nandani hands burn manik anger on

2.7K 289 32
                                    

part 112

"sath phere tere sath ke "

Next morning.

Nandani ki aankh kholti hai aur najar sidha manik par jati hai jo ose apne ambress main liye peacfully so raha tha face par thodi si smile ke sath.

Nandani pov isne rat ko mughe claim kyu nahi kiya main kitna hurney fill kar rahi thi itna sab kuchh bola phir so gaya aur main bhi so gayi thi aaram se .dhere se manik ke grip se khud ko nikal kar niche otarti hai aur washroom main jati hai aur manik oske othne se oth jata hai aur.
Manik pov rat ki baat se kahi princes naraj to nahi hogayi hogi na.

manik bed par betha hota hai shoked main ki kya kare kya nahi tab hi nandani shower lekar bahar ati hai fully manik ko ignore karti hui hair dry karke dupatta shoulder par lekar bahar nikal jaati hai .

manik chup chap jaata hua dekhta rehta hai .

niche jab nandani aati hai to waha par koi bhi najar nahi aata hai

nan pov oh main kuchh jyada hi jaldi oth gayi ab kya karo kitchen main jaati ho mom.dad ke liye bed tea bana deti hon ye sahi rahega .

barten ges par rakh kar pani boil karke nan fridge se dodh nikal kar pani main dal ti hai aur tea aur shugar hissab se dal kar oske boil hone ka wait karne lagti hai jab woh boil hokar niche girne lagti hai gas ko band na karke nandani bina kapda liye direct hi dono hath se barten ko pakd kar niche otarti hai aur hath burn kar leti hai .aur

nan - mani mani maira hath chilane lagti hai .

aur manik awaj sun kar pagalon ki tarha towel bed par phenk kar niche bhagta hai .jaha nandani bachcho ki tarha hath ko dekh kar ro rahi hoti hai .
manik rotedekh kar oske pass jaata hai aur

manik - kya hua jaan hath par najar jaane par
oh god ye kya kar liya tumne dono hath burn kar liye apne kar kya rahi thi tum kitchen main hanbolo .gusse main bolta hai .

nandani - sobing karte hue mani dant kyu rahe ho mughe ek to hath burn ho gaya hai maira aur oper se tum kuchh karne ki bajae dant rahe ho jaao yahan se mughe tumhe awaj hi nahi deni chahiye thi gusse main roti hui kitchen se bahar aati hai .

aur

nandani - mom dad aawaj dene lagti hai

nan ki awaj sunte hi dono room se bahar aate hai .

yash - kya hua princes han

nandani rote hue hath aage kar deti hai jo red ho chuka hota hai kayi jagha se aur pani ke bubble jaise nishan ho gaye the hath main

yash - oh my god ye kya kar liya tumne dono hath hi jala liye yahan betho aur ose apne pass couch par betha kar ajr blow karte hai .

nyu - hua kaise ye sab pani dala iss par tumne princes

nandanj - nahi dala mani ko awaj di thi maine aur ye aate hi mughe dantne lag gaya phir jor shor se rone lagti hai .

yash - how disgusting manik isska hath jal gYa tum ospar thanda pani dalne ki bajaye isse dant rahe the shame on you ab khade kya ho pani laao oinment laao jaakar ke .
manik - isse jarorat kya thi kitchen main jaane ki pochhe isse pehle .

yash - just shut up ok jaao jo kaha hai woh karo .
manik gusse main chala jaata hai

nyu - beta kitchen main itni subha kyu gayi aap bolo .

nandani - aap dono ke liye bed tea bana ne ke liye mom par main useless ho mughe kuchh nahi aata gas band nahi kiya aur barten ko bina kapde ke pakad liys jald baji msin to ye hi hoga na msin parfect ban hi nahi sakti hon main bekar bahu ho.aap ki fuhad jise kuchh nahi aata hai .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें