truth come

3.6K 307 35
                                    

part 60 .

Sath phre tere sath ke .

manik osi time murty house jaata hai .

manik - uncle uncle kaha hai aap .

sarita - lo aagaya manik maine kaha tha na woh aane wala hai lo aagaya ab.kya karoge abbhi sach nahi bataoge kya .

r murty -pehle chalo dekhe kya kehraha hai .

domo niche jaate hai .

sarita -are manik beta itni subha kaise aana hua betho

manik - sorry aunty main bethne nahi aaya mughe ek sawal ka jawab lena hai aap se kya nandani ka koi past hai jise aap ne mughse hide kiya hai han ya na main jawab de mughe .

mr murty -han .

manik - han to pehle kyu nahi bataya aap ne hume ki ose mentel problem hai fits aate hai wild ho jaati hai woh achanak.se boliye .

mr murty -darta tha pata lagne ke baad tum nandani ko chhod doge aur mairi bachchi phir se andhero main chali jayegi .

manik - aisa kya hai.oske past main tell me uncle right now .

mr murty - kya itni himmat hai ki sach sun sako kya bardasht kar sakoge sachchai.ko.kya sach ka pata chalne ke baad tum ose apnaoge bolo .

manik -ye to waqt batayega abhi se kyu andaje laga rahe hai aap kaho jo kehna hai .

mr murty -bahut cruel past hai hamara aur nandani ka pata nahi tum sun sakoge ya nahi jab mughe patachala tha main mahino tak nahi so saka tha kya tum main himmat hai .

manik - han hai aap batao mughe main sab bardasht kar longa .

mr murty -to suno agar sun sako to .

baat tab ki hai jab nandani 12 sal ki thi aur maira beta aaryeman 17 sal ka tha hum keral ke chhote se kasbe main bahut khush khush rehtethe .zindagi main tofan tab aaya jab nandani ke liye scince ke teacher ki jarorat padi nandani apni age se badi lagti thi issliye main ose center par nahi bhejta tha phir ek din hamare padosi ne hume dipak.se milya 22 sal ka sidha sadha sa ladka tha simple sa woh nandu ki tustion ke liye ready hogaya aur jald hi nandani bhi osse ghul mil.gayi Ur pse dipak bhaiya kabbi masterji kehne lagi gusse main masterji.kehti thi mairi pari ose aise hi teen mahine nikal gaye nandani ne scince main achhe number scoor kiye .ek din hamare pass ke hi vilage main mata ka jag rata tha so main aur sarita waha chale gaye ghar main hamara noker ramu tha bharose ka aadmi tha aaryeman aane wala tha deepak ne oss din aane ke liye mana kiya tha so hum nandani ko ghar main akela chhod kar chale gaye .

aur jab teen ghante ke baad hum aaye sab kuchh khatam hochuka tha .

mr murty ye keh kar rone lage .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें