part 134.
sath phere tere sath ke "
five year leap ab aage.
Dr _ nandani beta mannat surfing from blod cancer first stage.
nandani _ no Dr uncle ye nahi ho sakta mairi beti itni si to hai ose blod cancer rone lagti hai Mr murty ke shoulder par sar rakh kar papa mairi mannat ab kya hoga ose kuchh ho gaya to main zinda nahi rahongi.
Dr _nandani beta calm down maine kaha first stage iska treatment ho jayega. woh sahi ho jayegi don't worry.
nandani _Sach uncle kaise.
Dr _bone me ro trance planted se tum apna aur Manan ka bone me ro Chack karwao aaj hi agar match hua to hum transplant karke treatment start kar denge.
Mr murty _maira bhi karwa sakta hon.
Dr _no aap khud seek hai aap nahi.nandani _main abhi karwa longi test apna aur Manan ka mughe mairi mannat maire samne chahiye bas.
phir test hote hai par bone maro match nahi hota hai.
Dr _sorry beta match nahi hua ab sirf ek rasta hai.
nandani _kya uncle.
Dr _mannat ke papa ka bone me ro match kar sakta hai oske sath onhe jald se jald bolao aap. tab hi ab kuchh hoga beta.
sun kar nandani shoked reh jati hai aur Mr murty ke sath ghar aa jati hai Jahan Mrs murty onka wait kar rahi hoti hai aur onhe jab pata chalta hai sab baton ka tabMrs murty _ kya hua nandani ab kya karogi ab aage tumhari beti osi ke rehmo kar am par hai jis se bacha kar tum indono ko yahan lekar aayi thi jo inhe marna chahta tha ab woh hi Teri beti ko bacha sakta hai.nandani _maa plese.Mrs murty _kya maa plese beti ne zidd bap ne sath diya aur chhod diya os jagha ko onhe on ke bachcho ki shakal bhi nahi dekhne di kya galti thi on ki kuchh bhi nahi sirf apni zidd ko pora karne ke liye nandani tumne ek bap se oske bachcho ko dor rakha dada dadi ko oske grand children se dor rakha dekho bhgvan ka insafi ab tumhe osi darwaje par jana hoga apni beti ki jaan bachane ke liye. kitna mana kiya tha ye galti mat karo par aap dono ne galti ki ab aage kounsi zidd pori karoge aap ya mannat ko mout ke mon main jata hua dekh oge.nandani _maa. ... plese chup ho jaye aap mairi beti ke liye marne ki dua kaise kar sakti hai.Mrs murty _ye main nahi tumhari beti ki report keh rahi hai ki oske pass kitna time hai aur kitna nahi fesla tumhe karna hai nandani tumhare ye ziddi qadam malhotra menstion kab ja kar rokte hai apni beti ki zindagi ki bhik mang ne ke liye souch lo. take main paking kar lo.aur waha se mannat ko lekar chali jati hai aur nandani aankho main aanson liye apne papa ko dekhe jati hai.nandani _papa mairi beti.Mr murty _kuchh nahi hoga ose hum kal hi malhotra menstion challenge chalo ngi na beta.nandani _ Ji papa rote hue nandani han karti hai aur apne room main jakar rone lag jati hai.
nandani pov kaise jaongi papa oske samne main aur kya mon lekar jaoni main sab kuchh apne hatho se apni zidd main khatam karke aagayi thi ab osi dehliz par jakar apni beti ki Jan ki bhik kaise mango main kya woh help karega mairi ya mana kar dega par mannat oski bhi beti hai par Teri najro main to sirf Teri hi beti thi na to ab kaise woh oski beti ho jayegi. main oske pair pakd kar bhik mang longi par apni beti ko marne nahi dongi pov end.next morning
malhotra menstion.manik office ke liye tayyar hokar niche aata hai to samne oski fiance soha bethi najar aati hai.
soha _hai manik how are you.
manik _I am fine aaj subha subha kaise aana ho gaya tumhara.
soha _tumse sab se milne ka dil kiya to aagayi.
nyu _bahut achha kiya beta jo aagayi tumhare aane se rounk si aa jati hai ghar main.
soha _woh to hai maa main hon hi aisi kyu manik.
manik _ hmm breakfast kiya tumne.
soha _nahi tumhara wait kar rahi thi ab sath karongi tumhare chalo betho ab jaldi se uncle kab se wait kar rahe hai.
kavish _ bade papa badi mummy ghar kab aayegi Hamare sath rehne ke liye.
manik _bahut jald beta breakfast karo
soha badi mummy sun kar blush karne lagti hai aur ose blush karte dekh manik kahi aur hi chala jata hai.
manik pov aise hi blush karti thi woh bhi lal tomato ki tarha ho jati thi pov end.
soha manik ko apni tarf dekhta paa kar sharma ne lagti hai aur.
nyu _manik kab tak dekh oge beta dekho kaise sharma gayi hai bechari.
manik apne khayalo se nikal kar kuchh norvouse sa breakfast karne lagta hai sabhi jab breakfast kar chuke hote hai tab hi bell bajai hai.
manik pov ye kya ho raha hai mughe aisa kyu lag raha hai mughe ki woh aas pas hai maire pov end.
nyu _koun aaya hoga
manik _main dekhta hon maa aap breakfast kare aur gate khol deta hai aur samne jab najar jaati hai to manik kuchh bolne ke qabol nahi hota hai samne nandani apne papa mummy aaryeman aur do chhote chhote cute se boy aur girl ke sath khadi najar aati hai..
Mr malhotra nyu _koun hai beta ander le aao onhe.
Mr murty _beta manik.
manik ek dum chonk kar onhe dekhta hai aur.
manik _ I am sorry sir beta maire maa papa mughe bolte hai ajnabi mughe Mr manik malhotra ke name se jante hai so plese mughe wahi kahe aap aur yahan aap ko kisse Milna hai .tab hi Mr malhotra nyu abhi riya soha waha manik ki awaj sun kar aa jate hai aur samne nandani ko bachcho ko khade dekh shoked reh jate hai.
Mr malhotra _ Princes.
nyu _ bahu
abhi riya bhabhi.manik _oh plese hold down kya Princes
bahu bhabhi laga rakha hai aap logon ne han koun hai ye jo rishte jod rahe hai aap aap ki bahu bhabhi Princes panch sal pehle apni zidd ko lekar iss ghar se aur mairi zindagi se ja chuki hai hamaesha hamaesha ke liye to ab be kar main onhi namo se kya bolna miss murty bole na.
soha shoked si khadi rehti hai ye sab dekh kar.
manik oske pass aakar khada ho jata hai.
aur ose side hug deta hai nandani chonk kar ye dekhti hai.
manik _ papa ye rahi aap ki prince maa ye rahi aap ki hone wali bahu aur abhi ye rahi tumhare hone wali bhabhi to kisi anjan ko bahu bhabhi bolne ki kya jarorat hai. kyu sweety I am right na.
soha _ manik plese Don't say like that inhe ander to lekar aao kab se khade hai bahar sab baki bate bad main kar lena.
manik _ na mughe na mairi family ko inse koi baat karni hai to ander bolane ki kya jarorat hai shayd galti se Hamare ghar par aagaye hai ye log in ka ghar to dosri colony main hota hai yahan nahi kyu sir thik kaha na maine.
Mr murty _manik plese ek bar mairi baat sun lo phir tumhe jo kehna hai keh lena.
manik _sorry maire pass abhi faltu baton ke liye time nahi hai main nikal raha hon kaam se aur jane lagta hai tab hi." papa " ki awaj sun kar khada ka khada rah jata hai
aur turn karke dekhta hai to bahut pass pink frok pehne eyes ko blink karti hui dark circel liye cute si mannat khadi hoti hai ose bahut aas se dekhti hui.
manik transe ki si ke fiat main khada ka khada reh jata hai aur mannat chalti hui manik ke pass jakar khadi ho jati hai aur itne main hi oski sans bhar ne lagti hai.
mannat _ aap maire papa hona maine picture dekhi hai mamma ke pass aap ki phir deep breath lekar bolti hai.
Manan aur main aap ko bahut miss karte the papa Manan dekho papa hai Hamare tum nahi miloge papa se. ..phir sans bhar jati hai oski. aur nandani jaldi se oske pass aati hai.
nandani _mannat beta aajao mamma ke pass jyada mat bolo beta.
mannat _nahi mughe papa pass jana hai aap ke pass nahi aur apni chhoti chhoti aarms spred karke khadi ho jati hai. papa hugy karo mughe. main jyada din aap ke pas nahi rahongi bhgvan Ji ke pass chali jaongi .
ye sun kar sab shoked reh jate hai aur manik hell worried hokar nandani ko dekhta hai aur nandani.
nandani _mannat kya bol rahi ho beta kisne kaha tumhe ye sab.
mannat _maine nanu nani ki baat suni thi kar rat ko jab woh room main baat kar rahe the tab main jag rahi thi soyi nahi thi.
nandani chonk kar Mr murty ko dekhti hai aur woh sar jhuka lete hai.
nandani _ papa dekhna tha na ye jagi hai ya soyi hai.
manik _ miss murty aap apne argument apne ghar jaa kar kare mughe jana hai mannat ke aarms ko najar andaj karke jane lagta hai tab hi.
nandani _mannat ko blod cancer hai Mr malhotra first stage ka.
ye sun kar manik turn karta hai mannat ab bhi khadi hoti hai aur Mr malhotra nyu abhi riya sab blod cancer ka sun kar shoked reh jate hai. aur nandani rone lagti hai aur dhere dhere chalti hui manik ke pas jakar hath jod kar khadi ho jati hai.
nandani _plese save our mannat manik.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much