ab aage kya hoga

1.8K 253 24
                                    

part 133

sath phere tere sath ke "

Di ke pichhe pad pad kar ye part liya hai ki reader ne dimag kharab kar diya hai maira next part ke liye de do plese tab onhone sarch karke part diye hai so enjoy all of you

5 years leap.

malhotra menstion.

manik apne room se so raha hota hai jab ek cute sa boy apna teddy bear lekar room main aata hai aur manik ki back par Chad kar beth jata hai " aur

boy _bade papa bade papa otho na mughe schol jana hai late ho raha hon main.
manik _yar oth raha hon thodi der sone de mughe. kavish. ( yes kavish abhi riya ka beta )

kavish _no bade papa no I am late na.
manik _ back se kavish ko otha kar apne chest par betha leta hai.
manik _yar tere papa kaha hai.
kavish _ mom ke sath hai woh bathroom main I don't know kya kar rahe hai.
manik sun kar shoked reh jata hai.
manik _ are yar chal pehle tughe school chhod kar aata hon saloni kya kar rahi hai.
kavish _ woh so rahi hai mukti bua ke pass. .
manik _chal tughe hi chod aata hon..

kavish ko lekar room se bahar aata hai Mr malhotra nyu abhi riya sab bethe hote hai mukti samne se saloni  ko liye aati hai.
manik _hai Princes saloni.
saloni _ fine mamu . mon bana kar jawab deti hai..
manik _just like mom.
mukti _ bhai plese mairi beti bahut cute hai samghe aap.
manik _tab hi to kaha hai just like mom.
mukti _pata hai mughe aap kya keh rahe hai..
Mr malhotra _ stop it both of you yar phir se start ho gaye dono.
manik _ abhi tum dono room main kya kar rahe the kavish jab maire pass aaya tab.
abhi _ bhai tap kharab ho gaya tha ose thik kar raha tha riya help kar rahi thi.
manik _ aap ke sahab jade bole mom dad pata nahi bathroom main kya kar rahe hai.
ye sun kar abhi riya ambres fill karte hai 
nyu _kavish bad maners aise nahi bolte hai na.
kavish _ sorry dadi.

phir sab breakfast karte hai aur manik kavish aur saloni ko lekar school chala jata hai.

nyu _pata nahi Hamare dono grand children kaha hai kis halat main hai nandani ne kya fesla liya itni si baat par maire bete ko akela karke chali gayi kaha hai pata nahi hai kaha kaha sarch kiya ose nahi mili woh .

hospital scene.

Jahan ek room main bed par ek bachci leti hota hai aur oski mom ose juce ke liye insist kar rahi hoti hai.

mom _ mannat beta juce le lo jaan fiver ho raha hai na tumhe.
tab hi ek old man doll liye ander aata hai.

mannat _ nanu mairi doll laye.
nanu _ yes nanu ki jaan ye lo.
mannat _ aur Manan kaha hai nanu.
nanu _ nandani beta Manan ghar hi reh gaya hai tumhari maa ke pass aisa karo oske pass jao main hon mannat ke pass.
nandani _ iski report aa jaye oske bad jaongi papa bar bar behosh  hona fiver hona samgh nahi aata mughe hua kya hai isse dekho kitni week ho gayi hai achanak se aur eyes ke niche dark circel ho gaye hai is ke.
Mr murty _ tum beta be kar main pareshan ho rahi ho kuchh nahi hua hai isse sab report normal aayegi iski.
nandani _hope so papa
tab hi nurse aati hai.
nurse _nandani malhotra aap ko Dr ne cabin main bolaya hai abhi issi waqt Argent chaliye.
nandani _ papa kya baat hogi
Mr murty _main hon na tumhare sath chalo don't worry beta.
nandani _mannat beta hum abhi aate hai aap khelo doll se ok
mannat _ok mom.

Dr cabin.

nandani Mr murty ke sath enter karti hai.
Dr _aao nandani beta betho.
nandani _ Ji Dr uncle aagayi mannat ki report. thik hai na woh.
Dr _relx beta aagayi report par.
nandani _par kya uncle tell me.
Dr _ aaram se suno don't be panic ok beta. .nandani
nandani _ uncle plese say na kya aaya hai report main

aur Dr jo batana hai ose sun kar nandani aur Mr murty dono ke pairo ke niche se zameen nikal jati hai..

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें