaha se aa gaya .

nandani - manik ke sath front seat par beth kar jaaongi main khub loud music chala te hue aur gana gate hue jaaongi main .

cabir - oh ye maja maine socha woh maja.

nandani - woh maja konsa .

manik - koi sa bhi nahi chalo princes .

phir dono gadi main beth kar rawana ho jaate hai .

onthe way .

manik - princes set belt bhand lo .

nandani - nahi .

manik - kyu .

nandani - mughe aap ke hand ko hug karke aur aap ke shoulder par sar rakh kar bethna hai belt bhanda to main aap se dor ho jaaongi aur woh main nahi chahti bas .

manik - aww princes ko maire bilkul pass rehna hai .

nandani- ji my dera hubby .

aur manik ke shoulder ko hug karke apna sar manik.ke sar par rakh kar aankhe band kar leti hai .

manik - princes song nahi sunna ab .

nandani - nahi aise hi achha lag raha hai kitna sukoon hai yahan aap ke sath iss tarha so song cancil .

manik - thanku princes iss teha maire sath bethne ke liye ab kal parso main tumse dor rahonga par teesre din hum sath hoge hamesha ke liye kyu bolo princes .

but koi jawab nahi aata .

manik - nandani ko jhuk kar dekhta hai jo.so chuki hoti.hai .

manik - princes so gayi kya .

nandani- han dont disturbe me ok .

manik - ok

apne ek aaram ko spred karke nandani ko apne main samet leta hai

nandani aaram se apna sar chest par rakh kar aaram se so jaati hai .

ghar pahuchne par .

manik - princes otho ghar aagaya hai .

nandani - no main nahi oth rahi tum oth jaao .

manik - ok princes as you wish .

manik gate khol kar nandanibko god main otha kar ghar main enter karta hai .

mr murty - are manik kya hua .

manik - kuchh nnahi uncle nandani so gayi thi gadi main so oth nahi rahi thi so main le aaya⁹ isse .

sarita - oh ye ladki bhi na chalo beta room main le jaa so jao ose main tumhare liye coffee lekar aati hon .

manik - are nahi bas rehne de .

mr murty - kyu nahi pini padegi .

manik kuchh nahi kehta hai aur nandani ko.lekar oske room msin chala jaata hai aur aaram se ose bed par lita deta hai .

manik mairi princes sote hue kitni pyari lag rahi hai .

phir nandani ko achhi tarha lita kar ospar kamble dal kar oske face se baalon ko hata kar aur oske forhead par kiss karke room se bahar aajata hai .

phir gadi se sara saman nikal kar laata hai aur coffee pikar nikal jaata hai .

sarita - hamari nandani bahut lucky hai na .

mr murty- ya lucky hai par sach jis din pata chalega kya woh otna hi pyar karehga nandu ko .

sarita - sach ose hum kabhi batayenge hi nahi .

mr murty- but sach samne aajata hai .

sarita - tab ki tab dekhenge abhi kyu soche hum os bare main.abhi to sab thik hai na .

sene change

nyu - manik kaha hai.

cabir - gulam apni princes ko ghar drop karne gaya hai aata hi hoga .

nyu - phir bekar ki baat ki tumne cabir .

cabir - kyunki aap ka beta hi bekar ho gaua hai aunty to. bekar hi baat niklegi na kya change hua hai kasam se manik belive nahi hota mughe .

nyu - kar lo maira beta normel ho gaya hai ab ok .

cabir kuchh jyada hi ibnormel ho gaya hai.woh to bhagvan hi malik hai dono ka .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें