inteligent nandani.

2.9K 296 28
                                    

part 51

"sath phrre tere sath ke "

nandani ki mehndi nandni ka naraj hona ab aage .

plumber - ok chikhiaye kya bolengi .

nandani bed se oth kar step bay step plumber ki tarf badhti hai aur plumber ek ksdam pichhe ki aur .

plumber - kya kar rahi hai aap .main to stranger ho aap ke liye aap ki shadi ho rahi hai aur aap maire sath cozy ho rahi hai

nandani - sbhi kaha aap ne mairi shadi ho rahi hai par aap ke hi sath to ho rahi hai maire prince charming off  plumber sahab .

plumber - what do you mean han maire sath kyu hogi aap ki shadi .

nandani ek hath se beard ko face se hata deti hai

nandani - iss loye hogi aap ke sath mairi shadi mr manik malhotra .

manik - oh shit pehchan liya tumne mairi little princes .

nandani - ek baar aajma chuke ho aap sab mughe maine tab pehchan liya tha ki aap ke sath mairi shadi hui hai abhi ke sath nahi tab nyu mom ne galti ki thi aap ko room main chhod diya tha aaj mom ne galti ki onki beti itni prity lag rahi hai oske room main ek plumber ko chhod kar chali gayi aisa hota hai kya akele plumber ke sath mughe chhod jaaye woh jabki main itni naraj hon aur plumber sahab jab se aaye tab se sirf mughe hi dekhe jaa rahe hai apna kaam nahi kar rahe .aur pagdi sahi lagayi par beard galt laga kar aagaye jo hat gayi to ab kaho maire hubby hona main inteligent .

manik face  ko saf karke nandani ko bridel style main otha kar .

manik - yes my dear you are inteligent .

nandani - put me down manik main khud bed tak jaa sakti ho .

manik - par main nahi chahta ki tum mehndi lage pairo se chalo so ek dum chup ok .

nandani- aww my caring huaband aur manik ke kiss par kiss karti hai you are my sweet hart .

manik - woh to main ho my little bride

phir nandani ko bed par bethadeta hai

manik - chalo ab khana kha lo bhok lagi hogi na tumhe jab mom ne kaha ki tum khana nahi kha rahi maire bina to pagalo ki tarha bhaga hua aaya hon ye roop dhar ke phir tumgari mom ne kaha ki tum ab apna face mugh se nahi chhupaogi kyunki cabir ka sach patachal gaya hai tumhe to maira kaam aasan ho gaya .so main aa gaya  plumber ban kar apni princes ke pass .

nandani - agar koi pehchn jaata to .

manik - i dont mind mairi wife ho kon mughe rokega rumse milne se .

nandani  khushi se manik ke gale lag jaati hai .

nandani - i love you manik i love you so much .

manik - bag hug karke i love you too my princes

nandani chest par sar rakh ke aaram se beth jaati hai .

manik princes pehle khana kha lo .

nandani - nahi mughe aise hi bethna hai aap ke chest par sar rakh kar mughe achha lagta hai hug karke bethna aap ko aap ke aarms main main apne aap ko secure fil karti ho .

manik sun kar nandani ke forhead par kiss karta hai

manik - but abhi hum aise nahi beth sakta na princes abhi sangeet bhi to hai kal shadi hai phir ap ka jitna dil kare aap wese bethna i dont mind ok pehle khana kha lo dekho sara face kaise murgha gaya hai aap ka .

nandani - hai sach keh rahe hai aap main sunder nahi lag rahi .

manik hatho main face lekar

manik - no my princes aap to had se jyada prity lag rahi hai iss drss main ki dil karraha hai aap ko abhi apne sath ghar le jaao .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें