142.
"Sath phere tere sath ke "
Dr ka Manan ki class lena ab aage.
manik _soha aao na waha kyu khadi hon come na.
soha chalti hui manik ke pass aati hai aur ose hug karti hai.
soha _I miss you so much baby.
manik hug broke karke nandani ko dekhta jo gusse main waha khadi hoti hai red face ke sath.
manik pov aww jeluse ho rahi hai ye to soha ke hug karne se agar normal rishta hota na to main aaj maara jata Bach gaya yar pov end.manik _ I also miss you. come aao maire room main Chalte hai kuchh baat karni hai
nandani ye sun kar shoked reh jati hai aur mannat aur manna ka hath pakd kar apne room main chali jati hai.nandani _yahi rehna dono main paking kar rahi ho samghe.
mannat _ok mom hum papa ke pass jaye maa.
nandani sun kar pehle souchti hai phir oske face par smile aa jati hai.
nandani _han han beta jaror jao apne papa ke pass aur aunty ke pass jaao beta shabbash main kaam kar leti hon ok.Manan _ok mom.
manik room.
soha _baby kaha ja rahe hai sab niche suna maine.
manik _ woh sab UK jaa rahe hai aise hi vacation ke liye.
soha _main bhi join karo aap sab ko if you don't mind.
manik _yes of course kyu nahi jaror chalo.
soha _aww thanku so much manik you are my dear.
manik _woh to hon
tab hi gate kholta hai aur dono bachche manik ki Goud main jaa kar beth jate hai.
manik _are tum dono yahan kaise aaye.
Manan _gate se aur kaha se papa.
soha _how Swett.
manik _maira matlab tha tum mamma ke pass the na .
Manan _yes papa mom paking kar rahi thi to hum yahan aagaye aap ke pass.
manik _oh really.
manik pov tumhari maa ne hi yahan bheja hoga yahan main janta hon ose pov end.soha _so main chalo mughe bhi paking karni hogi na aur shoping bhi.
manik _ya shoping to Hume bhi karni hai kyu bachcho.
Manan _ya papa bahut sari shoping but mom ke sath karenge.
manik _ya beta chalo bahar dekhe Teri maa kya kar rahi hai paking ya kuchh aur.
teeno jaise hi bahar aate hai nandani bahar hi khadi hoti hai.
mannat _mom aap yahan par paking ho gayi aap ki.
nandani _han woh tum dono chalo maire sath manik ko ignore karke nikal jati hai.
manik _janta hon tumhe tumse jyada tum yahan oss soha ke liye aayi thi ki woh kya kar rahi hogi room main tab hi bachcho ko bhej diya tha tumne ander pov end.phir sab ek sath shoping par jate hai. aur waha bhi Manan ke Bich fight hoti hai kapdo ko lekar ke.
nandani _ ye colour suit nahi karta Manan ko no ye nahi lena.
manik _what itna decent colour hai tumhe to kuchh bhi pasand nahi aata hai main ye hi longa that's finel bhai sahab pack kar do.
nandani _bhai sahab ye wala pack karo samghe aap.
Manan dono ko ladte hue dekhta hai aur phir.
Manan _ papa mamma dono hi le lete hai na plese fight mat karo plese.
dono Manan ki baat sun kar chup ho jata hai. aur phir dono dress le lete hai is ke baad.
Mannat _ mom dad aage dress main apni pasand se longi aap ki nahi so don't fight again ok.
Manan chup chap next shops par jakar mannat ki pasand se cloth lekar shoes wagera lekar nikal jate hai ghar ki tarf.phir sab apni apni paking karke air port ke liye nikal jate hai.
at air port.sab bethe hote hai tab hi apna luggage liye soha enter karti hai aur nandani aur baki sab ose dekh kar chonk jate hai.
soha _hai every one main late to nahi hui na.
manik _no no right time par aayi hon bas abhi announcement hone wala tha.
nandani pov ye sath jayegi Hamare kyu isse aur koi kaam nahi hai kya jab dekho tab maire mani ke pichhe ghumti rehti hai chipku kahin ki baby my foot pov end.phir flight ka announce mentioned hota hai aur sab flight main beth jate hai aur soha ki seat manik ke sath hoti hai ye dekh kar nandani aur pareshan go jati hai.
nandani pov ab ye sath bethe gi manik ke oh no. ab kya hoga.
Mr malhotra _nyu dekho nandani ka face manik ko soha ke sath bethe dekh kaise lal pila ho raha hai. .nyu _han dekha maine Bach gaya manik aaj nahi to bend bajai deti agar wese hote to dono.
Mr malhotra _sahi kaha tumne kher to aaj bhi nahi hone wali manik ki dekh lena tum kya karegi woh abhi.
tab hi Manan ke rone ki awaj aati hai.
nandani _bilkul chup ghar ka plain hai kya jo window ki seat chahiye tumhe betho chup chap awaj nahi nikalna samghe tum.
Manan _mughe window seat chahiye mom main papa ko bol ta hon aap ne slap mara mughe.
nandani _han to keh do jakar apne papa se on se kya darti hon main bada aaya papa ka ladla.
Manan rota hua manik ke pass jata hai.
Manan _ papa maa ne mara mughe cheek par.
manik _what kyu mara maire bete ko apni Goud main betha leta hai.
Manan _mughe window seat chahiye mom ne Mannat ko betha rakha hai.
manik _are to maira beta bhi window seat par bethe ga soha plese tum Manan ki seat par Chale jao na.
soha _ what but mughe bhi ye seat pasand hai.
manik _plese soha bachcha hai ye.
soha _ok betho Manan main waha jati hon.
nandani ye dekh kar relx fill karti hai aur Mr malhotra nyu ko dekh kar hansne lagte hai.
Mr malhotra _dekh liya hata diya na osne soha ko manik ke pass se.
nyu _han dekh liya Ji ye change nahi hui aaj tak wesi hi hai jaisi pehle thi posecive had se jyada manik ke liye.
nyu _thik kaha aap ne.
phir sab aaram se safer karke UK pahunch jate hai.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much