Manik manik.
Manik _ yes jaan kya hua bachcha kyu gussa ho aap.
Nandani _ look at me.
Manik _ achhi lag rahi ho kya dekho yar.Nandani _ achhi lag rahi ho main mazak kar rahe ho tum.
Manik _ no jaan main mazak kyu karonga you look prity.
Nandani _ no I look Ugley faty.
Manik _ who said.Nandani _ maine.
Manik _ but why jaan.
Nandani _ because I look like faty Ugley women look this gown it's beauty full but when I wear this gown look worse gusse main bed par beth jati hai aur manik dhere se gate lock karke nandani ke pass beth jata hai aur.
Manik _ nandani look at me.
Nandani _ dekho ab tum bhi mughe jaan nahi nandani bol rahe ho aap bhi ab pyar nahi karte mugh se.
Manik _ jaan aisa kychh nahi hai kyu itna dipresed ho yar tumse koun keh rahs hai you look ugly and faty.
Nandani _ koi nahi apne assume kiya tha.
Manik _ wow mairi prity wife ugly faty hai ye tumne kaise assume kiya jaan han oska face apne hatho main lekar pochhta hai.
Nandani _ I fill that I am looking ugly and faty just like a tidy bear cute sa pout bana kar bolti hai aur.
Manik ye sunkar thoda smile karta hai par hide karleta hai 5.
Manik _ jaan don't say like that at this moment you look so beauty full so charming just like a Princes .ok.
Nandani _ sach bol rahe ho na.
Manik _ yes jaan bilkul Sach bol raha hon main mairi cute si wife kabhi ugly nahi ho sakti hai samghi tum and hamara chhoto sa baby jab se aane ke liye ready hua hai tumhara face kitna glow karne laga hai tumhe kya pata dil karta hai bas tumhe dekhta raho din rat.Nandani ye sunkar blush karne lagti hai aur.
Manik pov thank God normal hogayi iske mond swing ne mairi halat kharab ki hui hai just like a small kid mughe isko hendel karna padta hai maire bechare bachche bhi aaj kal bade hogaye hai baby mamma ke aage sab isko hendel karte rehte hai kab hansti hai kab royi koi nahi janta hai pov end.
Nandani _ thanku hubby you are very good husband duniya ke sabse achhe hubby ho aap.
Manik _ achha aur tum mairi sabse cute wife ho duniya ki sabse achhi wife ho mairi chhoti si cute si dulhan.
Nandani _ hubby don't call me chhoti si dulhan I don't like it cute sa pout bana kar bolti hai aur.Manik _ are are gussa nahi karna yar aise hi bol diya porane din yad aagaye kya kya karte the hum ekdosre ko teas karne ke liye.
Nandani _ han ye to hai apna sar manik ke chest par rakh deti hai aur manik ose apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur.
Manik _ Jaan fill tired han.
Nandani _ han thoda sa.
Manik _ niche chale bachche wait kar rahe hai.
Nandani _ hmm chalo.
Manik _ cake cut hone ke baad waps aajana thik hai na.
Nandani _ nahi I fill relx chaliye.
Manik ose side hug main lekar niche aata hai Jahan sab onka wait kar rahe the.
Mannat Manan manvi maa ko dekhte hi bhag kar oske pass aate hai aur.
Manvi _ mom you look so prity.
Mannat Manan _ yes mom manvi is right you look so beauty full.
Nandani _ sach bol rahe ho na.
Manik pichhe se han ka ishara karta hai aur.
Manvi _ yes mom hum jhot nahi bolte hai.
Nandani _ aww my Princes.
Raj ayr nyu ye bonding khade khade dekh rahe hote the aur.
Raj _ dekho Princes ke bachche kitne samghdar hai apno mom ko kaise pamper kar rahe hai.
Nyu _ han Ji nandani aaj bhi achanak pehle wali nandani ban jati hai ye to manik hi tha jisne nandani ko hendel kar liya koi aur hota to hamari nandani ka pata nahi kya hota.
Raj _ han kitna dukh dekha hai nandani ne bas bhgvan aage oske life main koi dukh na aaye Jan maa banti hai tab iske sath kuchh bora hota hai bas iss bar aisa kuchh na ho.
Nyu _ sahi kaha aapne.
Phir mannat Manan cake cut karte hai aur cabir dhurav aalia navya late enter karte hai aur.
Manik _ ye koun sa wawt hai aane ka.
Cabir _ are yar ye tumhari bhabhi kabhi jal ready nahi hoti kya karo main.
Dhurav _same problem yar.
Manik _ ye to hai mairi wali ne to bend baja rakhi hai mairi oske mond swing ne sab ko pareshan kiya hua hai yar.
Cabir_ woh to hai teri wali to antique peace hai yar tu hi hendel kar sakta hai bhabhi ko koi aur nahi.
Manik _ mairi jaan hai woh jante ho tum sab oske bina life pori nahi hoti mairi.
Tab hi nandani manik ko awaj deti hai aur.
Manik _ aaya baby.
Cabur _ jaa bola rahi hai tumhe delivery date kab hai.
Manik _ next month main hai yar bas sahi salamt hojaye sab to chain ki sans lo main.Aur waha se sidha nandani ke pass jata hai aur.
Manik _ kya hua jaan.
Nandani _ mani sar main dard horaha hai maire.
Manik _ are aise kaise hogaya chalo oper chalo aaram karo chal karke.
Nandani _ nahi navya aalia ke sath baat karni hai mughe.
Manik _ yes dono abhi yahin par hai one week ke liye khub baat karlena abhi room main chslo aur aaram karo.
Navya _ han han manik bhai sahi bol rahe hai aap aaram karo hum bhi aa jayenge aapke pass.
Nandani _ thik hai mani phir mughe lekar chalo room main.
Manik _ hmm chalo ek swift main goud main leta hai aur.
Nandani _ mani kya kar rahe ho niche otaro mughe.
Manik _ no way .
Sab dono ka pyar dekh kar dil hi dil main dua karte hai aisa hi rahe aur bachche camping karte hai.
Nandani _ mazak banwa rahe ho maira bachcho ke samne.Manik _ nahi bachcho ko pata hai onki mamma ka mond kaisa rehta hai aaj kal isliye aaram se chalo ok.
Aur room main le jakar bed par lay down karta hai aur.
Manik _ now close your eyes main pass hi ho tumhare sath ok oske pass beth jata hai aur sar press karta hai aur nandani thodi der main so jati hai aur manik bas ose dekhta rehta hai.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Hayran Kurgunew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much