Next mornig manik ke liye bahut pyari hoti hai kyunki just like her mom manvi os par lay down peacfully apne tinny tinny hand se hold kiye so rahi hoti hai aur manik ose aise sote dekh behad khush hota hai aur apne aarms main lekar oske forhead par softly kiss karta hai aur.Manik _ thanku so much my princes aaj itni pyari morning mughe dene ke liye kab se tumhe apne sine se lagane ko tars raha tha main aaj tum maire sine se lagi so rahi ho sab gussa bhol kar aur main ye moment aur jina chahta hon issliye tumhe disturb nahi karonga sona hai jitna so jao main tab hi otho nga jab tum apne aap otrogi osse pehle nahi kahi pehle otha diya to pata nahi kya karegi mairi princes phir se oske forhead par kiss karke aankhe band karleta Hai. Aur.
Two hours ke baad manvi ki aankh kholti hai aur khud ko apne papa ke aarms main sote dekh ose ajeeb si khushi fill hoti hai aur oske pyare se face par smile aajati hai aur.
Manvi pov wow main papa ke aarms main soti rahi pori rat aur papa ne mughe niche bed par nahi so laya aise hi sone diya maira kitna man karta tha main bhi papa ke pass soti aise onke pass aur aaj kitna achha lag raha hai mughe aur papa sote hue kitne cute lag rahe hai wese papa cute bhi hai handsome bhi. Tab hi.
Manvi tu mr malhotra se naraj hai to onhe papa kyu bol rahi hai woh cut bhi nahi hai handsome bhi nahi hai woh rude hai bas aur kuchh nahi hai bas.
Manik se otar kar bed par beth jati hai aur. .
Manvi _ Mr malhotra othe mughe bhok lagi hai bahut mugge brush karna hai bath lena hai .
Manik _ manvi beta sone do papa ko plese thodi der main oth jaonga promice bachcha nind main bol kar so jata hai. aur.
Manvi _ Mr malhotra aap oth the hai ya nahi agar nahi to main mom ko call kar rahi ho ke mughe aapne Brakfast bana kar nahi diya so rahe hai bas.
Manik nandani ka name sunkar jaldi se oth jata hai aur.
Manik _ are mom ko batane ki kya jarorat hai princes papa dekho oth gaye na.
Manvi _ hmm ab mughe goud main otha kar bathroom main lekar chalo mughe fresh hona hai.
Manik _ yes my angel chalo.
Phir manik ose goud main otha kar bathroom main lekar jata hai ose brush karwata hai ose bath deta hai aur os ready karne main pora wet ho jata hai aur.
Manik _ princes main shower lekar aata hon aap niche chalo ok.
Manvi _ ok mr malhotra.
Manik _ princes mr malhotra nahi papa bolo mughe.
Manvi _ abhi mond nahi hai maira aur atitude ke sath chali jati hai aur.
Manik pov mini nandani monster pov end.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fiksi Penggemarnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much