100 part wonderfull 👍👍💖👍💖👍👍

2.6K 231 18
                                    

part 100 *****

"sath phere tere sath ke "

today is most importent day i post 100 part my story its filing awsome yar little bit sad ki starting main bahut pasand kiya sab ne but baad main band kar diya kyu pata nahi but dosent meter apriceat to kiya na mughe ki main 100 part likh saki thanku so much all of you aap sab read nahi karte like nahi karte to msin kab ka story end kar deti but aap sab ne pasand kiya to yahan tak aasaki its fill great thanku so much onse again

aur ye raha aap ka 100 part jiska aap wait kar rahe the maine sangeeta ke sath mil kar tayyar kiya hai kaisa hai aap log dicide karenge .

manan ka ek dosre ko manana ab aage .

nandani ghar lout kar aati hai aur samne hi nyu bethi hoti hai .
nyu -aagayi mairi bachchi aaj bahut khush najar aarahi hai .

nandani bhag kar nyu ke gale lag jaati hai .

nandani - yes mom today i am so so happy i fill nine of cloud ..

nyu face apne haatho main lekar bhgvan hamesha tumhe aise hi khush rakhe kisi ki najar na lage tumhari khushiyon ko .
nandani -najar se khayal aaya aapne manik ke kaala tika lagaya tha na jb woh uni gaye the tab kitne desing aur smart lag rahe the woh jabki mana karke gayi thi aise tayyar hokar mat jaana magar mairi mante kab hai woh apni chalate hai hamesha mon bana kar beth jaati hai .

nyu - nahi beta woh to wese hi ready hua tha jaisa tumne kaha tha par tumhare papa ki reputation ka sawal tha iss liye aise tayyar hokar gaya woh nahi to tum kaho aur woh na mane aisa ho sakta hai kya .

nandani khush hokar sach mom wese hi tayyar hue the jaise maine kah tha .

nyu - han beta .

nandani - mani nahi aaye ab tak mom office se .

nyu - nahi call aaya tha ki koi party hai aaj to rat ko wahi jaayega suit bhi mangwa liya apna .

nandani sun kar sad ho jaati hai .

nandani - mughe to bataya hi nahi onhone uni main this is not fair itne din ke baad to batti hui hai hamari aur woh party main chale gaye mughe kitni sari baat karni thi onse .

nyu - beta jarori tha issliye gaya nahi to nahi jaata tum jaanti ho na ose tumse kuchh nahi chhupata hai woh .

nandani - mayus hokar ji mom main room main jaa rahi hon jab aap diner banaye mughe bola lena ab maira turn hai na aap ki help karne ka .

nyu - thik hai beta jaao aaram karo jaakar .

nandani chup chap oth kar satair chhadh kar apne room main jaati hai pora room andhere main doba hota hai .

nandani - ye itna andhera kyu ho raha hai room main aaj light kisne off kihai pehle hi mood of hai maira mani chala gaya party main mughe bhi sath le jaata kitne din se hum ne sath main time spend nahi kiya hai .

tab hi pichhe se awaj aati hai

to mairi jaan aaj spend karenge time spend ek sath aur light on ho jaati hai pora room.balons se flower se bhara hota hai har jagha i miss you so much ke card lage hote hai hart ki shape ke balon main sorry likga hota hai aur samne manik khada hota hai apne aarms ko spred kiye .aur nandani ye sab dekh kar behad khush ho.jaati hai aur aankho main.aanso liye bhag kar manik ki bahaon main sama jaati hai aur tightly hug karke rone lagti hai aur kehti jaati hai .

i love you manik i love you so much i miss you so much mani plese mughe bhi maf kar do maine tumhe itna pareshan kiya itne din .

manik hug brok karke no my princes you dont say sorry ok totaly my foult so dont fill gulty ok aur face par aaye balon ko piche karke one by one kiss karne lsgta hai aur kehta jaaata hai i love you jaan i love you so much i miss you so much plese mughse ab kabhi naraj mat hona aur end main softly nandani ke ke lips par apne lips rakh kar onhe softly smoch karne lagta hai aur nandani equaly responce dene lagti.hai aur kuchh der ke baad dono hi hungrly ek dosre ko dominating way main kiss karne lagte hai after 15 minute ke pesonet kiss ke baad dono kiss broke karte hai aur forhed ko jod kar iss moment ko fill karte hai .

nandani - mani mom ne to kaha tha tum party main.gaye phir ye sab .

manik apne aarms main.lekar bed tak jaata hai aur khud bhi aur nandani ko bhi apne chest par back se lay down kar ke relx hokar half way main let jaata hai aur nandani ke hatho ko apne hatho main lekar .

manik - han ab bolo princes kya bol rahi thi tum ki.main party main chala gaya hai na .

nandani - han mom ne kaha tha mughe .

manik -woh to maine hi kaha tha onhe tumhe surprise jo dena tha achha laga tumhe surprice .

nandani - bahut jyada its so beauty full .

manik - you like it jaan .

nandani - hmmm

manik - ek surprise aur hai tumhare liye jaan .

nandani jaldi se oth kar aaj hum dono ek party main ek sath invited hai .

nandani - sachchi mani .

manik - han jaan

nandani excited hokar manik ke cheek par kiss kar leti hai i am so happy mani but main wear kya karongi mani party ke liye .
manik -dont wory jaan main hon na to tum pareshan kaise ho sakti ho woh raha tumhara dress samne ward robe main khol.kar dekh lo .

nandani jadi se bhag kar wardrobe kholti hai aur samne red clour ka party gown hanger main.laga hota hai pasa hi matichin cendel aur white red colour ka perl ka set rakha hota hai

manik pichese aakar back hug karke chin shoulder par rakh kar you like it jaan aur ear lobe par bite karta hai .

nandani manik kya kar rahe ho chhodo mughe all the things are so prity and my dress just out of the world i liked it thanku mani mughe special fill karwane ke liye .

manik apne samne khada karke tum special ho mairi jaan to special to fill karwana hi hoga na nandani itni care paakar over warmed fill karti hai aur dhere se apna sar manik ke chest par rakh kar aankhe band kar leti hai aur manik ose apn aarms main samet leta hai dono bahut der tak aise hi khade rehte hai ek dosre ki dhadkan ko sunte hue .
manik - jaan .

nandani - hmmm .

manik - tayyar hona hai na party ke liye jaan .

nandani - han to phir tum fresh ho jaao jaldi se phir niklenge hum dono ok .

nandani - but manik aaj to maira turn hai khana banane main mom ki help karwane ka agar main chali gayi to mukti ko bolne ka moqa mil jaayega mughe care less kehne ka i dont like it .

manik - mom se permishion le li hai maine jaan ok.so dont wory mukti ki baaton par dimag mst lagaya karo ok woh wese bhi ose jaldi gussa aata hai aur jaldi.hi chala jaata hai ok .

nandani - main badi bahu ho na iss ghar ki to mukti mughe order kaise de sakti hai mani woh to mugh se chhoti hui na

manik princes tum in sab baato par kaan mat lagao ok aur tayyar ho jaao jaldi se late ho jaayenge hum jaane main .

nandani - thik hai manik main tayyar ho jaati hon aap bhi ho jaao thik hai .

manik - thik hai jaan

phir manik apne hatho se nandani ko tayar karta hai aur khud bhi tayar ho jaata hai golden parse ko.hath main liye nandani mirror ke sambe khadi hoti hai aur manik oske pichhe aakar khada hojaata hai .

manik - dekho jaan hum kitne perfect lag rahe hai ek sath .

nandani jaldi se kala tika laga lete hai dono maa se najar nahi lagegi haina .

manik hanste hue ok jaan lagwa lo ab.chale .

nandani - ji .

phir dono hand to hand niche aate hai aur sab onhe dekh kar khush hote hai .

yash - wow mairi ptinces kya lag rahi hai aaj to red red dress main just like sindrell .

mukti - ya bhabhi you look.so prity and charming aaj to maa aap bhabhi ke kala tika laga hi do najar lag sakti.hai inke aaj .

nandani khush hokar mukti ke gale lag jaati hai.thanku mukti.for compliment maine to pehle hi manik ko.keh diya tha jabye bole the ki dekho ab perfect cuple lag rahe hai na to maine kaha tha aaj hum dono kala tika lagwa hi.lenge maa se ab tumne bhi bol.diya to.jaror lagyayenge kala tika mom lagaye jaldi se .

nyu hanste hue dono ke kala tika laga deti hai
aur dono.sab.ko bay karke nikal.jaate hai.party ke liye .

so ye raha half part agala part sangeeta post karegi rat ko ya subha so enjoy it .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें