finely the become one. love alwyes win.

2.7K 262 14
                                    

Part 141.

Sath phere tere sath ke ".

Sab UK main malhotra ke apartment main pahunch kar apne apne room main jakar apna apna saman rakh kar aate hai yahan manik nandani chup chap bina kuchh kahe apna saman ek hi room main rakhte hai ye dekh kar sab relx fill karte hai.
Aur phir sab beth kar dinner karte hai aur phir jab sab apne apne room main jane lagte hai to soha manik ke pas aati hai.
Soha _aww baby abhi se kya sone jaa rahe ho chalo thoda bahar ghum kar aate hai maja aayega nandani tum bhi chalo Hamare sath.
Nandani _no thanks aap log jaye aur mannat aur Manan ko lekar room main chali jati hai aur manik soha ke sath nikal jata hai sab jata hua dekhte hai par koi kuchh nahi kehta hai idhar nandani jeluse fill karte hue room main bachcho ko sola rahi hoti hai.
Nandani pov baby my foot kaise lekar chali gayi maire mani ko aur woh chala bhi gaya itne aaram se hon yahan hum dono time spend karne aaye hai aur woh oss soha ke sath chala  gaya pov end  gussa karti so jati hai aur late night jab manik waps aata hai nandani bachcho ke sath soyi milti hai second day bhi ye hi hota hai third day.
Mr malhotra _ nandani bachche aa Hamare sath so rahe hai beta tumhe koi pareshani to nahi hai na.
Nandani _no papa  as you wish.
Mr malhotra _manik aaya.

Nandani _no papa .
Mr malhotra _subha iski khabar leni hogi.
Nandani pov aap jab lenge tab lenge main aaj hi le longi iski khabar papa aap dekhte jaye pov end.

Phir nandani bed par bethi manik ka wait kar rahi hoti hai

nandani bed par bethi hoti hai Manan mannat dada dadi ke pass hote hai aur soha bhi manik ke sath hoti hai aur idhar nandani gusse se pagal room main bethi hoti hai jab manik room main enter karta hai aur najar red face ke sath bed par bethi nandani par jati hai.
manik dekh kar thoda Dar jata hai ki aaj kya karegi oske sath.

manik _ woh tum ab tak jag rahi hon .
nandani _ kyu tumhe kya main jago ya so jao tum to apni os soha poha ke sath maje karo jaa kar ye hi to karne aaye hai hum yahan par main room main aaram karo tum soha ke sath maje karo mannat ka kya hai thik ho na ho kya farq padta hai kisi ko.
manik _nandani shout karta hai.
nandani _kya nandani Mar gayi nandani chilla kyu rahe ho mugh par han apni soha par jakar chillo mugh par nahi gusse main pilow bed par phenk kar khadi ho jati hai aur bahar teric par chali jati hai gussa karke.
manik pov kya karo iska main har waqt gussa karti rehti hai jara nahi babli ye panch salon main teen din ho gaye aaye hue sirf gussa karke soti hai gussa karke oth jati hai kya holiday hua Hamara ab bahar itni sardi main kya karne gayi hai phir bimar padegi jara bhi fikar nahi hai khud ki dekho jakar kar kya rahi hai bahar pov end.

nandani pov oss soha ko sath lekar aagaye yahan mairi jaan jaane ke liye chipku kahi ki har waqt manik ke sath chipki rehti hai hum ne ek sath koi waqt hi nahi bitaya hai kaise aayega baby pov end.

manik dhere dhere chalta hua nandani ke pass jakar khada ho jata hai jo night suit pehne sky ko dekh rahi hoti hai.
manik _ kya hua bahar kyu aagayi ander chalo dekho kitni sardi hai bimar ho gayi to. .
nandani _tumhe kya main maro ya jio tum jao yahan se a aage bol nahi paati aanson ki wajha se.
manik dhere se nandani ko apni tarf turn karta hai aur finger se chin ko oper karta hai.
nandani kuchh nahi kehti hai aur aanson behte rehte hai.
manik dhere se apni finger se nandani ke cheek par behte aanson saf karta hai.
manik _kya hua hai kyu ro rahi ho yar kuchh batati bhi nahi ho bas gussa karti rehti hon aisa kaise chalega bolo hum yahan time spend karne aaye the ya fight karne bolo.
nandani kuchh nahi kehti aur manik ke chest main face hide karke rone lagti hai aur tightly hug kar leti hai.
manik _kya hua jaan kuchh bolo acha pehle ander chalo ander chal kar baat karte hai thik hai nandani kuchh nahi bolti bas roti rehti hai aur shivring karne lagti hai
manik _oh shit ye problem ho gayi to tum chalo ander care fully nandani ko aarms main lekar ander aata hai aur bed par lita kar duvet se cover kar deta hai hitter on kar deta hai nandani chup chap oski care dekhti rehti hai aur jab manik couch par sone jata hai tab hi.
jo awaj aati hai woh manik ko shoked kar deti hai aur woh turn karke nandani ko dekhta hai.
manik _ jaan kya kaha phir se kaho ek baar chalta hua nandani ke pass jakar beth jata hai aur nandani face duvet main hide kar leti hai . blush karte hue..
Manik _jan say on se again kab se sunna chahta tha main ye tumhare mon se issliye  soha ke sath jane ka drama kar raha tha ki tum ye sab kaho jeluse hone ke baad.
Ye sun kar nandani shoked reh jati hai aur oth kar beth jati jati bed par.
nandani _tum Jan kar  soha  ke sath jaa rahe  the take main gussa  hokar tumse ye kaho ."ki manik tum couch par soye to hum baby plane kaise karenge plese make me yours tonight I want you" .
Manik _smirk karte hue nandani ko dekhta rehta hai aur nandani ko jab ye ehsas hota hai ki woh kya keh gayi gusse main to  blush karte hue  face turn kar jati hai aur manik oth kar dosri side jakar nandani ke pass jakar beth jata hai. Nandani othne lagtihai par manik oska hath pakd leta hai.
nandani _manik.
Manik _ aaj  nahi jaan  aaj  sab  kuchh  bhol kar Hume ek hone  do jaan  barson  se  jonandani dori yan hai hum are Bich  ose khatam ho jane do aaj dor  mat jao mugh se plese  mannat ke liye mannat ka name sun kar nandani bed par beth jati hai aur manik ko dekhti hai aur manik bhi nandani ko dekhta hai aur osi waqt window kholti hai cool air  se room bhar jata hai aur  nandani shivring karte hue manik ko titly hug kar leti hai aur manik hanste hue ose back hug kar leta  hai.
Nandani _ mani plese plese window  band  kardo na  manik main more sung gel ho jati hai mughe  sardi  lag rahi hai .
manik _no way  issi  ki  wajha  se maire  papa aayi ho  jaan  kaise   band  kar  do aaj  ye kholi  rahi  gi  full  night .
Nandani _mughe  sardi  lagi  main  bimar  ho  gayi  to  cutly  face oper  karke pochhti hai.
Manik _face ke hair ko ear ke pichhe  karke  .main hon na tumhare heater tumhare sath tumhe sardi kaise lagne de sakta hon bolo ye sab sun kar nandani sharma jati hai aur face manik ke chest main hide kar leti hai aur manik dhere se nandani ko lay  down karta hai  pilow par adjust karke duvet se cover karke nandani ko dekhta hai.
Manik _ permission hai mairi jaan.
Nandani _ eyes blink karke han kehti hai .
Aur manik salon ke baad manik pori rajamndike ke sath apne under main lekar  softly oske lips ko capture karke softly smoch karne lagti hai aur nandani  barson ke bad manik ke tuch ko fill karti hai or ose fill karne ke liye  aankhe band kar leti aur kuchh der ke baad equally response dene  lagti aur dono hungrily ek dosre ko kiss karne lagte hai nandani manik ke hair ko rufling karne  lagti hai aur manik dhere dhere nandani ko unbutten karne lagta hai aur breathless hone par  dono kiss broke karte hai aur  dono hi sans normal karne lagte hai.
Aur phir  under the  duvet salon ke baad dono ke moan and gron full room bhar jata hai aur pesonet make out ke baad manik nandani ko claim karta hai aur nandani loud moan ke sath manik ko hold karke climax par pahunch kar relise karti  hai hai emmence  pleasure fill  karte hue  manik ko hug kar leti hai aur manik dhere se nandani ke lips capture karke pasonetly kiss karne lagta hai aur nandani ke normal hone par kiss broke karke nandani ko dekhta hai jo aankhe band kiye pleasure fill kar rahi hoti hai
Manik dhere se nandani ke face par trial kiss deta hai aur.
Manik _ are you OK jaan maine hurt to nahi kiya na.
Nandani _no mani  fill  blessed p le se  enter raho maire barso ke baad tumhe fill kiya hai maine aaj ki rat bahut sara pyar karo mughe barso ki mairi pyas khatam hojaye position change karke manik ke oper jati hai aur manik ki body par kiss karne  hai love bite deti hai aur manik apni wild cat ko karne deta hai wohkar rahi hoti hai phir beth kar riding karne lagti  hai aur manik enjoy  karne lagta hai aur nandani nandani ke brest ko smash karta hai phir
Manik _ jaan hum aage sath hai plese stop it na idhar aajao maire pass thak gayi hon bahut 
Nandani _nahi  tum oss soha ke pass Chale jao ge kal rat phir se shivring karne lagti hai.
Manik _nahi jaonga pakka promice dekho sardi lagne lagi tumhe aajao , maire aarms main  jaldi se
nandani _ pakka na dhere se manik par lay down karke manik ko hold kar leti hai aur manik duvet se cover karke nandani ko apne ambres main samet leta  aur dhere se bare back ko masage dene lagta hai aur thodi der nanani  so jati hai. Manik pov pilow par adjust karta hai aur  carefully bahar aata hai   nandani ko cuddel karke so jata hai.
Next morning dono ek dosre ko cuddel kiye peacefully so rahe hote hai deep sleep main jab  gate par knok hoti hai dono tab bhi soye hote hai .phir knok hoti hai iss baar  manik ki aankh khol jati hai. Woh thoda sa duvet ko hata kar. Oper hota hai.nandani aur osme si mat jati hai cold fill karti hai manik  achhi tarha se . Ose  duvet se cover karke khud se qareeb kar leta hai.
Manik _ koun hai.
Cabir _ hum sab sath bahar jaa rahe hai tum hume  Chaho  to join kar lena hum evening main aayenge ok.
Manik _ ok dekh Onga  bay   aur, nandani ko cuddel karke phir so jata hai .
nandani _ thanku so much manik mughe aaj kahi nahi jana tha bas  tumhare warmth ke sath aise hi tumhe fill karte hue tumhe cuddel karke sona tha.
Manik _ tum jag rahi ho jaan.
Nandani _ han to kya ab sab ne Hume sath time spend karne ka moqa diya hai to kyu na kare.
Manik _my nandani is back.
Nandani _ yes of course my mani  chest par face rakh kar let jati hai aur manik hanste us hue ose samet lete hai..

Manik _ so time spend kare phir jaan tired to fill nahi hoga na.

Nandani _ hmm nahi baby ke liye ye tiredness bhi except hai mani bad woh jaldi se aajaye ek bar.

Manik _ smirk karte hue phir to hume bahut sara make out karna hoga ready ho tum apne under main lekar body se nandani ki body ko press karta hai aur nandani moning karne lagti hai aur.
Nandani _ ahh mani i am ready plese make me yours panch salon se wait kiya hai iss pal ka maine tumhe fill karo tumhe pyar karo aur manik ke face ko hatho main lekar softly lips capture karke softly smoch karne lagti hai aur manik bhi equaly oska sath deta hai aur softly body par hand roming karte hue core ko softly rub karne lagta hai aur nandani moning karte hue manik ki back ko rub karne lagti hai aur manik kiss broke karke nandani ki neack par open mouth kiss dene lagta hai aur.

Nandani _ ahh mani ohhhh ahhh just mind blowing day plese manik enter inside me mughe tumhe fill karna hai bahut sara ahhh mani. ...

Manik _ ok jaan spred your leg properly and nandani leg spred karti hai aur manik carefully enter karta hai aur nandani manik ko titly hug karleti hai aur manik hips se nandani ko up karke softly in out karne lagta hai aur nandani plesure fill karte hue manik ke leg ko wrap karleti hai aur dono phir se ek nayi subha ko memorable banate hai aur under the duvet dono ke moan aur groon se full rom bhar jata hai aur loud moan ke sath nandani relise karti hai aur manik ose apne main samet leta hai aur softly back ko rub karne lagta hai aur nandani ose cuddel karke aankh band kar leti hai aur.

Manik _ thak gaya maira baby.

Nandani _ thoda sa mani moresunggel hoti hai aur manik ose aur apne qareb karleta hai ki dono ki body ek dosre se smash karne lagti hai aur.

Manik _ jaan.

Nandani _ hmm mani.

Manik _ Brakfast karna hai I fill hungry.

Nandani _ hmm karna hai jaao lekar aao maire liye.

Manik _ yar abhi thodi der nap lene phir lekar aata hon thik hai na lips suck karne lagta hai aur.

Nandani _ thik hai manik aur dono titly endorse ko cuddel karke so jate hai peacfully.

One hour ke baad.

Manik _ jaan otho.

Nandani _ sone do mani plese.

Manik _ Brakfast karke so jana.

Nandani _ nahi sona hai abhi.

Manik _ ok tum so jao main lekar aata hon Brakfast tumhare liye maire liye.
Nandani _ thik hai jaao jaldi aana mughe sardi lag jayegi tumhare bina.

Manik _ cloth wear karlo jaan.

Nandani _ no abhi tum hi maire cloth ho jaao jaldi aao.

Phir manik duvet se cover karke cloth wear karke niche jata hai aur apne aur nandani ke liye Brakfast lekar aata hai aur .

manik _ otho jaan Brakfast is ready na.

Nandani _ nahi sardi lag rahi hai mughe issliye tum hi khilao mughe thoda sa face duvet se bahar karke bolti hai aur manik oski cuteness par fidding hota hua smile karta hai aur ose apni lap par betha kar somuch of love ke sath Brakfast karwata hai aur.

Nandani _ hogaya maira mani ab sona hai mughe so jao.

Manik _ lips pack karke ok so jao.

Nandani _ tum bhi so jao maire pass plese.

Manik _ hmm aaraha hon ye rakh karke niche.

Nandani _ thik hai aajao jaldi se.

Nandani bed par lay down karti hai aur kuchh der main manik bhi oske pass lay down hota hai aur.

Nandani _ cloth remove karke sona hai tumhe bhi maja nahi aata mughe tumhe fill karna hai bahut jyada.

Manik cloth remove karke nandani ke pass lay down hota hai aur nandani ose naked dekh kar shy fill karti hai aur.

Manik _ are shy kyu fill kar rahi ho yar maira junior abhi saticfied hai.

Nandani _ hmm tab hi short hai nahi to huge ho jata hai kitna oski balls ko hand se tuch karke shake karti hai aur.

Manik _ ab shetani koun kar raha hai jaan han.

Nandani _ sorry sorry chalo let jao cold catch kar legi na aajao maire pass jaldi se aur manik nandani ko apne ambres main lekar let jata hai aur dono ki desire phir se awoke hoti hai aur another round par dono nikal jate hai.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें