confusen confusen

1.4K 192 13
                                    

part 123

"Sath phere tere sath ke "

nandani aaryeman ko jakar hug kar leti hai
manik  confuse sa ye sab dekh raha hota hai.
nandani _ bhai kaha the aap itne din ke baad aap aaye ye dekho koi aur yahan aaryeman ban kar betha hua hai.

manik _ thanku inspector sahab inhe yahan lane ke liye.
inspector _ye hamari duty hai ab hum chalte hai.

inspector ke jane ke bad
manik _nandani idhar aao maire pass.

nandani hug broke karke manik ke pass aati hai
manik _tum ne isse aaryeman kyu kaha 
nandani _kyunki ye aaryeman bhai hai in ka face bhai ka hai same to same mugh se galti nahi ho sakti maa papa dekho ye aaryeman bhai hi hai na.
papa mummy heran pareshan se khade hote hai ki kya Sach hai kya jhot dil jo samne khada hota hai ose Sach maan raha hota hai par dimag jo dosri tarf khada hota hai ose maan raha hota hai.
manik _ nandani ye bol kyu nahi raha agar aaryeman hai to.
nandani _ kya pata manik kyu chup hai bhai.
manik _ mughe lagta hai ye deepak ki koi chal hai kyunki deepak tumhe pareshan karne ke liye kuchh bhi kar sakta hai ose ye pata chal gaya hai ki Hume oske bare main sab malom chal gaya hai iss liye woh gayab hai itne din se . samne nahi aa raha hai aur itni jaldi woh plastic surgery karwa nahi sakta face ki dosra woh khud ki plastic surgery kaise karwa sakta hai oski hight bahut jyada hai ye dono to bahut kam hai hight main to indono main ek tumhara bhai hai ye pakka hai par koun sa ye pata laga na hoga mughe.
nandani _par woh to sab kuchh wahi bolta hai jo deepak bolta hai mughe. aur ye jab se aaye hai chup se hai koun hai aaryeman bhai manik mughe malom karna hai ye dono to stactu ki tarha khade hai kaise pata kare nge hua ki koun hai aaryeman bhai.
manik _mughe malom hai kaise pata karonga main ki koun hai aaryeman bhai
nandani _ achha kaise mani.
manik _tum bas ab dekhti jaao. aur kal ka intejar karo abhi dono ko inke room main shift karo phir sochte hai koun Sach hai koun jhot.
Mr malhotra _ manik ye sab kya drama hai beta khatam karo ye sab I am fed up beta
manik _ya papa  I am also fed up but kal ka wait karo kal sab saf ho jayega Sach aur joth kya hai plese ek din aur de de mughe
Mr malhotra _only one day oske baad indono ko nikal bahar karo yahan se sorry Mr murty mughe nahi lagta aap ka beta zinda hai ye sab oss deepak ki chal hai bas aur kuchh nahi.
Mr murty _mughe bhi aisa lagta hai ye dono hi Hamare bete nahi hai. Hamara beta barso pehle iss dunya se ja chuka hai rone lagte hai
nandani _baba plese Don't cry ayappa sab thik karenge na aap roye nahi.

ab bhi dono aaryeman stechu ki tarha seat par bethe hote hai. chup chap.

aur sab onhe dekh kar confuse ho rahe hote hai ki koun sachche hai koun jhot a.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें