Nandani _ manik jane do na mughe shoping par.
Manik _ no means no.
Nandani _ aalia navya cabir bhai bhi jaa rahe hai dhurav bad main aajayega.Manik _ but main nahi jaa raha hon sath main.
Nandani _ hubby plese oska hath pakd leta bolti hai aur.
Manik _ jaan samgha karo na maira dil nahi manta hai tumhe kisi ke bhi sath bhej ne ke liye to kyu zidd kar rahi ho tum ek bar baby aajaye hum dono daily shoping karenge but abhi no way fiel bag main rakh kar bolta, hai tab hi mannat manvi Manan teeno aate hai aur.
Manvi _ papa.
Manik _ yes papa ki Princes bolo. Ose goud main lekar apni lap par betha kar bolta, .
Manvi _ woh chachu ke sath hum sab shoping par jaa rahe hai.Manik _ that's good onhe pareshan nahi karna aap teeno ok.
Mannat _ woh papa aap bahut achhe hai. Hai na Manan manvi.
Manan _ our papa is best piche se back hug karke bolta hai aur.
Manik _ han ye buttering kyu ki jaa rahe hai aaj bolo ose apne samne lakar bolta hai aur.
Manvi _ no papa ye but ring nahi hai aap sach main bahut achhe hai.
Nandani ye sab sunti rehti hai aur.
Manik _😑ab bolo kya bolna hai.
Manvi _ hum mom ko apne sath le jaye papa.
Nandani ka face ye sunkar glow karne lagta hai aur.
Manik _ no bachcha chhoto baby aajaye ga oske bad hum shoping par jayenge but abhi nahi.
Nandani ki bardaaht jawab de jati hai aur woh just like a kid rona start kardeti hai aur.Nandani _ bachche bhi bol rahe hai onki baat bhi nahi man rahe ye koi baat hai kya gadi se jaayenge gadi se aaye koun sa paidal jayenge hum jo mana kar rahe hai rote hue bolti hai aur nandani ko rote dekh bachche bhi rone jaisi shakl karke manik ko dekhte hai aur manik helpless sa apni wife ko dekhta hai jo bilkul bachcho ki tarha bihave karne lagi thi aaj kal.
Manik _ jaan kya zidd hai ye koi aise karta hai kya tumhe pata nahi hai kya kyu mana kar raha hon tumhe main phir bhi ek baat of pakd kar beth gayi ho aur bachcho ko bhi sath kar liya hai khud ke thoda gusse main bolta hai aur.
Nandani _ papa mamma.
Manik _ jaan kya kar rahi ho chup hojao yar.
Nandani _ kyu tum mughe danto ge aur main maa papa ko bhi na batao kyu.
Tab hi Mr malhotra nyu aate hai aur.
Mr malhotra _ kya hua Princes are ro kyu rahi ho han.
Nandani _ papa sobing ye mughe dant rahe hai.
Mr malhotra _ manik kya hai kyu dant rahe ho aisi halt main ose.
Nyu _ kya bat hai beta rona band karo aur batao mughe.
Nandani sab bat bata deti hai aur.
Nyu _ beta sahi to keh raha hai woh tum bad main chali jana abhi rehne do.
Nandani _ papa mom bhi hubby ki aide le rahi hai mon bana kar bolti hai aur.
Mr malhotra _ manik yar akele thode
Jaa rahi hai jane do cabir hai dhurav bhi sath hai sab khayal rakhenge oska.Manik _ but papa.
Mr malhotra _ but kya beta jane do dekho kaise chhota sa mon bana kar bethi hai bachche alg chup chup se hai jaao Princes main bol raha hon tumhe jaao par jaldi aajana ok.
Nandani _thanku thanku somuch papa hug karke bolti hai aap sabse achhe hai.
Manik aur nyu helpless se bas dekh kar reh jate hai.aur nandani bas jaldi se ready hone lagti hai aur bachche bhi aur manik bed par pareshan sa betha hota hai jab nandani ready hone ke liye mirror ke samne jati hai aur. Manik ko dekhti hai jo thoda naraj naraj sa bed par betha hota hai.
Nandani _ hubby hubby plese gussa nahi karo na oske pass jakar beth jati hai aur side hug kar leti hai aur.
Manik _ ab kya hai jaa rahi hona jaao kyu aayi ho maire pass main to bad ho na.
Nandani _ maine aapko bad kab bola tha hubby cute sa face bana kar bolti hai aur manik oska cute sa face dekh kar melt hojata, hai smile oske face par aajati jisko woh hide karleta hai par nandani dekh leti hai aur.
Nandani _ hubby aap ab gussa nahi hona.
Manik _ nahi main gussa ho.
Nandani _ nahi aap abhi smile kar rahe the maine dekha abhi ose titly hug karke eyes close karleti hai aur.
Manik jyada der tak gusa nahi kar paati hai or ose bag hug karke.
Manik _ maira cute sa bachcha apna khayal rakhna no more walking ok jaldi aajana thik hai na mughe call karna jate hi thik hai na.
Nandani _ ok hubby ab main ready hojao. Othne lagti hai aur manik oska hand hold karleta hai aur.
Nandani _ kya hua mani .
Manik _ maira reward do maine jaane ki permission di tumhe ose apne ambres main lekar bolta hai.
Nandani _ koun si reward mani innocent way main bolti hai.Manik _ ye wala reward mairi jaan oske face ko hatho main lekar apne lips se nandani ke lips seald kardeta hai aur softly onhe smoch karne lagta hai aur nandani bhi equaly response dene lagti hai good 10 minute ke bad.
Manik _ mil gaya reward now you can go mairi jaan.
Nandani _ kitne besharm hai aap mani gate khola hua hai koi aajata to blush karte hue bolti hai aur.
Manik _ koi aaya to nahi na my dear wife chalo ready hojao ab main nikalta hon office ke liye by take care forhead par kiss karke nikal jata hai. nandani smile karke ready hone lagti hai .phir sab ghar se nikal jate hai
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanficnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much