part 85
" sath phere tere sath ke"
manan ke bich baat chit hona ab aage .
nandani - thank god maine manik.se kuchh nahi kaha agar keh deti to.kitna hurt hote woh phir se aur woh sab ho bhi gaya hamre bich mughe pata bhi nahi chala maine to kuchh fil hi nahi kiya ki kya hota hai jan woh sab hota hai to.i fill those moment onse again alive i want manik tonight with me ya tonight .our weding night aaj mani ka wait pora hoga aur maira bhi two soulmet one ksise hote hai mughe fill karna hai.woh sab jo mughe mani se jodega hamesha ke liye aaj hum ek.honge waiting my dear hubby aajao jaldi se your jaan waitnig for you with surprise .
other scene
manik meating main busy hota hai aur pareshan.bhi .
mr sam - are you ok mr malhora .
manik - ya ya mr sam i am.ok but little bit tired lets contenew .
mr sam - are you shure sir
manik - yes of course .
phir meating karne ke baad manik.hotel.ke room main hi so.jaata hai .
late night 12 pm
manik.ki aankh kholti.hai. or time dekh kar manik chonk jaata hai oh god itna time ho gaya main.kaise so gaya itni der tak come on manik.fast chal gahr ki aur aaj to to gaya beta .
scene change .
nandani reslesssi idhar se odhar chakkar kaat rahi hoti hai maine hi sahi tarha se baat nahi ki thi subha jaate hue pata nahi kaha naraj betha hoga phone bhi off aaraha hai ab kya karo god main woh thik to hoga na ankho main anso aa jaate hai aur couch par beth kar rone lagti hai half hour ke baad .manik spair key se gate kholta hai aur apartment main enter karta hai aur samne ka scene dekh kar heran reh jaata hai table par sub kuchh perfectly set najar aata hai candel jal rahe hote hai khana pori tarha dishe main rakha hota hai aur sab se jyada jise dekh kar woh heran hua woh thi.oski.jaan jo couch par bethe beth so gayi thi red net ki sari.main pehne hatho main red bengels pehne white dimond ka set khole baal ke sath soti.hui.koi kayamat lag rahi thi jis par najar jaane ke baad manik.ki najar hatna bhol.gayi thi .
manik gate band karke trance ki kefiyat main nandani ki tarf badhta hai aur nan ke pass jakar beth jaata hai aur face par aaye balo ko face se hata kar face apni tarf turn karta hai par manik ke tuch se nandani ki aankh khol.jaati hai aur manik ko samne dekh kar nandani jhat manik ko.titly hug kar leti.hai aur rone lagti hai .
manik - are are kya hua jaan ro.kyu rahi ho han .
nandani- sobing karte hue main dar gayi thi ke aap naraj hai mugh se issliye ghar nahi aaye aap maine subha aap se achhe se baat jo nahi kithi.
manik - nandani.ke face ko.hatho main lekar shh shh chup main.apni jaan se kabhi naraj.ho sakta ho kya kabhi nahi .
nandani - to aap mugh se naraj nahi hai na .
manik - nahi jaan bilkul nahi .
nandani phir se manik.ko hug kar leti hai thanku so much mani thnku so much .
manik.back hug kar leta hai aur hath nandani ki bare back ko.tuch kar leta hai .
manik.ke tuch ko.nan fill kaer leti hai aur halka sa shever karne lagti hai manik.shiver ko mehsos karta hai.aur hair ko ek side karta hai to.aankhe stuck.ho.jaati.hai back.ko dekh kar back.less blouse tha jo sirf ek strep se joda tha aur pori back visible ho rahi thi.manik nan ko.khud se dor karke apne samne karta hai .
aur nandani ko deeply dekhta hai nan jyada der tak mani ko dekh nahi paati hai Ur face dosri tarf turn kar leti hai .
manik - jaan idhar dekho mairi tarf
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much