nandani is alive oh my god. but how is this pocibal.

2.1K 280 24
                                    

part?

#sath_phere_tere_sath_ke

manvi ka ghar se jana ab aage.

manik _ papa Hume police ko informed karna hoga pata nahi kaha gayi hogi woh sari aadat apni maa ki lekar paid a hui hai itni si hai par fesla maa ki tarha minute main leti hai pata nahi kaha gayi hogi aap abhi maire sath chale papa.
Mr malhotra _ hmm chalte hai beta calm down sab ko nahi pata chalne de sakte na  beta kisi galt aadmi ke hatho main aagayi to kya karenge hum aaram se polic ko sab bat bata kar ose sarch karenge.
manik _ thik hai papa chaliye aapke dost hai na mr saksena   onse baat kare aap  .
Mr malhotra _ hmm main bhi ye hi souch raha hon chalo wahi chalte hai dekho kya bolta hai woh oski picture le lo ek do.
aur dono Mr saksena ke pas jakar sari baat bata te hai aur sham ke waqt police nandani ka bag lekar ghar aata hai.
inspector _ Mr malhotra kya ye aapki beti ka bag hai.
manik _ yes ye osi ka bag hai kaha mila aapko ye beg.
inspector _ high way par road ke ek tarf rakha tha maine waha pochha to logo ne batya ek chhoti si bachchi bahut der tak bethi thi yahan par phir bag rakh kar pata nahi kaha chali gayi.
manik _ high way par manvi kya karne gayi thi papa kitna busy road hai woh to ose kuchh ho to nahi gaya hoga na.
Mr malhotra _ manik be kar ki bate mat bolo ose kuchh bhi nahi hoga samghe tum mil jayegi gussa hai dekhna ek bar gussa otrega to waps aajayegi.
manik _ aapko lagta hai woh itni jaldi gussa khatam kar degi oski maa ka gussa nahi dekha aapne kitni mushkil se otarta tha pori to copy hai apni maa ki nahi aayegi jaldi waps woh.
couch par sar pakd kar beth jata hai aur.
Mr malhotra _ tumne jo oske sath bihave kiya tha beta to woh ye hi karti kyunki woh hai to tumhari aur nandani ki beti na itni jaldi gussa kaha otrega oska.
manik _ papa plese abhi ye baat mat kare aap manta hon galti nahi pap kiya hai maine ek baar waps aajaye apni sari galti soudhar longa main itna pyar donga ose ki woh sari porani bate bhol jayegi dekh lena aap. .
Mr malhotra _ dekhta hon pehle woh aaye to sahi achhi auld di hai bhgvan ne tumhe kya bend bajayi hai osne tumhari. Pehle maa ab beti
manik _papa plese.
phir two  week nikal jata hai aur manvi nahi milti hai aur manik ka Mr malhotra ka bachcho ka sab ka hal bora hota hai par manik ab bhi TV aur news paper par ad dene ko ready nahi hota hai aur phir ek din.

manik hall main betha hota hai jab tabel par rakha land line bajne lagta hai aur manik otha leta hai aur.
manik _ hello manik malhotra speaking.
aur dosri tarf ki awaj sun kar manik shoked reh jata hai kyunki dosri tarf manvi thi.
manik _ manvi beta kaha ho aap ghar kyu waps nahi aa rahi ho plese beta papa sorry hai waps aajao beta.
manvi _ Mr malhotra hum aapse katti hai issliye dadu ko bolaye mughe onhe bahut jarori baat batati hai 
manik pov lo ab ye katti hogayi maa ki tarha mugh se sari aadat maa ki lekar paid a hui hai pov end.
manik _ manvi dadu so rahe hai aap mughe batao kaha ho aap.
manvi _ no dadu se baat karogi aapse nahi.
manik _ ok roko main bola kar lata hon dadu ko hold karo.
manik jaldi se bhag kar Mr malhotra ke pass jata hai aur Mr malhotra jaldi se bhag kar niche hall main aate hai aur reciver lekar.
Mr malhotra _ my Princes kaha ho aap dadu ko batao bachcha dadu abhi aate hai apni angel ko lene ke liye.
manvi _ papa ko mat lana sath main dadu.
Mr malhotra _ kyu beta papa ko kyu nahi lekar aao beta papa bahut pareshan hai.
manvi _ main onse katti hon issliye aur nandani mom ko bhi sath lekar jayenge hum yahan se.
ye sun kar Mr malhotra ke hath se reviver girte  girte bachta hai aur.
Mr malhotra _ kya kaha tumne manvi nandani ko lekar aana hai.
nandani ka name sunte hi manik shoked sa Mr malhotra ko dekhta hai jo khud shoked se bethe the manvi ki baat sun kar ke.
manik _ papa nandani manvi ke pass kaise kya bol rahi hai manvi plese Osse kaho main nahi aa raha hon aap aagaye hai oske pass Osse pochho kaha hai woh plese papa .
Mr malhotra _ calm down manik aise pagal mat bano pochh raha hon main khud to apna BP normal karlo pehle kya kya bol rahi hai manvi nandani oske pass kya kar rahi hai kaha hai manvi.
manik _ Osse pochho police trace kar rahi hai call ko abhi pata chal jayega kaha se baat kar rahi hai woh aap baat kare Osse.
Mr malhotra _ manvi beta nandani tumhare pass kaise hai batao mughe.
manvi _ pata nahi dadu maine onhe ek room main dekha bed par lete hue kuchh nahi bolti hai chup chap bethi rehti hai ek uncel onke pass rehte hai jo onhe khana khilate hai.
Mr malhotra _ tum kaise bol sakti ho beta woh nandani hai. .
manvi _ onki ring dekh kar pehchan a maine onhe jo onki finger main hai m n likha hua hai os par.
Mr malhotra chonk kar mn word ki ring hai oski finger main.
manik _mn name ki ring finger nandani ke ring finger main maine pehnayi thi papa tab hi ek aadmi aata hai aur.
aadmi _Mr malhotra ye call Mumbai se nahi hai.
manik _ to kaha se hai.
aadmi _ gujarta ke ek village se aaya hai.
manik _ what gujart se manvi waha kaise chali gayi nandani waha kaise chali gayi papa plese aap manvi se pochhe kaha hai woh plese restless sa hokar bolta hai aur.
Mr malhotra _ manvi beta main aa raha hon aap batao aap kaha se baat kar rahi ho.
manvi _ aunty bataye ngi aapko.
Mr malhotra _ do aunty ko phone.
manik restless sa Mr malhotra ke pass beth jata hai aur.
aunty _namste Ji main sangeeta sharma hon manvi maire pass hi hai.
phir woh Mr malhotra ko a dress batati hai aur.
Mr malhotra _ thanku so much aapne hamari beti ko aapne apne pass rakha hum abhi aate hai aur woh jo lady ke liye bol rahi hai aap mili hai onse.
sangeeta _ Ji woh panch sal se yahin hai pehle coma main thi one month pehle hi ose hosh aaya hai vinod name ka ek aadmi rehta tha yahan par wahi lekar aaya tha ose yahan par.
manik _ nandani ke master Ji nandani onke pas hai oh my God woh jail se kab bahar aaya . tha aur hospital main aag lagi thi osme nandani  nahi koi aur jali thi par koun. Aur kaise.

Ho jao khush nandani zinda hai are bhai di Manan ki sabse badi fan hsi woh kabhi sad ending kar hi nahi sakti manan story ki twist and turn karke sabko heran kar deti hai so kar diya ab relx ho jao nandani zinda hsi bhsi mastrji ka chapter bhi to baki tha ose bhi to close karna tha so ab hoga.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें