part 110
" sath phere tere sath ke"
manan fight ab aage .
thodi der ke baad room ac ki coling ki wajha se bahut thanda ho jaata hai aur nandani ko sardi lagne lagti hai aur woh couch se oth jaati hai aur manik chori chori ye sab dekhta rehta hai
manik pov ab aayegi bed par princes jab sardi lagti hai woh blankit ke bina so hi nahi sakti aur na maire bina pov end
nandani couch se oth jaati hai aur ose othta hua dekh kar manik eyes close kar leta hai tightly .
nandani pov how mean mani ye tarika nikala hai mughe apne pass bolane ka abhi batati hon.tumhe pov end .
nsndani bed par chad kar pilow bed se otha kar de dana dan manik ko marna start kar deti hai
manik -are are princes kya kar rahi ho lag rahi hai mughe .
nandani - how mean mani tumhe pata nahi hai kya mughe ac se sardi lagti hai main bina blankit ke so rahi hon phir bhi tumne ac ki coling ko tej kiya take main bed par aa jao tumhare pass hai na phir pilow se marne lagti hai.
manik - tu kya karta tum kuchh bbi sunne ko tayar nahi thi mugh se itna gusa ho baat hi nahi sun rahi mairi papa se bhi itni dant pad gayi mughe yahan par aaya to tum alg soyi mili aur bat bhi nahi sun rahi mairi mafi mang taha ho par tum sun hi nahi rahi ho to aur kya karta cutly answer deta hai jise sun kar nandani ke face par halki si smile aa jati hai par woh ose hide kar leti hai .
nandani - tum jab dil kare naraj ho jate ho jab dil kare dant dete ho mughe kyu mani main kya ho koi chhoti si dodh piti bachchi jiski koi pehchan nahi hai jo kuch nahi samghti pagal hai han bolo mairi itni fikar karte ho to mairi self respect se bhi pyar karo samghe jab dil kare tab ose apne gusse se khatam karne ki koshish mat kiya karo main totne lagti ho tumhe aise bihave karte dekhti ho to nahi seh sakti tumhara aisa roop main jahan tum.hi tum ho aur maira koi vajod hi na ho main kabji kabhi bachcho jaisa bihave kar jaati ho isskamatlab ye nahi hai ki main chhoti si bachchi ho jise tum jab chahe tab dantna start kar doge pyar karte ho care karte ho mairi bahut achha hai par respect ka kya woh to kahi bhi nahi hai .bed par bed par jor shor se rone lagti haiaur manik itni deeply apni filing ko express karte nandani ko dekh kar heran reh jaata hai aur .
manik - i am sorry jaan.tumhe hurt karne ka maira koi irada nahi tha na tumhari self respect ko chot pahuchana chahta tha main but anjane main.ho gaya mugh se plese for give me aage se aisa nahi karonga agar karo to .
nandani - main iss room main tumhe one week.ke liye ban kar dongi sona bahar hi jakar guest room main samghe .
manik hadbada kar - no jaan.aisa to mat kaho ek din tumhare bins ek sal ho jaata hai maire liye one week main to main mar hi na .
nandani jaldi se apna hath manik ke mouth par rakh deti.hai. bas aage ek words hi naji kehna hai.tumhe brkar ki bakwas karna jarori hai kya jina marna kaha se aagaya tumhare pass
manik nandani ka hath pakad leta hai .
manik - itna pyar karti ho ki maire mon.se kuchh bhi olta sidha nahi sun sakti ho tum.han.bolo jaan
nandani aankho.main.aanso bhar ke apne aap se bhi jyada tunhe kuchh ho jaaue to main ji hi nahi paaongi .
manik.apne hatho main.nandani ka face lekar .
manik.to main kon.sa ji paaonga tumhare bina jaan.maire dil ki.har thadkan tumhare name se chalti hai samghi.mairi chhoti si dulhan .
nandani - dont call me chhoti si dulahan ok.nahi to main bhi riya ke bade dever ji kehna stRt kar dongi aap ko
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fiksi Penggemarnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much