part 109
" sath phere tere sath ke "
manan fight ab aage "
manik thaka hara sa ghar aata hai sab diner ke liye bethe hote hai jab manik ghar aata hai tab
manik mon hath dho kar chair par beth jaata hai aur khana khana start kar deta hai aur nandani bhi bina kuchh kahe chup chap khati rehti hai aur sab on dono ko dekhte rehte hai ki hua kya hai ki dono love birds itne chup na mani ki awaj na princes ke pamperd kuchh nahi but koi kuchh nahi kehta aur sab apne apne room mainchale jaate hai bas manik aur nandani hi bethe reh jate hai apni apni soch ke sath tab hi hari parsad aata hai .
hari - sahab ji mem sahab aap dono kyu bethe hai kuchh aur laao aap ke liye .dono awaj sun kar chonkte hai aur ek dosre ko avoid karte hue oth jaate hai manik apne room main chala jaata hai par nandani sidhe nyu ke room main jati hai .
nyu - are princes yahan kaise aana hua itni rat ko koi kaam hai yash bhi oth kar beth jaata hai
yash - princes idhar aao maire pass kya baat hai batao mughe
nandani chup chap aakar yash ke pass beth jaati hai
nyu - hab bolo betha kya bat hai .nandani ye sunte hi rone lagti hai bachcho ki tarha .
yash - are are kya hua beta manik ne kuchh kaha hai kya nandani han main garden hilati hai .
yash - how dare he kya kaha osne .
nsndani - sobing karte hue kal raat se mugh par gussa kar rahe rudly bigave kiye jaarahe hai jabki mughe reason bhi pata nahi hai subha bhi maa papa ke samne mughe danta ab aap danto ose bahut sara main osse baat nahi karongi bas .
nyu yash oski aisi baat par smile hide kar lete hai
yash - are itni si baat hai oske liye aap ne itne sare aanso baha diye os manik ki to main abhi khabar leta ho .
nandsni - ache se khabar lena bahut jyada hitelgiri dikha raha tha mugh par .
yash - abhi dekho tum kya karta hon oske sath main .
manan room
manik night dress chsnge karke bed par aakar let jaata hai
manik pov kaha reh gayi princes kahi papa ke pass na chali gayi hon maine bhi gusse main kuchh jyada hi dant diya ose ab to aur bhi gusa hogi mugh par manana hi mushkil hoga mana longa pehle aaye yo sahi room main tab hi phone ki bell bajti hai
manik oh god dad ka phone pakka woh papa ke pass hi hai aur karo gussa ab do jawab jaakar papa ko .
manik - ji papa
yash - abbi maire room main aao fatafat .
manik - ji dad aata hon .
manik phone cut karke apne room se bahar aata hai aur yash nyu ke room main jaata hai jahan oski princrs nyu ke shoulder par head down kiye rone main busy hoti hai .
manik pov oh god ye to rone main busy hai manik aaj to tu gaya beta .
manik gate band kar yash ke samne aakar khada ho jaata hai nandani narajgi ke tour par face dosri tarf kar leti hai .
yash - kya harqat hai ye .
manik - ji kon si papa
yash - kal rat se jo bihavior tumhara princes ke sath hai oski kya wajha hai ose tumne danta kyu woh bhi oske maa papa ke samne
manik -sorry papa aage se khayal rakhonga .
nandani - gusse main sorry papa aage se khayal rakhonga bas ho gaya aap ka samgha kaya hI aap ne mughe jab dil karenge tab mughe dantenge jab dil kiya mafi mang lenge kyu main koi pupet ho kya jise aap apne hisab se nachate rahenge apni fingers par mugh se aisa bihavior kiya hon kyu ye batao jab ki mairi galti kya thi apne maa papa ke gahr rehna koi galt bsat hai kya jo aap itna gussa ho gaye aur phir itni subha subha lene bhi chale gaye kyu kya aafat aa gayi thi .
manik - main pori raat tumhare ghR ke bahar hi tha .
yash nyu - what
nandani - ghar ke bahar kyu .
manik - tumhari sefty ke liye mughe pata chala tha ki deepak ghar ke aas pass round laga raha tha maine bhi ose aate hue dekh liya tha osne mughe nahi dekha tha jab princes ne rokne ki bsat ki oss waqt maira mod off tha issliye main dant gaya phir sari rat thodi dor par gadi main betha raha ye dekhne ke liye ki koi aaya to nahi ghar par kyunki nandani ke maa papa ko deepak ke bare main abhi kuchh pata nahi hai aur main inhe pareshan nahi karna chahta tha bas issliye sab gadbad ho gYa aur sara deepak ka gussa princrs par nikas gaya .
nandani - gusse jarori hai har bat khud tak hi rakho main to pagal ho mughe to samgh hi nahi hai mughe bhi to ye baat bata sakte the na kya main nahi samghti main ghar par rokti hi nahi sath ki sath waps aa jaati magar nahi aap to mahan hai sab khud hi karenge .gusse se oth kar waha se chali jaati hai
manik - princes roko to suno mairi baat papa ab kya karo main .
yash - tumhari bivi hai tum hi jaao main kya keh sakta ho issme galti ki hai to ose sahi bhi tum hi karo wese yar pore majnu ban gaye ho apni bivi ke pyar main.pori rat ghar ke bahar bethe the kya se kya bana diya nandani tumhe the manik malhotra ko majnu manik malhotra bana diya hansne lagte hai ntu bhi sath deti hai .
⁹
manik - this is too much papa mamma aap logon ko hansi aa rahi hai yahan mairi halat kharab hai jante nahi hai aap apni bshu ko kaisi hai woh pal main kuchh pal main kuchh ho jaati hai ab ose manana everest par chadne ke barabar hai.gusse se pair patkta hua waha se chala jaata hai .nyu - aap bbi had karte hai yash itna majak bana diya oska .
yash -are kabhi kabhi to moqa milta hai ose tease karne ka to kyu ye moqa chhodo main wese mana lega abhi apni princes ko aakhir beta kiska hai .
nyu - hamarayash - han ye to hai
donl hansne lagte hai.
manan room.
manik jab room main aata hai tab tak nandani night dresschange karke couch par so rahi hoti hai pilow face par liya hua hota hai .
manik gate bsnd karke nandani ke pass aata hai aur ghutno ke bal oske passbeth jaata hai .manik - jaan yahan kyu so rahi ho nind kaise ayi gi tumhe yahan par bed par so jaao na .
nandani - mani jaa kar so jao chup chap maira dimag kharab mat karo bas sgar jyada dimag kharab karoge to mom ke room maim chali jaaongi msin jaaon kya main.
manik - no no so jaao jahan tumhara dil kare .
chup chap oth kar jaane lagta hai phir
manik - agar nind na aaye to fight ko bhol.kar maire pass aa jana i dont mind aur jaldi se bed par jaakar so jaata hai aur ac ki cooling bada deta hai .
manik pov ab dekhta ho kaise nahi aati maire pass blankit to maire pass hi hai na mairi jaan
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanficnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much